56 दिनों की वैलिडिटी, अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के साथ Airtel, Jio, Vodafone के सस्ते प्रीपेड प्लान

56 दिनों की वैलिडिटी, अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के साथ Airtel, Jio, Vodafone के सस्ते प्रीपेड प्लान
HIGHLIGHTS

Airtel, Jio और Vi के 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ आने वाले प्रीपेड प्लान यहाँ देखें

इनमें से कुछ प्लांस Disney+ Hotstar सुविधाओं तक पहुंच प्रदान करते हैं

Airtel Jio और Vi के प्लान 56 दिनों की वैलिडिटी और कई अन्य लाभ प्रदान करते हैं

Airtel, Jio और Vi- के पास कई तरह के रिचार्ज प्लान हैं। एयरटेल, जियो और वोडाफोन के प्लान काफी हद तक एक जैसे हैं, हालांकि कुछ प्लान अलग-अलग बेनिफिट्स ऑफर करते हैं। आज हम आपको Airtel Jio और Vi के उन प्लान्स के बारे में बता रहे हैं जो 56 दिनों की वैलिडिटी और कई अन्य बेनिफिट्स ऑफर करते हैं।

जियो प्रीपेड प्लान

रिलायंस जियो के 479 रुपये के प्लान में 56 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। यह प्लान ग्राहकों को प्रतिदिन 1.5GB डेटा प्रदान करता है। ऐसे में यूजर्स को इस प्रीपेड प्लान पर कुल 84GB डेटा मिलेगा। यह अनलिमिटेड कॉल और प्रतिदिन 100 SMS के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स को JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud जैसे फायदे भी मिलेंगे। 

यह भी पढ़ें: Motorola edge 30 को किया गया लॉन्च, स्नैपड्रैगन 778G+ चिपसेट द्वारा संचालित है फोन

Jio

Jio का 533 रुपये का प्लान 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और उपयोगकर्ताओं को प्रति दिन 2GB डेटा इस प्लान में मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को कुल 112GB डेटा मिलेगा। अन्य लाभों में, उपयोगकर्ताओं को 100 SMS और अनलिमिटेड कॉल की पेशकश की जाती है।

एयरटेल प्रीपेड प्लान

एयरटेल के 549 रुपये के प्लान के साथ यूजर्स को प्रतिदिन 2GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा मिलेगी। 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ, आपको Amazon Prime Video मोबाइल एडिशन का 30 दिनों का नि: शुल्क ट्रायल, विंक म्यूजिक और हैलो ट्यून्स का एक्सेस, फास्टैग पर 100 रुपये कैशबैक और तीन महीने के लिए अपोलो 24/7 सर्कल की प्रीमियम सदस्यता मिलती है।

Airtel

479 रुपये के प्लान में प्रतिदिन 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 549 रुपये के प्लान के सभी लाभ मिलते हैं। इसके अलावा, 699 प्लान में 3GB डेटा मिलता है और 549 प्लान में समान लाभ मिलते हैं। इतना ही नहीं एक अन्य प्लान यानि 838 प्लान में Disney Plus Hotstar मेंबरशिप के अलावा 549 प्लान के सभी ऑफर मिलते हैं। 

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ने के बाद OTT पर आ रही हैं साउथ की ये फिल्में

Vi प्रीपेड प्लान

Vodafone idea

वोडाफोन आइडिया के 699 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, प्रति दिन 100 मुफ्त SMS और प्रति दिन 3GB हाई-स्पीड डेटा मिलता है। अन्य लाभों में वीकेंड डेटा रोलओवर, प्रति माह 2GB डेटा बैकअप, बिंग ऑल नाइट डेटा एक्सेस, वीआई मूवीज़ और टीवी शामिल हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है। एक अन्य Vodafone Idea (Vi) प्लान की कीमत 539 रुपये है, जिसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, प्रतिदिन 100 SMS और 2GB डेली डेटा मिलता है।

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ने के बाद OTT पर आ रही हैं साउथ की ये फिल्में

नोट: रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के सबसे तगड़े रिचार्ज प्लांस!

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo