Honor Magic Watch 2 और Honor Band 5i से उठा पर्दा

Honor Magic Watch 2 और Honor Band 5i से उठा पर्दा
HIGHLIGHTS

फ्लिप्कार्ट पर किए जाएंगे सेल

Magic Watch 2 और Honor Band 5i से उठा पर्दा

Honor ने आज भारत में अपने Honor 9X स्मार्टफोन के साथ ही Honor Magic Watch 2 और Honor Band 5i को लॉन्च कर दिया है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने Magic Watch 2 को भारत में 11,999 रुपये में लॉन्च किया है जबकि Honor Band 5i का दाम 1,999 रुपये रखा गया है। Honor के ये दोनों प्रोडक्ट्स ऑनलाइन वेबसाइट Flipkart पर सेल किए जाएंगे।

Honor Magic Watch 2 को 361L स्टेनलेस स्टील के साथ पेश किया गया है जो दो साइज़ 42mm और 46mm में आई है। 42mm साइज़ की वॉच में 1.2 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है जिसका रेज़ोल्यूशन 390 x 390 पिक्सल है। वहीं, दूसरे मॉडल में 1.4 इंच की डिस्प्ले दी गई है और इसका रेज़ोल्यूशन 454 x 454 पिक्सल है। स्मार्टवॉच में 4GB स्टोरेज दिया गया है और यह कम्पनी ने दावा किया है कि सिंगल चार्ज में 14 दिन की वैधता मिलती है। 42mm मॉडल में एक हफ्ते की बैटरी लाइफ दी गई है।

ऑनर की लेटेस्ट स्मार्टवॉच में सभी फिटनेस ट्रैकिंग फीचर दिया गया है और स्मार्टवॉच 5ATM वॉटर रेजिस्टेंट और SWOLF स्कोर के साथ आता है।

Honor Band 5i फिटनेस बैंड कम्पनी का किफायती फिटनेस रिस्ट बैंड है। Band 5i फिटनेस बेंड में बिल्ट-इन USB पोर्ट, वॉच फेस स्टोर, स्लीप ट्रेकिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। लेटेस्ट Honor Band 5 में कंपनी ने कलरफुल TFT डिस्प्ले दी गई है।

फिटनेस बैंड में एक कैपसिटीव होम बटन दिया गया है और साथ ही 0.96 इंच की डिस्प्ले दी गई है। वहीं कम्पनी ने इससे पहले Band 5 में 0.95 इंच की  AMOLED डिस्प्ले को शामिल किया था। ऑनर का यह फिटनेस बैंड में कई तरह के ट्रैकिंग फीचर दिए गए हैं जो सिंगल चार्ज में 9 दिन की बैटरी ऑफर करता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo