Jio को हो गई टेंशन, एक साल की वैलिडिटी वाला नया प्लान लेकर आई ये कंपनी, मिलेगा 50GB डेटा

Jio को हो गई टेंशन, एक साल की वैलिडिटी वाला नया प्लान लेकर आई ये कंपनी, मिलेगा 50GB डेटा
HIGHLIGHTS

Vi के इस नए रिचार्ज प्रीपेड प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ नहीं मिलता है

Vi के इस प्लान में 50GB डेटा मिलता है

इसके अलावा यह प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है

अगर कोई भी कंपनी आपको ज्यादा डेटा वाले प्लान ऑफर करती है तो यह प्लान आपको जरूर पसंद आते हैं। असल में इस समय कहीं कहीं वर्क फर्म होम चल रहा है। अब अगर आपको भी एक ज्यादा डेटा के साथ आने वाला प्लान अच्छा लगता है तो आपके लिए एक खुशखबरी है, आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Vodafone Idea यानि Vi एक नया प्लान लेकर आई है। इस प्लान को यानि ऐसा भी कह सकते है कि इस डेटा बूस्टर पैक को Vi ने मात्र 999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। अब अगर आप ज्यादा डेटा वाले प्लान की तलाश में हैं तो आपको बता देते है कि आपके पास एक बेहतरीन चॉइस लेकर Vi यानि Vodafone Idea आ चुका है। आइए जानते है कि आखिर Vi के इस प्लान में आपको क्या लाभ मिल रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: ज़मीन से चांद पर कर पाएंगे कॉलिंग, चांद पर पहला 4G नेटवर्क लगाएंगे निशांत बत्रा

Vodafone idea का 999 रुपये वाला Prepaid Recharge Plan

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि कंपनी के इस प्लान में आपको सबसे पहले तो 365 दिन यानि 1 साल की वैलिडिटी मिलती है। इतना ही नहीं अगर आपको इंटरनेट की ज्यादा जरूरत होती है तो आपके पास इस प्लान में 50GB डेटा पाने का भी मौका है, यह प्लान आपको 50GB डेटा ऑफर करता है। इसके अलावा आपको इस Vi Plan में अन्य कुछ भी लाभ नहीं मिलता है। 

Reliance Jio का 149 रुपये में आने वाला Recharge Plan

Reliance Jio के इस रिचार्ज प्लान की कीमत हम आपको बता ही चुके है कि यह 149 रुपये की कीमत में आता है, आप jio.com पर ही इस रिचार्ज प्लान को जाकर देख सकते हैं। इतना ही इस प्लान के बेनेफिट आदि के बारे में बात करें तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस प्लान में आपको 20 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इतना ही नहीं इस प्लान में आपको डेली 1GB डेटा भी ऑफर किया जा रहा है। यानि आपको इस प्लान में कुल 20GB डेटा मिलता है। इस प्लान में आपको इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर की जा रही है। इतना ही नहीं इस प्लान में आपको 100 SMS भी डेली ऑफर किए जा रहे हैं। इतना ही नहीं जियो के ऐप्स का फ्री एक्सेस भी आपको इस प्लान के साथ दिया जा रहा है। 

Vi यानि Vodafone Idea का 149 रुपये वाला Recharge Plan

यह भी पढ़ें: Amazon दे रहा धमाका छूट, AC, Fridge और Cooler पर पाएँ तगड़ी डील्स और ऑफर

Vi के इस प्लान में आपको मात्र 1GB डेटा ही इस कीमत में ऑफर किया जा रहा है, यानि आपको Jio के मुकाबले 19GB कम डेटा मिल रहा है। Jio Plan में हमने अभी देखा है कि आपको 20GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान की वैलडीटी Vi की ओर से 21 दिन रखी गई है। यानि आपको 21 दिनों के लिए मात्र 1GB डेटा ही मिल रहा है। हालांकि इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ तो मिलता ही है। यहाँ आपको बता देते है कि इस प्लान में आपको अन्य कोई भी बेनेफिट यानि आपको इस प्लान में कोई फ्री SMS भी नहीं मिल रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: धमाकेदार M1 ultra Chip के साथ भारत में आया Apple का Mac Studio Computer, देखें कीमत और स्पेक्स

यहाँ आप देख सकते है कि Jio के प्लान में आपको Vi के मुकाबले क्या क्या ज्यादा मिल रहा है। अब अगर आप इस कीमत में Jio के एक धाकड़ प्लान को लेना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि आपको Jio के इस प्लान को अभी ले लेना चाहिए। 

Note: Reliance Jio और Vi के टॉप क्लास प्लांस!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo