Reliance Jio के पास है Airtel का खेल बिगाड़ने वाला धांसू Plan, बेनेफिट देखकर तुरंत कर लेंगे Recharge

Reliance Jio के पास है Airtel का खेल बिगाड़ने वाला धांसू Plan, बेनेफिट देखकर तुरंत कर लेंगे Recharge
HIGHLIGHTS

आज हम एयरटेल (Airtel) और रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) के 299 रुपये वाले प्लांस (Plans) की चर्चा करने वाले हैं। इन प्लांस (Plans) में आपको एक जैसे बेनेफिट मिलते हैं

हालांकि इसके बाद भी जियो (Jio) और एयरटेल (Airtel) के ये दोनों ही प्लांस (Plans) एक दूसरे से काफी अलग हैं

आइए जानते है कि आखिर जियो (Jio) या एयरटेल (Airtel) आपको कौन सा प्लान (Plan) ज्यादा बेनेफिट दे रहा है

टेलीकॉम जगत में आए दिन प्रतिस्पर्धा बढ़ती जा रही है, हालांकि इस प्रतिस्पर्धा को और हवा देने के लिए रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) और एयरटेल (Airtel) आए दिन नए नए रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) लाते रहते हैं। इन प्लांस (Plans) में ऐसे ऐसे ऑफर और बेनेफिट आपको मिलते हैं कि आपको कई बार तो यकीन ही नहीं होता है। इन प्लांस (Plans) में आपको अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling), फ्री SMS और हाई स्पीड डेटा (Data) भी फ्री में मिलता है। आज हम सबसे तगड़े दो रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) की बात करने वाले हैं जो आपको एयरटेल (Airtel) और जियो (Jio) की ओर से 299 रुपये की कीमत में मिलते हैं। यानि जियो (Jio) के पास भी 299 रुपये वाला प्लान (Plan) है, और इसके अलावा एयरटेल (Airtel) के पास भी एक 299 रुपये की कीमत वाला रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) है, आज हम इन दोनों ही प्लांस (Plans) के फायदे देखने वाले हैं। आइए शुरू करते हैं और जानते है कि आखिर आपको इन प्लांस (Plans) में क्या क्या मिलने वाला है। 

यह भी पढ़ें: Airtel, Jio, Vi यूजर अगर स्पैम कॉल से हो गए हैं परेशान तो करें ये काम, मिलेगी फालतू कॉल्स से छुट्टी

Reliance Jio का 299 रुपये की कीमत वाला प्लान (Plan) 

मुकेश अंबानी की जियो (Jio) की ओर से पेश किए जाने वाले इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के लिए डेली 2GB डेटा (Data) ऑफर किया जाता है। इतना ही नहीं इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) में जियो (Jio) आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) ऑफर करता है। इसके अलावा प्लान (Plan) में 100 SMS भी डेली ऑफर किए जा रहे हैं। इसका मतलब है कि इस प्लान (Plan) में आपको 56GB डेटा (Data) के साथ जियो (Jio) के सभी ऐप्स का फ्री एक्सेस मिलता है। इस प्लान (Plan) के लिए इतना ही कहा जा सकता है कि यह जियो (Jio) का एक धाकड़ रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) है, जो कम कीमत में आपको एक बढ़िया प्लान (Plan) के सभी लाभ ऑफर करता है। 

यह भी पढ़ें: Airtel ने अपनी धाक जमाने के लिए पेश किया नया रिचार्ज, 100 से भी कम में दे रहा है Jio को चुनौती

Airtel का 299 रुपये वाला धांसू रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) 

जियो (Jio) के पास जैसे कि हमने आपसे कहा था कि 299 रुपये में जियो (Jio) की तरह एयरटेल (Airtel) के पास भी एक रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) मौजूद है। इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) में आपको 1.5GB डेली डेटा (Data) ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान (Plan) में भी आपको 28 दिनों की वैलिडिटी (Validity) ऑफर की जा रही है, हालांकि जियो (Jio) के 2GB के मुकाबले 1.5GB डेटा (Data) ही ऑफर किया जा रहा है। हालांकि इस रिचार्ज (Recharge) में भी आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) और 100 SMS डेली दिए जा रहे हैं। इतना ही नहीं एयरटेल (Airtel) के इस प्लान (Plan) में आपको प्राइम विडिओ मोबाइल एडिशन, एयरटेल (Airtel) एक्सस्ट्रीम प्रीमियम, विंक म्यूजिक आदि का एक्सेस मिल रहा है। इतना ही नहीं इस प्लान (Plan) में आपको FasTag पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: Jio के सस्ते रिचार्ज की तुलना में Vi ले आया ज़बरदस्त टक्कर का रिचार्ज,देखें कौन है बेहतर

Note: एयरटेल और जियो के सबसे दमदार रिचार्ज प्लांस

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo