Airtel ने अपनी धाक जमाने के लिए पेश किया नया रिचार्ज, 100 से भी कम में दे रहा है Jio को चुनौती

Airtel ने अपनी धाक जमाने के लिए पेश किया नया रिचार्ज, 100 से भी कम में दे रहा है Jio को चुनौती
HIGHLIGHTS

Airtel के Rs 99 वाले प्लान में मिल रहा है Rs 99 का टॉकटाइम

एयरटेल दे रहा है SMS Bundle Prepaid Plan

Jio के Rs 119 वाले प्लान से होगी Airtel के Rs 99 के प्लान की तुलना

भारतीय टेलीकॉम कंपनियों में तीन बड़ी कंपनी जियो (Jio), एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन आइडिया (Vodafone idea) के बीच लगातार प्रतिस्पर्धा चलती रहती है। इसी दौरान एयरटेल (Airtel), अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए सस्ता SMS बंडल प्रीपेड प्लान (SMS Bundle Prepaid Plan) लाया है। जियो (Jio) ने अपना सस्ता प्लान (Jio cheapest plan) पेश किया था जिसकी कीमत Rs 119 से शुरू होती है।

यह भी पढ़ें: Jio Happy New Year 2022 offer: Jio ने दिया यूजर्स को शानदार तोहफा

एयरटेल का 99 रुपये वाला प्लान (Airtel Rs 99 Plan)

एयरटेल (Airtel) का Rs 99 वाला प्लान SMS बेनिफ़िट के साथ आता है। बता दें कि Rs 99 वाले प्लान में अनलिमिटेड डाटा और वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। प्लान में 99 रूपये का टॉकटाइम और एयरटेल डाटा भी मिलता है। एक पैसा प्रति सेकंड के दर पर टैरिफ कॉलिंग और लोकल SMS के लिए 1 रूपये और STD SMS के लिए 1.5 रूपये चार्ज लगता है। प्लान की वैधता 28 दिन की है।  

airtel Rs 99 Plan

जियो का Rs 199 वाला प्लान (Jio Rs 99 plan)

jio prepaid plan

रिलायंस जियो (Reliance Jio) के Rs 119 वाले प्लान में यूजर को 14 दिन की वैधता मिलती है। प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1.5GB डाटा मिलता है यानि आप प्लान में कुल 21GB डाटा का लाभ मिलेगा। प्लान के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 SMS का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा, लाभ की बात करें तो JioTV, JioCinema, JioSecurity, और JioCloud जैसे जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। बता दें कि एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन आइडिया (Vi) के SMS वाले प्लान के मुक़ाबले यह प्लान काफी सस्ता है।

नोट: जियोएयरटेल के रिचार्ज की जानकारी के लिए क्लिक करें!

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo