Mukesh Ambani की Jio ने ग्राहकों की टेंशन कर दी कम, 3 महीने चलते हैं रिचार्ज प्लान

Mukesh Ambani की Jio ने ग्राहकों की टेंशन कर दी कम, 3 महीने चलते हैं रिचार्ज प्लान
HIGHLIGHTS

Jio के 3 महीने की वैलिडिटी के साथ आने वाले धाकड़ रिचार्ज प्लांस को यहाँ देखें

इन Reliance Jio Plans में आपको डेली 2-3GB डेटा ऑफर किया जाता है

इसके अलावा आपको उन Jio Plans में अनलिमिटेड कॉलिंग और Jio Apps का एक्सेस भी फ्री मिलता है

1 दिसंबर 2021 से, Jio, Airtel-Vodafone Idea (Airtel-Vi) ने अपने रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) की कीमत में इजाफा किया है और यूजर्स को हर प्लान (Plan) के लिए अब से ज्यादा पैसे देने पड़ रहे हैं। 84 दिनों की वैलिडिटी (Validity) वाले प्लान्स (Plans) की बात करें तो Jio ने इन रिचार्ज (Recharge) प्लान्स (Plans) की कीमत में भी इजाफा किया है। अगर आप लंबी वैलिडिटी (Validity) वाला रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) ढूंढ रहे हैं तो आपको इन प्लान्स (Plans) को एक बार जरूर देख लेना चाहिए, असल में अगर आप इन प्लांस (Plans) को लेते हैं तो आपको तीन महीने तक रिचार्ज (Recharge) की टेंशन से मुक्ति मिल जाती है। इसका मतलब है कि यह प्लांस (Plans) एक बार लेने के बाद आपको 3 महीने ऐसा भी कह सकते हैं कि 84 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिलती है। हालांकि इस वैलिडिटी (Validity) के साथ आपको खूब सारा डेटा (Data) और अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग के साथ ये सब बेनेफिट भी फ्री में मिलते हैं। 

यह भी पढ़ें: Rs 13, Rs 18 से लेकर Rs 29 वाले BSNL के रिचार्ज हैं सबसे अलग, ज़रूर आएंगे पसंद

जियो (Jio) का 1,199 रुपये वाला प्लान (Plan)

Jio prepaid plan

Jio का 1,199 रुपये का रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) 84 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ आता है और प्रति दिन 3GB डेटा (Data) प्रदान करता है। प्लान (Plan) में कुल 252GB डेटा (Data) दिया जा रहा है। इस प्लान (Plan) में आपको इस बहुत सारे डेटा (Data) के साथ अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग का बेनेफिट भी फ्री में मिल रहा है। हालांकि इतना ही नहीं इस Reliance Jio Plan में आपको मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की ओर से डेली 100 SMS की सुविधा भी दी जा रही है। रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) पर जियो (Jio) ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी उपलब्ध है। आइए जानते है कि इसी लिस्ट में Jio का अगला Recharge Plan कौन सा है। 

यह भी पढ़ें: TECNO POVA 5G को अगले हफ्ते भारत में किया जाएगा लॉन्च, जानें अब तक मिली डिटेल्स

जियो (Jio) का 719 रुपये वाला Recharge Plan

अब अगर 719 रुपये के रिचार्ज (Recharge) की बात करें तो इस प्लान (Plan) की कीमत कम है और डेटा (Data) की सुविधा भी कम है। इस प्लान (Plan) के साथ आपको रोजाना 2GB डेटा (Data) मिलता है। प्लान (Plan) में कुल 168GB डेटा (Data) मिलता है। इस प्लान (Plan) में अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस कॉल (Call) और प्रति दिन 100 free SMS मिलते हैं। यह प्लान (Plan) 84 दिनों की वैलिडिटी (Validity) प्रदान करता है।

जियो (Jio) का 666 रुपये वाला प्लान (Plan)

इस जियो (Jio) की कीमत 666 रुपये है, इस प्लान (Plan) के साथ आपको प्रतिदिन 1.5GB डेटा (Data) मिल रहा है। इस प्लान (Plan) की वैलिडिटी (Validity) 84 दिनों की है और आप कुल 126GB डेटा (Data) का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान (Plan) में अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस कॉल (Call) और डेली 100 SMS की सुविधा है। आप जियो (Jio) ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ले सकते हैं। यह प्लान (Plan) 84 दिनों की वैलिडिटी (Validity) प्रदान करता है।

यह भी पढ़ें: Jio के इस प्लान में दिन में खर्च होंगे 10 रुपये से भी कम लेकिन डेली मिलेगा 2.5GB डेटा और अनगिनत बेनेफिट

नोट: रिलायंस जियो के बेस्ट प्रीपेड रिचार्ज प्लांस के बारे में जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo