ब्लूटूथ कॉलिंग और 10 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च होगी Amazfit Pop 2, देखें क्या हो सकती है कीमत

ब्लूटूथ कॉलिंग और 10 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च होगी Amazfit Pop 2, देखें क्या हो सकती है कीमत
HIGHLIGHTS

Amazfit Pop 2 भारत में लॉन्च होने वाली है।

Amazfit Pop 2 के कुछ मुख्य आकर्षण देखें तो यह 100 स्पोर्ट्स मोडस के साथ आने वाली है, इसके अलावा इसमें AMOLED डिस्प्ले भी होगा, साथ ही इस फोन में 10 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग भी मिलने वाली है।

आइए जानते हैं कि आखिर Amazfit Pop 2 को लेकर अभी तक क्या क्या सामने आया है।

Huami भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर चुका है। इस वॉच को 100 Sports Modes के साथ आने वाली है, इसके अलावा आपको इसमें AMOLED Screen भी मिलने वाली है। ऐसा भी सामने आ रहा है कि यह वॉच 10 दिनों तक चलने वाली है। हालांकि इसकी एक अन्य अच्छी बात यह है कि इसमें आपको ब्लूटूथ कॉलिंग मिलने वाली है। हालांकि इसके अलावा भी इस वॉच में आपको काफी कुछ मिलने वाला है, आइए जानते है कि आखिर इस वॉच की कीमत क्या हो सकती है, इतना ही नहीं, इसके अन्य स्पेक्स आदि कैसे हैं।

Amazfit Pop 2 के स्पेसिफिकेशन और फीचर 

Pop 2

Amazfit की ओर से Pop 2 के डिजाइन से भी पर्दा उठा दिया गया है। इसमें आपको एक रेकटंगुलर डायल मिलने वाला है, इतना ही नहीं, इसमें आपको राउंडेड कॉर्नर्स भी मिल रहे हैं। इसके केस को एल्युमिनियम से निर्मित किया गया है, इसके अलावा राइट हैन्ड साइड पर आपको एक स्टैनलेस स्टील का बटन भी मिल रहा है। एक इमेज को शेयर की गई है, उसमें इस वॉच के कलर्स को देखा जा सकता है, जो ब्लैक और क्रीम हैं। 

इतना ही नहीं, इसमें आपको एक 1.78-इंच की HD AMOLED डिस्प्ले मिल रही है, इसए आप Zepp Active App का इस्तेमाल करके आप इसमें 150 Watch Faces का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा इसी एप की मदद से आप वॉच सेटिंग को भी मोडिफ़ाई कर सकते हैं। इसके अलावा इसके द्वारा ही आप सभी हेल्थ और फिटनेस डेटा को एक साथ सींक कर सकते हैं। 

इस वॉच के अन्य आकर्षण देखें जाएँ तो यह 10 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ आता है, इतना ही नहीं, इसमें आपको ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर भी मिल रहा है। 

इतना ही नहीं, इस वॉच में आप Apple Siri और Google Assistant का भी इस्तेमाल कर सकते है। हालांकि इसके अलावा यह आपकी सेहत पर 27 घंटे 7 दिन नजर रखता है। यह आपके हार्ट रेट की भी मोनिट्रिंग करता है, साथ ही आपके SpO2 की भी ट्रेकिंग करता है। 

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo