TECNO POVA 5G को अगले हफ्ते भारत में किया जाएगा लॉन्च, जानें अब तक मिली डिटेल्स

TECNO POVA 5G को अगले हफ्ते भारत में किया जाएगा लॉन्च, जानें अब तक मिली डिटेल्स
HIGHLIGHTS

TECNO POVA 5G को अगले हफ्ते किया जाएगा लॉन्च

Amazon पर सेल किया जाएगा TECNO POVA 5G

18 से 20 हज़ार रूपये के बीच होगी TECNO POVA 5G की कीमत

टेकनो (Tecno) कुछ समय से भारत में TECNO POVA 5G के लॉन्च को टीज़ कर रहा है। अब यह सामने आ गया है कि स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च (India launch) किया जाएगा। ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर फोन के रिलीज़ का खुलासा कर दिया है। इसी दौरान आधिकारिक रीटेलर का भी खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें: इस महीने Netflix, Prime Video और Disney+ Hotstar पर आ रही हैं Gehraiyaan, Looop Lapeta और कई फिल्में व वेब सीरीज़

टेकनो (Tecno) अगले हफ्ते TECNO POVA 5G को भारत में लॉन्च करने वाला है। यह ब्रांड का पहला 5G स्मार्टफोन होगा जिसे अमेज़न इंडिया (Amazon India) पर सेल किया जाएगा।

कंपनी ने सोशल मीडिया पर डिवाइस के आने की खबरें टीज़ करना शुरू कर दी हैं। इस हफ्ते के आखिर में फोन के लॉन्च की सही तारीख सामने आ सकती है।

tecno pova 5g

फोन को पहले ही नाइज़ीरिया में पेश किया जा चुका है। डिवाइस में 6.9 इंच की FHD+ 120Hz LCD डिस्प्ले दी गई है। स्मार्टफोन मीडियाटेक डिमेन्सिटी 900 चिपसेट द्वारा संचालित है और इसे LPDDR5 रैम व UFS 3.1 स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: iPhone 13 वेरिएंट मिल रहा है iPhone 12 की कीमत में, बैंक ऑफर के अलावा मिलेगा यह डिस्काउंट

डिवाइस में 16MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है और फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें एक 50MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP सेकंडरी कैमरा और एक AI लेंस शामिल है। डिवाइस में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेन्सर दिया गया है और यह एंडरोइड 11 (Android 11) पर आधारित HiOS 8 पर काम करता है।

यह भी पढ़ें: गैस सिलेंडर की कीमत में हुई कटौती, अब इतने में मिलेगा 19 किलो का गैस सिलेन्डर…

हैंडसेट 6,000mAh की बैटरी के साथ आया है और 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है। नाइज़ीरिया में डिवाइस 8GB + 128GB वेरिएंट में उपलब्ध है। अभी देखना होगा कि भारत में इसे कितने वेरिएंट में लाया जाएगा। उम्मीद है कि, डिवाइस की कीमत Rs 18000 से Rs 20000 के बीच होगी।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo