Reliance Jio का धमाका ऑफर, इस फोन को खरीदने पर मिलेंगे 7200 रुपये के बेनेफिट, देखें पूरी डील

Reliance Jio का धमाका ऑफर, इस फोन को खरीदने पर मिलेंगे 7200 रुपये के बेनेफिट, देखें पूरी डील
HIGHLIGHTS

रिलायंस जियो यूजर्स को वनप्लस 10 प्रो खरीदने पर 7200 रुपये के बेनिफिट दे रहा है

कंपनी ने यह भी उल्लेख किया है कि एलीजिबल रिचार्ज 1199 रुपये का प्लान होगा

Reliance Jio की ओर से मिलने वाला 7200 रुपये का कैशबैक 150 रुपये के लगभग 48 डिस्काउंट कूपन के रूप में दिया जाने वाला है

रिलायंस जियो यूजर्स को वनप्लस 10 प्रो खरीदने पर 7200 रुपये के बेनिफिट दे रहा है। स्मार्टफोन को कुछ दिन पहले 31 मार्च, 2022 को लॉन्च किया गया था। Jio ने अपनी वेबसाइट पर ऑफर के नियमों व शर्तों को बारीकी से बताया है। हालांकि यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि यह जो ऑफर Reliance Jio की ओर से दिया जा रहा है, यानि OnePlus 10 Pro की खरीद पर आपको जो कैशबैक मिलेगा, वह कंपनी एक सिंगल वाउचर या लंपसम अमाउन्ट के रूप में नहीं दे रही है। अब आप यहाँ सोच में पड़ गए होंगे कि आखिर फिर आपको यह 7200 रुपये का कैशबैक किस रूप में और कैसे मिलने वाला है। आइए जानते है कि आखिर आपको कैसे मिलेगा ये ऑफर?

यह भी पढ़ें: इस दिन बजेगी रणबीर और आलिया की शादी की शहनाई, जानें कहां होने जा रही है रॉयल वैडिंग

वनप्लस 10 प्रो पर 7200 रुपये कैशबैक कैसे मिलेगा?

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि यह कैशबैक यानि Reliance Jio की ओर से मिलने वाला 7200 रुपये का कैशबैक 150 रुपये के लगभग 48 डिस्काउंट कूपन के रूप में दिया जाने वाला है। अब आपको पता चल चुका है कि यह कैशबैक आपको कैसे मिलेगा? अब यह जानना जरूरी है कि आपको इसके लिए क्या करना होगा। तो यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि अगर आप एलीजिबल डिवाइस के माध्यम से 31 मार्च, 2022 तक या उसके बाद पहला रिचार्ज करते हैं तो आपको यह कैशबैक मिलने वाला है। यानि सीधी सी बात है कि आपको OnePlus 10 Pro के साथ अगर यह डिस्काउंट या ऐसा भी कह सकते है कि कैशबैक चाहिए तो आपको क्या करना होगा आपको पता चल चुका है। 

oneplus 10 pro jio offer

OnePlus 10 Pro को कब और कैसे खरीदना होगा

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि अगर आप OnePlus 10 Pro को 31 मार्च, 2022 तक या उसके बाद खरीद कर ऐक्टीवेट करते हैं तो आपको यह ऑफर मिलने वाला है। हालांकि इसके साथ साथ आपको Jio Mobile Network पर ही ऐसा करना चाहिए। यह भी नियम और शर्तों में लिखा हुआ है। हालांकि यहाँ आपको यह भी बता देते है कि अगर आप चाहे कि यह ऑफर आपको विदेशी वैरिएन्ट पर भी मिल जाए तो आप गलत सोच रहे हैं। यहाँ आपको यह भी बता देते है कि यह ऑफर जियो के पोस्टपेड ग्राहकों के लिए नहीं है। 

यह भी पढ़ें: Reliance Jio VS Airtel VS Vi के 2GB डेटा के साथ आने वाले सबसे सस्ते प्लांस, ये है खासियत

लेना होगा रिलायंस जियो का रिचार्ज प्लान 

oneplus 10 pro jio offer

कंपनी ने यह भी उल्लेख किया है कि एलीजिबल रिचार्ज 1199 रुपये का प्लान होगा जो Jio ऐप्स सब्सक्रिप्शन के साथ 3GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 84 दिनों के लिए 100 SMS भी डेली प्रदान करता है। सरल शब्दों में कहें तो ऐसा कहा जा सकता है कि, उपयोगकर्ता अपने MyJio ऐप में टेल्को द्वारा पेश किए गए 1199 रुपये के प्लान पर ही 150 रुपये का डिस्काउंट वाउचर पा सकते हैं। डिस्काउंट वाउचर कंपनी द्वारा पेश किए गए अन्य प्रीपेड प्लान पर काम नहीं करेगा। तो 150 रुपये के डिस्काउंट वाउचर के साथ 1199 रुपये के प्लान की ईफेक्टिव कीमत घटकर 1049 रुपये हो जाएगी।

यह भी पढ़ें: नई लाइव इमेज के ज़रिए सामने आया Galaxy M13 5G का डिज़ाइन

प्रत्येक रिचार्ज पर, ग्राहक केवल 150 रुपये के एक डिस्काउंट वाउचर का उपयोग कर सकते हैं। ध्यान दें कि सभी वाउचर 31 दिसंबर, 2022 को समाप्त हो जाएंगे।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo