Jio Phone यूजर्स के लिए, Jio ने लॉन्च किये Rs 49, Rs 69 वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 03 Mar 2020
HIGHLIGHTS
  • Jio Phone यूजर्स की अगर बात करें तो इनके लिए पेश किये गए नए Rs 69 वाले प्लान में इन्हें 0.5GB डेली हाई-स्पीड डाटा मिल रहा है

  • इसके अलावा इसमें आपको जियो-टू-जियो अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ भी मिल रहा है

  • हालाँकि इतने पर ही इसके बेनिफिट ख़त्म नहीं होते हैं, आपको इस प्लान में 25 SMS भी मिल रहे हैं

Jio Phone यूजर्स के लिए, Jio ने लॉन्च किये Rs 49, Rs 69 वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान
Jio Phone यूजर्स के लिए, Jio ने लॉन्च किये Rs 49, Rs 69 वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान

Reliance Jio ने Jio Phone उपयोगकर्ताओं के लिए दो नए कम वैधता वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किए हैं। नए प्रीपेड प्लान्स की कीमत क्रमश: Rs 49 और रु 69 है, और यह 14 दिनों की वैधता के साथ आते हैं। ये नए प्रीपेड प्लान वॉयस कॉलिंग, एसएमएस और डाटा लाभ आपको प्रदान कर रहे हैं। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि ये पैक केवल Jio Phone उपयोगकर्ताओं के लिए हैं, और Jio सिम को काम करने के लिए इन कम वैधता प्लान्स के लिए Jio Phone के साथ उपयोग करने की आवश्यकता है। कुलमिलाकर आप इन प्लान्स को केवल जियोफोंस पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

अगर हम नए Rs 69 की कीमत में आने वाले Jio Phone प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि यह प्लान 0.5GB प्रति दिन हाई स्पीड डाटा प्रदान करता है। FUP लिमिटे के ख़त्म होने के बाद आपको 64Kbps तक की स्पीड ही मिलने वाली है। नए प्लान में Jio को Jio अनलिमिटेड वॉयस कॉल, और Jio की 250 मिनट की नॉन-Jio वॉयस कॉल्स, 25 SMS  और सभी Jio ऐप्स के लिए कंफर्टेबल एक्सेस की सुविधा दी गई है। यह प्लान मात्र Rs 69 की कीमत में 14 दिन की वैधता के साथ आता है।

अगर हम Jio Phone के दूसरे प्लान यानी Rs 49 की कीमत में आने वाले प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस प्लान में आपको Rs 49 की कीमत में कुल 2GB, Jio to Jio अनलिमिटेड कॉल, 250 मिनट Jio से नॉन-Jio कॉल, 25 SMS और 14 दिनों की वैधता के लिए सभी Jio सब्सक्रिप्शन सेवाओं तक पहुँच प्रदान करता है। इन दोनों ही प्लान्स के बारे में जानकारी सबसे पहले TelecomTalk के माध्यम से सामने आई है।

अगर हम Rs 49 की कीमत में आने वाले प्लान की चर्चा करें तो इस प्लान को दो साल पहले ही लॉन्च किया गया था, लेकिन बाद में इसे बंद कर दिया गया था। प्लान ने अब आधी वैधता के साथ वापसी की है, लेकिन इसमें अब आपको ज्यादा डाटा मिल रहा है। यह प्लान Jio Phone और Jio Phone 2 यूजर्स दोनों के लिए काम करना चाहिए। इसे कंपनी की वेबसाइट के माध्यम से, अपने Jio फोन पर MyJio ऐप के माध्यम से, या लोकप्रिय थर्ड-पार्टी रिचार्ज पोर्टल्स के माध्यम से रिचार्ज किया जा सकता है।

Digit Hindi
Digit Hindi

Email Email Digit Hindi

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status