रिलायंस जियो ट्रू 5जी अब 406 से अधिक शहरों में उपलब्ध, क्या आपके शहर है लिस्ट में?

रिलायंस जियो ट्रू 5जी अब 406 से अधिक शहरों में उपलब्ध, क्या आपके शहर है लिस्ट में?
HIGHLIGHTS

रिलायंस जियो ने मंगलवार को कहा कि उसकी ट्रू 5जी सेवाएं 406 शहरों में लाइव हो गई हैं।

इस तरह वह कम समय में इतने बड़े नेटवर्क तक पहुंचने वाला पहला और एकमात्र टेलीकॉम ऑपरेटर बन गया है।

कंपनी ने 16 राज्यों/केंद्र शासित प्रदेशों के 41 नए शहरों में अपनी ट्रू 5जी सेवाओं की शुरुआत की घोषणा की है।

रिलायंस जियो ने मंगलवार को कहा कि उसकी ट्रू 5जी सेवाएं 406 शहरों में लाइव हो गई हैं, इस तरह वह कम समय में इतने बड़े नेटवर्क तक पहुंचने वाला पहला और एकमात्र टेलीकॉम ऑपरेटर बन गया है।

कंपनी ने 16 राज्यों/केंद्र शासित प्रदेशों के 41 नए शहरों में अपनी ट्रू 5जी सेवाओं की शुरुआत की घोषणा की, जिसमें अडोनी, बडवेल, चिलकालुरिपेट, गुडिवाड़ा, कादिरी, नरसापुर, रायचोटी, श्रीकालाहस्ती, ताडेपल्लीगुडेम (आंध्र प्रदेश), मडगांव (गोवा), फतेहाबाद , गोहाना, हांसी, नारनौल, पलवल (हरियाणा), पांवटा साहिब (हिमाचल प्रदेश), राजौरी (जम्मू और कश्मीर) दुमका (झारखंड), रॉबर्टसनपेट (कर्नाटक) शामिल हैं।

इसे भी देखें: ताबड़तोड़ है realme C55 का Mini Capsule फीचर, कीमत और अन्य फीचर बना देंगे दीवाना

अन्य शहरों में कान्हागढ़, नेदुमंगड, तलिपरम्बा, थालास्सेरी, थिरुवल्ला (केरल), बैतूल, देवास, विदिशा (मध्य प्रदेश) भंडारा, वर्धा (महाराष्ट्र), लुंगलेई (मिजोरम), ब्यासनगर, रायगढ़ (ओडिशा), होशियारपुर (पंजाब), टोंक (राजस्थान), कराईकुडी, कृष्णागिरि, रानीपेट, थेनी अलीनगरम, उधगमंडलम, वनीयंबदी (तमिलनाडु) और कुमारघाट (त्रिपुरा) शामिल हैं।

कंपनी के प्रवक्ता ने कहा, "जियो अपनी ट्र-5जी पहुंच का तीव्र गति से विस्तार कर रहा है और इस देश में नियोजित ट्रू-5जी नेटवर्क के एक बड़े हिस्से को पहले ही रिलीज कर चुका है। देश के अधिकांश हिस्से को कवर करना हमारे लिए बेहद गर्व की बात है।"

इसे भी देखें: 20 हजार से कम कीमत पर लॉन्च हुआ iQOO Z7 5G, टॉप 5 फीचर्स आपको बना देंगे दीवाना!

मंगलवार से, इन 41 शहरों में जियो उपयोगकर्ताओं को बिना किसी अतिरिक्त लागत के 1 जीबीपीएस की स्पीड पर असीमित डेटा का अनुभव करने के लिए, जियो वेलकम ऑफर का प्रयास करने के लिए आमंत्रित किया जाएगा।

इस बीच, रिलायंस जियो इंफोकॉम लिमिटेड के अध्यक्ष आकाश अंबानी ने कहा है कि रिलायंस जियो इस साल दिसंबर तक पूरे देश में हर शहर, तालुका और तहसील को कवर करने के लिए जियो 5जी फुटप्रिंट को बढ़ाने के घोषित लक्ष्य को प्राप्त करने की राह पर है।

इसे भी देखें: Google pixel 8 series के लेटेस्ट रेंडर ने इंटरनेट पर मचा दिया हंगामा, Pixel 7 series से है इतना अलग

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo