सबसे बड़े 1.91-इंच फुल टच डिस्प्ले के साथ Fire Boltt Ring Plus स्मार्टवॉच भारत में लॉच हुई, देखें कीमत

सबसे बड़े 1.91-इंच फुल टच डिस्प्ले के साथ Fire Boltt Ring Plus स्मार्टवॉच भारत में लॉच हुई, देखें कीमत
HIGHLIGHTS

भारत के नंबर 1 स्मार्टवॉच ब्रांड फायर-बोल्ट ने अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच- रिंग प्लस के लॉन्च की घोषणा की है।

स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ आती है और सेगमेंट में सबसे बड़े 1.91” डिस्प्ले में से एक है।

स्मार्टवॉच की कीमत वर्तमान में 2,499 रुपये है और यह अमेज़न और ब्रांड की वेबसाइट- fireboltt.com पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

भारत के नंबर 1 स्मार्टवॉच ब्रांड फायर-बोल्ट ने अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच- रिंग प्लस के लॉन्च की घोषणा की है। स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ आती है और सेगमेंट में सबसे बड़े 1.91” डिस्प्ले में से एक है। स्लीक स्क्वायर डायल में पैक की गई, स्मार्टवॉच 240*280 रेजोल्यूशन के साथ एक एचडी फुल-टच डिस्प्ले प्रदान करती है। स्मार्टवॉच में 100+ स्पोर्ट्स मोड भी हैं, जो इसे खेल प्रेमियों और फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए एक आदर्श साथी बनाता है। स्मार्टवॉच की कीमत वर्तमान में 2,499 रुपये है और यह अमेज़न और ब्रांड की वेबसाइट- fireboltt.com पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

फायर-बोल्ट रिंग प्लस स्मार्टवॉच 5 शानदार कलर वेरिएंट- ब्लैक, ब्लू, बेज, रेड और व्हाइट में चेंजेबल स्ट्रैप के साथ फुल मेटल बॉडी के साथ आती है। स्मार्टवॉच की सबसे रोमांचक विशेषताओं में से एक एआई वॉयस असिस्टेंट है जो उपयोगकर्ताओं को रिमाइंडर सेट करने और चलते-फिरते अपडेट की जांच करने में मदद करती है, इस प्रकार उनके जीवन को सरल बनाती है। क्विक एक्सेस डायल पैड, कॉल हिस्ट्री, सिंक कॉन्टैक्ट्स, और क्राउन रोटेशन बटन विभिन्न विशेषताओं के माध्यम आपके डेली कार्यों को सरल करता है और यह सुनिश्चित करता है कि आप उस पर ध्यान केंद्रित करें जहां यह सबसे अधिक मायने रखता है।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, अर्नव किशोर और फायर-बोल्ट के सह-संस्थापक आयुषी किशोर ने कहा, “रिंग प्लस अपने शानदार लुक्स और बेजोड़ विशेषताओं के साथ आपके स्मार्टवॉच के अनुभव के स्तर को बढ़ाता है। स्मार्टवॉच अपने मूल्य खंड में सबसे बड़े डिस्प्ले में से एक के साथ आती है और उन उपयोगकर्ताओं के लिए एक आदर्श विकल्प है जो बजट पर फीचर-लोडेड स्मार्टवॉच की तलाश में हैं। हमें विश्वास है कि इसे बाजार में अच्छी तरह से स्वीकार किया जाएगा।"

स्मार्टवॉच की कुछ अन्य विशेषताओं में SPO2 मॉनिटरिंग, हार्ट-रेट ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटरिंग और फिटनेस ट्रैकिंग शामिल हैं। स्मार्टवॉच आपको चलते-फिरते अपने पसंदीदा ट्रैक सुनने की सुविधा भी देती है क्योंकि यह एक इनबिल्ट स्पीकर से लैस है जो आपको अपना फोन निकाले बिना स्मार्टवॉच पर संगीत चलाने की सुविधा देता है। इसके अतिरिक्त, स्मार्टवॉच मल्टीपल वॉच फेस और स्मार्ट कंट्रोल जैसे मौसम पूर्वानुमान, अलार्म और रिमोट कैमरा कंट्रोल के साथ आती है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo