BSNL के Rs 100 के अंदर सबसे बेस्ट रिचार्ज प्लान, देखें बेनिफिट्स और वैधता

BSNL के Rs 100 के अंदर सबसे बेस्ट रिचार्ज प्लान, देखें बेनिफिट्स और वैधता
HIGHLIGHTS

BSNL के Rs 100 से सस्ते डाटा रिचार्ज

Rs 19 से शुरू होते हैं ये रिचार्ज प्लान

Rs 100 में आने वाले सस्ते रिचार्ज प्लान

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) पूरे भारत (India) में अपना 4G नेटवर्क (4G network) रोल आउट करने पर काम कर रही है। कंपनी अभी भी अपने यूजर्स को 4G डाटा वाउचर (4G data voucher) ऑफर करती है। बीएसएनएल (BSNL) के ऐसे बहुत से 4G डाटा ओन्ली वाउचर (4G data only voucher) हैं जो केवल Rs 100 से कम में आते हैं। अगर आप बीएसएनएल (BSNL) ग्राहक हैं और सस्ते रिचार्ज प्लान (cheapest recharge plan) की तलाश कर रहे हैं तो आपको ये प्लांस (plans) ज़रूर पसंद आएंगे। चलिए जानते हैं इन रिचार्ज प्लांस (recharge plans) के बारे में…

यह भी पढ़ें: फरवरी 2022 में भारत में लॉन्च हो रहे हैं Samsung, Oppo, realme के ये स्मार्टफोंस

बीएसएनएल (BSNL) Rs 100 से कम में 6 डाटा वाउचर (data voucher) ऑफर करता है। ये वाउचर (voucher) Rs 19, Rs 56, Rs 75, Rs 94, Rs 97, और Rs 98 की कीमत में आते हैं। Rs 19 में यूजर्स को 2GB डाटा और 1 दिन की सर्विस वैधता मिलती है। अगर आप अधिक डाटा चाहते हैं तो Rs 56 का रिचार्ज (recharge) कर सकते हैं जिसमें 10GB डाटा मिलता है और इसके साथ 10 दिनों के लिए फ्री ज़िंग सब्स्क्रिप्शन मिलता है।

BSNL recharge plan

अब बात करें Rs 75 वाले वाउचर (voucher) की तो इसकी सर्विस वैधता 50 दिनों की है और प्लान में 2GB डाटा और 100 मिनट फ्री वॉयस कॉलिंग और 50 दिनों के लिए फ्री PRBT बेनिफ़िट मिलता है।

यह भी पढ़ें: TECNO POVA 5G को अगले हफ्ते भारत में किया जाएगा लॉन्च, जानें अब तक मिली डिटेल्स

Rs 94 वाले वाउचर में बीएसएनएल (BSNL) 3GB डाटा मिलता है जिसे यूजर्स को 75 दिन में उपयोग करना होगा और साथ ही 100 मिनट फ्री वॉयस कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा प्लान में 60 दिनों के लिए PRBT का बेनिफ़िट मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: इस महीने Netflix, Prime Video और Disney+ Hotstar पर आ रही हैं Gehraiyaan, Looop Lapeta और कई फिल्में व वेब सीरीज़

Rs 97 के प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2GB डाटा मिल रहा है। इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और लोकधुन का लाभ मिल रहा है और इसकी वैधता 18 दिन है।

आखिर में बात करें Rs 98 के प्लान की तो इसमें प्रतिदिन 2GB डाटा मिलता है लेकिन इसमें कोई अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ नहीं मिलता है। प्लान फ्री Eros Now ओवर-द-टॉप (OTT) सब्स्क्रिप्शन के साथ आता है। इसकी वैधता 22 दिन की है। 

नोट: BSNL के रिचार्ज प्लान की अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें!

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo