Vu का ये स्मार्ट टीवी मिल रहा बेहद सस्ता, Amazon India पर मिल रही बेस्ट डील

Vu का ये स्मार्ट टीवी मिल रहा बेहद सस्ता, Amazon India पर मिल रही बेस्ट डील
HIGHLIGHTS

आजकल के युग में एक बड़ी स्क्रीन के साथ आने वाला टीवी घर में थिएटर के एहसास को लेकर आता है।

अब अगर आप भी अपने घर में थिएटर के एक्सपीरियंस को लेना चाहते हैं तो आपके पास इस समय एक बड़ी स्क्रीन वाले स्मार्ट टीवी को खरीदने का बढ़िया मौका है।

असल में, Amazon India Deal of the Day में आप 75 इंच के Vu Masterpiece Glo TV को बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

आजकल के युग में एक बड़ी स्क्रीन के साथ आने वाला टीवी घर में थिएटर के एहसास को लेकर आता है। अब अगर आप भी अपने घर में थिएटर के एक्सपीरियंस को लेना चाहते हैं तो आपके पास इस समय एक बड़ी स्क्रीन वाले स्मार्ट टीवी को खरीदने का बढ़िया मौका है। असल में, Amazon India Deal of the Day में आप 75 इंच के Vu Masterpiece Glo TV को बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। 

Vu TV की कीमत और साले डिटेल्स

टीवी की कीमत 2 लाख रुपये है, लेकिन अमेज़न पर लगभग 50,000 रुपये की छूट के बाद इसे 1,49,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। यदि आप टीवी खरीदते समय बैंक ऑफ बड़ौदा कार्ड से लेनदेन करते हैं तो आपको 1,750 रुपये तक की अतिरिक्त छूट भी मिल सकती है। क्यूँ है न यह एक बढ़िया डील? खरीदने के लिए क्लिक करें!

Vu स्मार्ट टीवी की खूबियाँ और स्पेक्स 

Vu के इस टीवी में 2160×3840 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 75 इंच 4K 10-बिट QLED डिस्प्ले है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसमें आपको 240Hz का मोशन रेट और 800 nits का पीक ब्राइटनेस लेवल मिलता है। पिक्चर क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए कंपनी इसमें डॉल्बी विजन और HDR10+ भी दे रही है।

टीवी में आपको गूगल प्ले स्टोर भी मिल जाएगा, जिसके मदद से आप एंड्रॉयड ऐप्स को अपने टीवी में डाउनलोड और इंस्टॉल कर सकते हैं। इसके अलावा कंपनी का यह टीवी बिल्ट-इन क्रोमकास्ट और गूगल असिस्टेंट को भी सपोर्ट करता है। कनेक्टिविटी के लिए, इस टीवी में चार एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट, एक इथरनेट पोर्ट, एक एवी इनपुट पोर्ट और एक 3.5 एमएम यूनिवर्सल हेडफोन जैक मिलता है। वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए कंपनी वाई-फाई 5 और ब्लूटूथ 5.0 दे रही है।

इसके अतिरिक्त, इसमें डॉल्बी ऑडियो के साथ 4.1 स्पीकर सेटअप है। टीवी का साउंड आउटपुट 100 वॉट है। Vu का यह टीवी 3GB रैम और 16GB ऑनबोर्ड स्टोरेज से लैस है। यह एंड्रॉइड टीवी ओएस और क्वाड-कोर प्रोसेसर पर काम करता है। कंपनी इस टीवी में प्री-लोडेड Netflix, Prime Video, YouTube और Spotify भी ऑफर कर रही है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo