Amazon Great Summer Sale 2024: केवल 2000 रुपये के अंदर घर ले जाएँ ये स्मार्टवॉचेस

Amazon Great Summer Sale 2024: केवल 2000 रुपये के अंदर घर ले जाएँ ये स्मार्टवॉचेस
HIGHLIGHTS

Amazon Sale में Fastrack Limitless Glide को डिस्काउंट के साथ केवल 1,499 रुपये में खरीद सकते हैं।

itel ICON-3 की बात करें तो इसे आप डिस्काउंट प्राइस के साथ 1,599 रुपये में खरीद सकते हैं।

Sale के दौरान boat Ultima Chronos को आप डिस्काउंट प्राइस में 1,799 रुपये में खरीद सकते हैं।

इस समय Amazon India पर Amazon Great Summer Sale 2024 चल रही है, इस सेल के दौरान हजारों प्रोडक्टस पर बेहतरीन डील और ऑफर दिए जा रहे हैं। हालांकि, जल्दी करें! क्योंकि आपको बता देते है कि यह सेल काफी दिनों से चल रही है और जल्द ही यह खत्म होने वाली है। ऐसे में अगर आपको कोई प्रोडक्ट लेना है तो जल्दी से इसे खरीदना होगा।

अगर अभी तक आपने इस Amazon Sale का आनंद नहीं लिया है तो आप इस समय भी ले सकते हैं। असल में हम आपके लिए आज टॉप स्मार्टवॉच डील लेकर आए हैं। यहाँ आप केवल 2000 रुपये के अंदर सबसे बेहतरीन स्मार्टवॉच खरीद सकते हैं। ऐसा भी कह सकते हैं कि डील का लाभ ले सकते हैं।

अगर आप इस बजट में एक स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक सही समय है। आइए जानते है कि आखिर कौन सी स्मार्टवॉच आपको बेहतरीन डिस्काउंट में मिल रही हैं।

Noise Twist Go Round dial Smartwatch (यहाँ से खरीदें)

इस Noise Smartwatch में आपको एक 1.39-इंच की डिस्प्ले मिलती है, इसमें Bluetooth Support भी है। इसके अलावा यह मेटल बिल्ड से लैस है। इसके अलावा इसमें आपको 100 से भी ज्यादा वॉच फेस मिलते हैं। इसमें स्लीप ट्रेकिंग भी मिलती है। हालांकि इसके अलावा इसमें 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड, 24/7 हार्ट रेट मोनिट्रिंग और अन्य बहुत कुछ मिलता है।

Noise Twist Go smartwatch को इस समय Amazon India पर डिस्काउंट के साथ केवल 1599 रुपये में खरीदा जा सकता है। खरीदने के लिए क्लिक करें!

Fastrack Limitless Glide (यहाँ से खरीदें)

फास्ट्रैक लिमिटलेस ग्लाइड में अल्ट्रावीयू एचडी डिस्प्ले है। यह सिंगलसिंक ब्लूटूथ कॉलिंग भी मिलती है, और यह एक बढ़िया चिपसेट से लैस है। इसके अलावा, यह एआई कोच और ऑटो मल्टीस्पोर्ट रिकग्निशन के साथ 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है। अन्य सुविधाओं में एआई वॉयस असिस्टेंट, इन-बिल्ट गेम्स, आईपी68 वॉटर रेजिस्टेंस, ऑटो स्ट्रेस मॉनिटर, एसपीओ2 और बहुत कुछ शामिल हैं।

फास्ट्रैक लिमिटलेस ग्लाइड अमेज़न पर ₹1,499 की रियायती कीमत पर उपलब्ध है। फास्ट्रैक लिमिटलेस ग्लाइड को खरीदने के लिए क्लिक करें।

itel ICON-3 (यहाँ से खरीदें)

आईटेल ICON-3 में 500 निट्स ब्राइटनेस के साथ 2.01-इंच AMOLED डिस्प्ले है। यह IP67 रेटिंग के साथ आती है, और 170 से अधिक वॉच फेस प्रदान करती है। यह 24 घंटे स्वास्थ्य मॉनिटर सुविधा के साथ आपके स्वास्थ्य पर नज़र रखने में भी सक्षम है।

आईटेल ICON-3 अमेज़न पर ₹1,599 की रियायती कीमत पर उपलब्ध है। आईटेल ICON-3 को खरीदने के लिए क्लिक करें।

boAt Ultima Chronos (यहाँ से खरीदें)

boAt Ultima Chronos में 650 निट्स ब्राइटनेस के साथ 1.96-इंच AMOLED डिस्प्ले है। यह ब्लूटूथ कॉलिंग, DIY वॉच फेस स्टूडियो, ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले, वेक जेस्चर और बहुत कुछ के साथ आती है।

boAt अल्टिमा क्रोनोस अमेज़न पर ₹1,799 की रियायती कीमत पर उपलब्ध है। बोट अल्टिमा क्रोनोस को खरीदने के लिए क्लिक करें।

Fire-Boltt Ninja Call Pro Max (यहाँ से खरीदें)

फायर-बोल्ट निंजा कॉल प्रो मैक्स में 320 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ 2.01-इंच डिस्प्ले है। ऐसा कहा जाता है कि लगातार उपयोग के साथ यह 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। वॉच को 100% तक पहुंचने के लिए दो घंटे तक चार्ज करना होगा। यह 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड, वॉयस असिस्टेंस और बहुत कुछ के साथ आती है।

फायर-बोल्ट निंजा कॉल प्रो मैक्स अमेज़न पर ₹1,099 की रियायती कीमत पर उपलब्ध है। फायर-बोल्ट निंजा कॉल प्रो मैक्स को खरीदने के लिए क्लिक करें।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo