एक ही बार में मिल जाएगा सबकुछ नहीं रहेगी बार बार रिचार्ज की जरूरत, देखें Jio का धांसू प्लान

एक ही बार में मिल जाएगा सबकुछ नहीं रहेगी बार बार रिचार्ज की जरूरत, देखें Jio का धांसू प्लान
HIGHLIGHTS

Jio के बहुत से प्लांस (Plans) के साथ Amazon Prime Video और Disney+ Hotstar जैसे OTT ऐप्स के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर करता है

कुछ प्लांस (Plans) के साथ ग्राहक इन बेनेफिट्स की मांग हमेशा से ही करते रहे हैं

अब ग्राहकों की इस मांग के जवाब में Jio ने उनके लिए एक सस्ता प्लान (Plan) फिर से लॉन्च किया है

1 दिसंबर से रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) के प्लान (Plan) और महंगे हो गए हैं। Jio के प्लान (Plan) की कीमत में 20 फीसदी का इजाफा हुआ है। ऐसा भी कह सकते है कि 1 दिसंबर से जियो (Jio) ने अपने कई प्लान्स (Plans) को अपडेट किया है। कई प्लान्स (Plans) में पहले मिलने वाले बेनिफिट्स को हटा दिया गया है, वहीं कई प्लान्स (Plans) में नए बेनिफिट्स ऑफर किए जा रहे हैं। Jio के बहुत से प्लांस (Plans) के साथ Amazon Prime Video और Disney+ Hotstar जैसे OTT ऐप्स के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर करता है। हालांकि कुछ प्लांस (Plans) के साथ ग्राहक इन बेनेफिट्स की मांग हमेशा से ही करते रहे हैं। अब ग्राहकों की इस मांग के जवाब में Jio ने उनके लिए एक सस्ता प्लान (Plan) फिर से लॉन्च किया है। यह अपने आप में एक धाकड़ रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) है जो कंपनी की ओर से ऐसा भी कह सकते है कि मुकेश अंबानी की ओर से एक तोहफे के रूप में ग्राहकों को दिया गया है। आइए जानते हैं इस प्लान (Plan) के बारे में विस्तार से…!

यह भी पढ़ें: BSNL के इन प्लांस ने कर दी सबकी छुट्टी, सबसे कम कीमत में सबसे ज्यादा लाभ करते हैं ऑफर

Disney+ Hotstar 499 रुपये के प्लान (Plan) के साथ मिल रहे फ्री 

Reliance Jio ने अपने प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) की लिस्ट में एक नए प्लान (Plan) के तौर पर 499 रुपये वाले प्लान (Plan) को ऐड किया है। 499 रुपये का प्लान (Plan) 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है, हालांकि इस प्लान (Plan) में आपको डेली 2GB डेटा (Data) दिया जा रहा है। इस प्लान (Plan) में अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 SMS भी आपको दिए जा रहे हैं। इस प्लान (Plan) के साथ नए यूजर्स को Jio Prime Membership का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। हालांकि प्रतिदिन 2GB इंटरनेट (Internet) की खपत कर लेने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps ही रह जानी वाली है। 

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea ने नई कीमत के साथ बदला अपना पुराना रिचार्ज, ऐप से रिचार्ज करने पर अभी है डिस्काउंट

डिज़्नी+हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) के साथ आने वाले रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) प्लान (Plan)

601 रुपये की कीमत में आने वाला रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) प्लान (Plan) अपने आप में बेहद ही खास है। रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) के 601 रुपये वाले प्लान (Plan) में ओटीटी एक्सेस मिलता है। यह प्लान (Plan) 28 दिनों के लिए वैलिड है और प्रतिदिन 3GB डेटा (Data) प्रदान करता है, हालांकि इतना ही नहीं इस प्लान (Plan) में अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस कॉलिंग और प्रति दिन 100 SMS भी फ्री में आपको दिए जा रहे हैं। प्रतिदिन 3GB डेटा (Data) के अलावा, प्लान (Plan) में आपको एक्स्ट्रा 6GB डेटा (Data) भी मिलता है।  Jio के 601 रुपये के प्लान (Plan) में एक साल का Disney+ Hotstar मोबाइल एक्सेस शामिल है, जिसकी कीमत 499 रुपये है।

इसे भी पढ़ें: BSNL ने मचाया धमाल, फ्री में मिलेगी 4G सिम जानें कब तक है ऑफर

नोट: Jio के सबसे तगड़े रिचार्ज प्लांस के बारे में यहाँ जानें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo