Airtel के ये नए धमाकेदार रिचार्ज प्लांस, Jio को दे रहे टक्कर, देखें कीमत और बेनेफिट

Airtel के ये नए धमाकेदार रिचार्ज प्लांस, Jio को दे रहे टक्कर, देखें कीमत और बेनेफिट
HIGHLIGHTS

Airtel Cricket Plans के साथ आपको OTT Benefit मिल रहे हैं।

Amazon Prime Video को Airtel के उन प्लांस के साथ अब दिया जा रहा है, जो पहले Disney+ Hotstar के एक्सेस के साथ आते थे।

आइए यहाँ जानते हैं इन Airtel Cricket Plans की कीमत और बेनेफिट।

Airtel ने अपने Cricket Plans जिनकी कीमत 699 रुपये, 999 रुपये, 2,999 रुपये और 3,359 रुपये की कीमत में आते हैं, अब OTT के बदलाव के साथ आने वाले हैं। इन प्लांस के साथ आपको Amazon Prime Video का एक्सेस मिल सकता है। हालांकि इसके पहले इन प्लांस में Disney+ Hostar का एक्सेस मिलता था। अभी भी कुछ प्लांस में आपको Amazon Prime Video के साथ Disney+ Hotstar का एक्सेस भी मिलता है। हालांकि इनमें से एक प्लांस के साथ आपको OTT बेनेफिट मिलते ही नहीं हैं। आइए जानते है कि आखिर यह कौन से प्लांस हैं और यह कैसे बेनेफिट के साथ आते हैं। 

699 रुपये वाला Airtel Cricket Plan

699 रुपये के Airtel Cricket Plan को 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ पेश किया गया है, हालांकि इसमें आपको Amazon Prime Video का Subscription भी मिलता है। इस प्लान के साथ आपको 3GB डेली डेटा मिलता है, इतना ही नहीं, इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS भी डेली मिलते हैं। इसके अलावा प्लान के साथ आपको Xstream Mobile Pack, Wynk Music, Free Hellotunes, Apollo 24×7 Circle और FasTag पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिलता है। 

999 रुपये की कीमत वाला Airtel Cricket Plan

इस Cricket Plan के साथ आपको 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ Amazon Prime Video का एक्सेस भी मिलता है, इतना ही नहीं इस प्लान के साथ आपको 2.5GB डेली डेटा मिलता है, प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS भी डेली मिलते हैं। इतना ही नहीं, इस प्लान के साथ Xstream Mobile Pack, Wynk Music, Free Hellotunes, Apollo 24×7 Circle और FasTag पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिलता है और प्लान के साथ RewardMini Membership भी मिलती है। 

Airtel Cricket Plans

2,999 रुपये वाला Airtel Cricket Plan

इस प्लान में आपको इस कीमत के साथ 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इतना ही नहीं प्लान में डेली 2GB डेटा भी मिलता है। इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS भी मिलते हैं। प्लान के साथ आपको Xstream Mobile Pack, Wynk Music, Free Hellotunes, Apollo 24×7 Circle और FasTag पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिलता है। इस प्लान के साथ आपको कोई OTT लाभ नहीं मिलता है। 

3,359 रुपये वाला Airtel Cricket Plan

इस प्लान के साथ आपको 365 दनों की वैलिडिटी मिलती है, इतना ही प्लान में आपको Amazon Prime Video Subscription, Disney+ Hotstar एक्सेस और 2.5GB डेली डेटा मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में आपको 100 SMS डेली के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। प्लान के साथ Xstream Mobile Pack, Wynk Music, Free Hellotunes, Apollo 24×7 Circle और FasTag पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिलता है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo