Vodafone Idea बंद किया अपना डबल डाटा ऑफ़र, जानिये अब क्या मिल रहा

Vodafone Idea बंद किया अपना डबल डाटा ऑफ़र, जानिये अब क्या मिल रहा
HIGHLIGHTS

वोडाफोन आईडिया की ओर से उसके Rs 399, Rs 599 की कीमत में आने वाले प्रीपेड प्लान्स में डबल डाटा देना बंद कर दिया है

हालाँकि Vodafone Idea की ओर से अभी भी कुछ प्रीपेड प्लान्स के साथ डबल डाटा ऑफर किया जा रहा है

इन वोडाफोन आईडिया प्लान्स में 2GB डाटा के साथ आने वाले Rs 299, Rs 499, और Rs 699 वाले प्रीपेड प्लान्स हैं

वोडाफोन आइडिया की ओर से 1.5GB डेली डाटा बेनिफिट के साथ आने वाले प्रीपेड प्लान्स पर डबल डाटा ऑफर बंद कर दिया है। टेलीकॉम ऑपरेटर वोडाफोन आईडिया ने इस बदलाव को अपनी वेबसाइट पर एक अपडेट के माध्यम से सभी के लिए जारी किया है, और अब डबल डेटा ऑफ़र बैनर केवल प्रीपेड प्लान्स के लिए दिखाई दे रहा है जो प्रति दिन 2GB डेटा प्रदान करते हैं। इसका मतलब है कि वोडाफोन आईडिया की ओर से Rs 599 और Rs 399 वाले प्रीपेड प्लान जो प्रतिदिन 1.5GB डाटा आपको प्रदान करते थे, उन्हें अब अतिरिक्त डाटा लाभ नहीं मिलेगा। 

हालाँकि अगर हम Rs 299, Rs 449, और Rs 699 की कीमत में आने वाले प्रीपेड प्लान जो 2GB डेली डाटा लाभ के साथ आते हैं, अभी भी सभी ग्राहकों को प्रति दिन अतिरिक्त 2GB डाटा प्रदान करने वाले हैं, इसका मतलब है कि इन प्लान्स में आपको डेली 4GB डाटा अभी मिलर रहने वाला है।

वोडाफोन वेबसाइट पर प्रीपेड प्लान सेक्शन में डबल डाटा ऑफर के प्लान्स में बदलाव आपको साफ़ नजर आने वाला है। आपको बता देते हैं कि यहाँ साफ़ देगा जा सकता है कि कंपनी ने अपने Rs 399 और Rs  599 वाले प्रीपेड प्लान्स में बदलाव किये हैं, और अब इनमें आपको डबल डाटा ऑफर नहीं किया जा रहा है। ये प्लान प्रतिदिन 1.5GB डेटा लाभ, अनलिमिटेड कॉल, 100 एसएमएस प्रति दिन, वोडाफोन प्ले सब्सक्रिप्शन और Zee5 सब्सक्रिप्शन प्रदान करते हैं। दोनों प्लान्स की वैधता क्रमशः 56 दिन और 84 दिन है। इन प्लान्स पर लिस्टिंग ने देखा जा सकता है कि डबल डाटा ऑफ़र को हटा दिया गया है। आइडिया वेबसाइट विशेष रूप से आइडिया सेल्युलर नेटवर्क पर उपयोगकर्ताओं के लिए एक समान परिवर्तन दिखा रही है।

गौरतलब हो कि, अभी हाल ही में वोडाफोन आईडिया की ओर से Rs 299 की कीमत में आने वाले प्रीपेड डाटा प्लान को डबल डाटा ऑफर के साथ कंपनी की ओर से पेश किया गया था। 

वोडाफोन आईडिया डबल डाटा टैरिफ प्लान्स 

वोडाफोन आईडिया की ओर से जो डबल डाटा ऑफर पेश किया गया है, उन प्लान्स की शुरुआत Rs 299 से होती है, यह आपको 28 दिनों की वैधता के लिए 4GB डाटा प्रतिदिन ऑफर कर रहा है। इसके अलावा इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉल्स और सभी नेटवर्क पर 100 SMS भी प्रतिदिन मिल रहे हैं। यह सभी डबल डाटा टैरिफ प्लान्स आपको वोडाफोन प्ले के सब्सक्रिप्शन के साथ जिसकी कीमत Rs 499 है, और Zee5 के subscription के साथ मिल रहे हैं जिसकी कीमत Rs 999 है। 

इसके अलावा अगर हम Rs 399 की कीमत में आने वाले अगले प्लान की चर्च करें तो आपको बता देते है कि इस प्लान में आपको 3GB डेली डाटा मिल रहा है, और इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है। इस प्लान में भी आपको अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है, साथ ही इसमें आपको 100 SMS प्रति दिन के साथ वोडाफोन प्ले और Zee5 का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। 

इसके बाद Rs 449 के कीमत में आने वाले प्लान इस टैरिफ प्लान की लिस्ट में है। आपको बता देते हैं कि इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है, और इसमें आपको 4GB डाटा प्रतिदिन मिल रहा है। साथ ही आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा 100 SMS प्रतिदिन भी मिल रहे हैं। साथ ही वोडाफोन प्ले और Zee5 का सब्सक्रिप्शन भी आपको मिलता है। 

कुछ सर्कलों में कंपनी की ओर से Rs 599 वाला ही टैरिफ रिचार्ज प्लान ही ऑफर किया जा रहा है, इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है, और इसमें आपको 3GB डेली डाटा दिया जा रहा है, इसके अलावा प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 SMS प्रतिदिन भी दिए जा रहे हैं। इसके अलावा इस लिस्ट में वोडाफोन आईडिया की ओर से Rs 699 वाला प्लान भी आता है, इस प्लान में आपको 4GB डेली डाटा मिलता है, साथ ही आपको इस प्लान में भी 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 SMS भी प्रतिदिन मिलते हैं। इसके अलावा इसमें आपको वोडाफोन प्ले और Zee5 का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। 

वोडाफोन आईडिया के अन्य प्लान्स के बारे में यहाँ जानें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo