बेहद कम कीमत में खरीदना चाहते हैं स्मार्ट टीवी? यहाँ मिल रही है धाकड़ डील्स

बेहद कम कीमत में खरीदना चाहते हैं स्मार्ट टीवी? यहाँ मिल रही है धाकड़ डील्स
HIGHLIGHTS

अगर आप कुछ समय से एक टीवी खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपको किसी सेल का इंतज़ार है, जिसमें आपको ऑनलाइन ई-कॉमर्स पोर्टल Amazon India पर आपकी पसंद के टीवी पर एक बढ़िया डील मिल जाए।

इस समय बिना किसी सेल के भी आपको Amazon India की ओर से बहुत से टीवीs पर बेस्ट डील मिल रही हैं।

इसी कारण हमने आपके लिए Amazon India पर जाकर कुछ सबसे बेहतरीन डील्स को सॉर्ट कर लिया है।

अगर आप कुछ समय से एक टीवी खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपको किसी सेल का इंतज़ार है, जिसमें आपको ऑनलाइन ई-कॉमर्स पोर्टल Amazon India पर आपकी पसंद के टीवी पर एक बढ़िया डील मिल जाए। यहाँ आपको बता देते है कि आने वाले समय में आपको सेल देखने को मिलेगी या नहीं, इसके बारे में तो हमें कुछ नहीं पता। लेकिन इतना जरूर है कि आप इस समय एक बढ़िया टीवी को बिना किसी भी सेल का इंतज़ार किए खरीद सकते हैं। क्योंकि इस समय बिना किसी सेल के भी आपको Amazon India की ओर से बहुत से टीवीs पर बेस्ट डील मिल रही हैं। हालांकि आप ज्यादा से ज्यादा डील्स को देखकर कन्फ्यूज न हो जाएँ इसी कारण हमने आपके लिए Amazon India पर जाकर कुछ सबसे बेहतरीन डील्स को सॉर्ट कर लिया है। आप ज्यादा सर्च आदि के बिना ही कीमत और स्पेक्स के आधार पर इस लिस्ट में से अपने पसंदीदा टीवी को मात्र एक क्लिक में ही खरीद सकते हैं। आइए जानते है कि आखिर हमने आपके लिए बेस्ट ऑफर और डील एक साथ आने वाले कौन से टीवी निकालें हैं। 

Acer 80 cm (32 inches) N Series HD Ready TV

14,990 रुपये की कीमत वाले इस टीवी को आप इस समय Amazon India पर लगभग 43 फीसदी के डिस्काउंट के साथ मात्र 8,499 रुपये में खरीद सकते हैं। हालांकि इस कीमत पर आपको बैंक ऑफर और अन्य कई ऑफर मिलने वाले हैं। यहाँ आप पूरी डील को देख सकते हैं साथ ही इस टीवी को खरीदने के लिए यहाँ क्लिक कर सकते हैं। 

Vu 80 cm (32 inches) Premium Series HD Ready Smart LED TV

इस टीवी के 32-इंच और 43-इंच वाले ऑप्शन को आप खरीद सकते हैं दोनों ही मॉडल पर आपको बेस्ट डील, बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। अगर आप सभी ऑफर का इस्तेमाल करते हैं तो आपको बता देते है कि आप बेहद ही कम कीमत में इस टीवी को अपने घर ले सकते हैं। खरीदने के लिए क्लिक करें!

Redmi 80 cm (32 inches) Android 11 Series HD Ready Smart LED TV

इस टीवी की असल कीमत 24,999 रुपये है, लेकिन आप इसे पूरी 48 फीसदी के डिस्काउंट के साथ 12,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। हालांकि इस टीवी पर आपको एक्सचेंज और अन्य कई ऑफर के अलावा बेहतरीन बैंक ऑफर भी मिल रहा है। इस टीवी को खरीदने के लिए क्लिक करें। 

Toshiba 80 cm (32 inches) E Series HD Ready Smart Android LED TV

इस टीवी की भी असल कीमत 24,999 रुपये है लेकिन इस टीवी पर आपको इस समय 54 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। यानि आप इस टीवी को मात्र 11,490 रुपये की कीमत में अपने घर ले सकते हैं। इतना ही नहीं इस टीवी पर आपको एक्सचेंज ऑफर के अलावा बैंक ऑफर भी मिल रहा है। इस टीवी को खरीदने के लिए क्लिक करें। 

Samsung 80 cm (32 Inches) Wondertainment Series HD Ready LED Smart TV

अगर आप सैमसंग के इस टीवी को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप इस टीवी को 13,490 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। हालांकि इस टीवी की असल कीमत 22,900 रुपये है। आप इस टीवी को लगभग 41 फीसदी के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। हालांकि एक्सचेंज ऑफर और बैंक ऑफर भी है, जिसके माध्यम से आप इस टीवी की कीमत को कम कर सकते हैं। खरीदने के लिए क्लिक करें!

OnePlus 80 cm (32 inches) Y Series HD Ready LED Smart Android TV

अगर आप OnePlus के इस टीवी को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि इस टीवी को आप मात्र 14,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। हालांकि इस टीवी की असल कीमत 19,999 रुपये है। हालांकि आप इस टीवी को लगभग 25% यानि लगभग 5000 रुपये के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस टीवी पर आपको एक्सचेंज बोनस और बॅक ऑफर भी मिल रहा है। खरीदने के लिए क्लिक करें!

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo