Rs 13, Rs 18 से लेकर Rs 29 वाले BSNL के रिचार्ज हैं सबसे अलग, ज़रूर आएंगे पसंद

Rs 13, Rs 18 से लेकर Rs 29 वाले BSNL के रिचार्ज हैं सबसे अलग, ज़रूर आएंगे पसंद
HIGHLIGHTS

BSNL के Rs 13, Rs 18 से लेकर Rs 29 वाले रिचार्ज प्लान

सिम एक्टिवेट रखने के लिए चाहिए प्लान तो ये हैं आपके लिए

एयरटेल, जियो को हर तरह टक्कर देता है BSNL

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) लगातार एयरटेल (airtel), जियो (jio) और वोडाफोन आइडिया (Vodafone idea) को टक्कर देने की कोशिशों में लगी रहती है। कंपनी इस समय भी कई बढ़िया रिचार्ज प्लान (recharge plan) ऑफर कर रही है जो बेहतरीन बेनिफ़िट (benefit) ऑफर करते हैं। चलिए जानते हैं इन प्लांस के बारे में…

यह भी पढ़ें: BSNL के Rs 100 के अंदर सबसे बेस्ट रिचार्ज प्लान, देखें बेनिफिट्स और वैधता

बीएसएनएल (BSNL) Rs 18 प्लान

बीएसएनएल (BSNL) अपने 18 रुपये के प्लान (Plan) को 2 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ ऑफर कर रहा है। इसका मतलब है कि यूजर्स इस प्लान (Plan) और इसके लाभों का उपयोग करने के लिए प्रतिदिन लगभग 9 रुपये खर्च करने पड़ते हैं। यूजर्स को अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस कॉलिंग (Calling) और वीडियो कॉल के साथ रोजाना 1GB डेटा (Data) (यानि कुल 2GB डेटा (Data) मिलता है। हालांकि अगर आप डेटा (Data) की खपत पूरी तरह से कर लेते हैं तो आपको मिलने वाले इंटरनेट की स्पीड भी कम हो जाती है। 

bsnl recharge plan

बीएसएनएल (BSNL) Rs 13 प्लान

बीएसएनएल (BSNL) के इस प्रीपेड (Prepaid) रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) की कीमत केवल 13 रुपये है और यह यूजर्स को 2GB मोबाइल (Mobile) डाटा (Data) प्रदान करता है। प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) की वैलिडिटी (Validity) 1 दिन की है। इस प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) में कोई कॉल (Call) बेनिफिट (benefit) एसएमएस (SMS) बेनिफिट (benefit) नहीं मिलता है।

यह भी पढ़ें: फरवरी 2022 में भारत में लॉन्च हो रहे हैं Samsung, Oppo, realme के ये स्मार्टफोंस

बीएसएनएल (BSNL) Rs 29 प्लान

BSNL के इस प्लान (plan) में यूजर्स को 5 दिनों की वैलिडिटी (validity) के साथ कुल 1 जीबी डाटा (data) मिलता है, जी हां ये प्लान हर रोज डाटा ऑफर नहीं करता है। डाटा के अलावा अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग (unlimited voice calling) का लाभ मिलता है। यह प्लान उन लोगों के लिए बेस्ट है जो केवल सिम एक्टिवेट रखने के लिए रिचार्ज करना चाहते हैं।

नोट: BSNL के रिचार्ज प्लान की अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें!

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo