OnePlus ने इंडिया में लॉन्च किया अपना 43-इंच का 4K Smart TV, कीमत और स्पेक्स यहाँ जानें

OnePlus ने इंडिया में लॉन्च किया अपना 43-इंच का 4K Smart TV, कीमत और स्पेक्स यहाँ जानें
HIGHLIGHTS

India में OnePlus ने अपने TV Portfolio को बढ़ाते हुए एक नया OnePlus TV Y Series में लॉन्च कर दिया है

इस TV को OnePlus Y1S Pro Smart TV के तौर पर लॉन्च किया गया है

इस नए 4K Smart TV को 29,999 रुपये की कीमत में इंडिया के मार्किट में लॉन्च किया गया है

India में OnePlus ने अपने TV Portfolio को बढ़ाते हुए एक नया OnePlus TV Y Series में लॉन्च कर दिया है, इस TV को OnePlus Y1S Pro Smart TV के तौर पर लॉन्च किया गया है। इसी के साथ अन्य Y Series के TV के साथ अब एक नया नाम भी जुड़ गया है। जानकारी के लिए बता देते है कि यह स्मार्ट टीवी आपको एक अपग्रेडेड 43-इंच 4K UHD डिस्प्ले के साथ आता है। इसके अलावा इसमें आपको स्मार्टर कनेक्टेड ईकोसिस्टम है। 

यह भी पढ़ें: Tata Neu हुआ लॉन्च! देखें कैसे हैं Tata के इस Super App के फीचर

क्या है OnePlus Y1S Pro Smart TV का Price और सेल डिटेल्स

OnePlus TV Y1S Pro 43-inch visuals

आपको जानकारी के लिए बात देते है कि इस नए 4K Smart TV को 29,999 रुपये की कीमत में इंडिया के मार्किट में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा अन्य कई OnePlus Y Series के स्मार्ट टीवीओं की तरह ही यह भी आपको Amazon.in, के साथ साथ OnePlus.in, Croma, Jio Digital, Reliance Digital और अन्य ऑफलाइन चैनल्स के माध्यम से 11 अप्रैल से उपलब्ध होगा। 

OnePlus TV 43 Y1S Pro पर मिल रहे हैं धाकड़ ऑफर 

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि अगर आप OnePlus के is टीवी को SBI Bank के Credit Card के माध्यम से खरीदते हैं तो आपको इसकी खरीद पर 2500 रुपये का स्पेशल डिस्काउंट मिलने वाला है। हालांकि यह ऑफर आपको Amazon.in और OnePlus.in पर ही मिलने वाला है। इसके अलावा यह ऑफर आपको OnePlus Experience Stores और Offline Partner Stores के माध्यम से 11 अप्रैल से इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। हालांकि यूजर्स 6 महीने तक की EMI का चुनाव करके भी इस TV को खरीद सकते हैं। ऐसा आप किसी भी कार्ड के माध्यम से कर सकते हैं। इसके अलावा SBI पर यह लाभ आप ऑफलाइन बाजार में भी ले सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Reliance Jio का धमाका ऑफर, इस फोन को खरीदने पर मिलेंगे 7200 रुपये के बेनेफिट, देखें पूरी डील

हालांकि अगर आप American Express Card यूजर हैं तो आपको स्पेशल 5% कैशबैक ऑफर मिल सकता है, हालांकि इसके लिए आपको TV को OnePlus.in से खरीदना होगा। हालांकि अगर आप Amazon India के माध्यम से 11 April – 22 April के बीच अगर आप इस TV को खरीदते हैं तो आपको इस टीवी के साथ 12 महीने का Amazon Prime मेम्बरशिप भी फ्री में दिया जाने वाला है। हालांकि अगर आप इस टीवी को Amazon India से जाकर खरीदते हैं लेकिन 23 अप्रैल से 20 सितंबर के बीच खरीदते हैं तो आपको 6 महीने का Amazon Prime Membership मिलने वाला है। 

OnePlus TV 43 Y1S Pro के स्पेक्स और फीचर 

OnePlus TV Y1S Pro 43-inch sound

यह TV आपको एक अपग्रेडेड 4K UHD डिस्प्ले के साथ मिल रहा है। इसके अलावा इसमें आपको एक Ultra HD डिस्प्ले मिल रही है, जो HDR10+, HDR10 के अलावा HLG सपोर्ट भी मिल रहा है। इस OnePlus 43 Y1S Pro TV में आपको Dolby Audio मिल रहा है, जो आपको Cinematic Sound Experience प्रदान करता है। इस डिवाइस में आपको 2 फुल-रेंज स्पीकर भी मिल रहा है, इनका टोटल आउटपुट 24W का है। यह टीवी OxygenPlay 2.0 पर आधारित एंड्रॉयड 10 पर काम करता है। 

यह भी पढ़ें: भारत में 12 अप्रैल को दोपहर 12 बजे लॉन्च हो सकता है Xiaomi 12 Pro, Amazon पर किया जाएगा सेल

इसके अलावा इस स्मार्ट टीवी को किसी भी स्मार्टफोन के साथ कनेक्ट किया जा सकता है। हालांकि इसके लिए आपको OnePlus Connect 2.0 का इस्तेमाल करना होगा। इस टीवी के साथ यूजर्स स्मार्टफोन को रीमोट कंट्रोल के तौर पर इस्तेमाल कर सकता है। 

यह भी पढ़ें: इस हफ्ते थिएटर में नहीं OTT पर रिलीज़ हो रही हैं ये फिल्में और वेब सीरीज़…

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo