Smart TV खरीदें फ्री के दाम में, सबसे सस्ता TV मिल रहा मात्र 6,999 रुपये में, देखें धमाका ऑफर

Smart TV खरीदें फ्री के दाम में, सबसे सस्ता TV मिल रहा मात्र 6,999 रुपये में, देखें धमाका ऑफर
HIGHLIGHTS

आज हम आपको Amazon India पर मिलने वाले कुछ सबसे बेस्ट ऑफर्स के बारे में बताने वाले हैं

ये TV आपको massive discount आदि के साथ मिल रहे हैं

Amazon India पर मिल रही डील्स को देखें तो सबसे सस्ता Smart TV यहाँ आपको मात्र 6,999 रुपये में मिल रहा है

अगर आप Smart TV खरीदने का विचार बना रहे हैं तो आपको बता देते हैं कि इस समय आपके पास एक धाकड़ मौका है। असल में Amazon India पर आपको इस समय Smart TV आदि पर धाकड़ ऑफर और डिस्काउंट मिल रहे हैं। यहाँ आप 24-इंच से लेकर 55-इंच तक के TV देख सकते हैं। इसके अलावा जो सबसे सस्ता TV इस लिस्ट में हमने शामिल किया है, वह मात्र 6,999 रुपये की मामूली कीमत में आपको मिल सकता है। आइए जानते है कि आखिर Amazon Sale में आपको कौन से TV सबसे ज्यादा डिस्काउंट और ऑफर के साथ मिल रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: धमाकेदार M1 ultra Chip के साथ भारत में आया Apple का Mac Studio Computer, देखें कीमत और स्पेक्स

Dyanora 24 Inches HD Ready LED TV

अगर आप एक बढ़िया TV सस्ते दाम में लेना चाहते हैं तो आपको इस टीवी को बेहद ही कम कीमत में खरीदने का ऐसा मौका फिर काभी भी मिलने वाला नहीं है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि 15,999 रुपये की कीमत वाले इस टीवी को आप मात्र 6,999 रुपये यानि लगभग 9,000 रुपये कम दाम में खरीद सकते हैं। खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

काल्पनिक इमेज

iFFALCON 32 inches HD Ready Android Smart LED TV

यहाँ आपको बता देते है कि इस जानें मानें स्मार्ट TV ब्रांड की ओर से आपको इस समय आपके सपने को सच करने का मौका दिया जा रहा है, असल में कंपनी का लगभग 26,990 रुपये की कीमत में आने वाला यह धांसू 32-इंच वाला स्मार्ट टीवी आपको मात्र 11,990 रुपये में मिल सकता है। इसका मतलब है कि इस टीवी को लेने पर आपको लगभग 15,000 रुपये की बड़ी बचत हो रही है। इस टीवी को खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Croma 39 Inches HD Ready LED TV

यहाँ इस लिस्ट में अगले टीवी के तौर पर हमने क्रोमा के इस टीवी को शामिल किया है, असल में आपको इस टीवी पर लगभग 16,010 रुपये बचाने का एक शानदार मौका Amazon Sale में मिल रहा है। इस टीवी को आप मात्र 13,990 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। हालांकि इसकी असल कीमत 30,000 रुपये है, यहाँ इस डील को देखकर मुझे नहीं लगता कि आप अपने आपको इस टीवी को लेने से रोक पाएंगे। इस स्मार्ट टीवी को खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

यह भी पढ़ें: Amazon दे रहा धमाका छूट, AC, Fridge और Cooler पर पाएँ तगड़ी डील्स और ऑफर

AmazonBasics 109 cm (43 inches) 4K Ultra HD Smart LED Fire TV

इस टीवी की असल कीमत 50,000 रुपये है लेकिन आप इसे मात्र 29,999 रुपये में अपने घर ले जा सकते हैं। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस टीवी पर आपको लगभग 40% की बचत हो रही है। इस टीवी के साथ आपके पूरे 20,000 रुपये बच रहे हैं। यानि इससे धांसू डील भी आपको शायद ही मिलेगी। खरीदने के लिए क्लिक करें!

काल्पनिक इमेज

ARIKA (55 inches) Bezelless Series 4K Ultra HD Android Smart LED TV 

इस लिस्ट में हमने इस 55-इंच के टीवी को शामिल किया है, आपको दिख ही रहा है कि इस टीवी की कीमत 46,999 रुपये है लेकिन आप इसे 19 फीसदी के डिस्काउंट के साथ मात्र 37,999 रुपये में अपने घर ले जा सकते हैं। यहाँ आपको बता देते है कि इस डिस्काउंट के अलावा आपको Amazon India पर बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहे हैं, जिसके बाद आप इस कीमत से भी कम में इन टीवी को अपने घर ले जा सकते हैं, खरीदने से पहले आपको पूरी डील को ध्यान से देखना चाहिए। इस टीवी को खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें! 

यह भी पढ़ें: ज़मीन से चांद पर कर पाएंगे कॉलिंग, चांद पर पहला 4G नेटवर्क लगाएंगे निशांत बत्रा

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo