Noble Skiodo SmartLite LED TV रेंज भारत में लॉन्च; शुरूआती कीमत Rs 6,999

Noble Skiodo SmartLite LED TV रेंज भारत में लॉन्च; शुरूआती कीमत Rs 6,999
HIGHLIGHTS

भारत में लॉन्च किये गए बहुत से टीवी की कीमत लाख रुपये तक तो जाती है लेकिन इसके अलावा इनकी कीमत कुछ हजार रुपये भी है, हालाँकि कीमत इस बार पर निर्भर करती है कि आखिर आपको एक टीवी में चाहिए क्या, आइये जानते हैं Noble Skiodo SmartLite LED TV रेंज के बारे में...

भारत में लॉन्च किये गए बहुत से टीवी की कीमत लाख रुपये तक तो जाती है लेकिन इसके अलावा इनकी कीमत कुछ हजार रुपये भी है, हालाँकि कीमत इस बार पर निर्भर करती है कि आखिर आपको एक टीवी में चाहिए क्या। अगर हम बजट टीवी की बात करें तो आजकल हम देख रहे हैं कि इन्होने बाजार में अपना कब्जा सा जमा लिया है, हालाँकि एक नया ब्रांड भी इस रेंज में कूद गया है, और प्रतिस्पर्धा को भी ओर अधिक बढ़ा दिया है। 

आपको बता दें कि Noble Skiodo SmartLite LED TV रेंज को भारत में लॉन्च कर दिया गया है, और इसकी शुरूआती कीमत Rs 6,999 है, हालाँकि इसमें आपको एक 24-इंच के ही टीवी मिलने वाला है, इसके अलावा अगर आप 32-इंच का टीवी लेना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि इसे आप मात्र Rs 8,999 की कीमत में ले सकते हैं। इस नई रेंज में आपको स्मार्ट कनेक्टिविटी जैसे कुछ दमदार फीचर्स भी मिल रहे हैं। इसके अलावा इसी कीमत में आपके घर तक की डिलीवरी और इंस्टालेशन भी आपको इसी कीमत में मिल रही है। 

इस नई रेंज में आपको अफोर्डेबल कीमत में कुछ जबरदस्त स्मार्ट कनेक्टिविटी फीचर्स जैसे वाई-फाई और LAN मिल रहा है, साथ ही इसमें आपको कुछ प्री-लोडेड एप्स जैसे Youtube, Miracast एक वेब ब्राउज़र और ट्विटर भी मिल रहा है, दोनों ही 24-इंच और 32-इंच वैरिएंट्स की रेजोल्यूशन 1280×720 पिक्सल की है, इसके अलवा इन टीवी में आपको 20W का साउंड आउटपुट भी मिल रहा है।

अगर हम कुछ अन्य कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो आपको बता देते हैं कि आपको इन टीवी में दो HDMI पोर्ट्स के साथ साथ USB पोर्ट भी मिल रहे हैं। यह टीवी 1 अप्रैल से फ्लिप्कार्ट के माध्यम से सेल के लिए लाये जाने वाले हैं। तो अब आप अगर इन टीवी को खरीदना चाहते हैं तो आप 1 अप्रैल को फ्लिप्कार्ट पर जाकर इन्हें खरीद सकते हैं।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:​

Airtel और Jio की भीडंत में कौन निकला आगे?

BSNL की Bharat Fiber सर्विस हुई लॉन्च…

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo