Reliance Jio के इस धांसू प्लान के आगे Airtel-Vi के छूटे पसीने, लंबी वैलिडिटी और ज्यादा डेटा जैसे कई बेनेफिट

Reliance Jio के इस धांसू प्लान के आगे Airtel-Vi के छूटे पसीने, लंबी वैलिडिटी और ज्यादा डेटा जैसे कई बेनेफिट
HIGHLIGHTS

Jio अपने ग्राहकों के लिए 666 रुपये का रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) भी लेकर आया है

666 रुपये के प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) को रिचार्ज (Recharge) करने पर, एयरटेल (Airtel) आपको प्रतिदिन 1.5GB डेटा (Data) के साथ-साथ अनलिमिटेड (Unlimited) कॉल (Call) और 100 SMS डेली का लाभ देता है

666 रुपये की कीमत में Vi आपको बेहतरीन लाभ प्रदान करता है। इस प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) पर वीआई (Vi) के ग्राहकों को एयरटेल (Airtel) के समान ही लाभ मिलते हैं

निजी दूरसंचार कंपनियों ने पिछले साल के अंत में अपने प्रीपेड (Prepaid) प्लांस (Plans) के टैरिफ बढ़ाए थे। Jio, Vi, Airtel ने अपने प्रीपेड (Prepaid) प्लांस (Plans) की कीमत में 20 प्रतिशत तक की वृद्धि हुई है। हालांकि इस कदम के बाद भी आज प्रत्येक कंपनी अपने ग्राहकों के लिए विभिन्न रोमांचक नए प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) लेकर आ रही हैं। टेलीकॉम कंपनियां खासतौर पर उनके लिए कई प्लान (Plan) लेकर आई हैं, जो लंबे समय तक के लिए अपने रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) का आनंद लेना चाहते हैं। इन प्लान्स की वैलिडिटी (vailidity) 56 से 84 दिनों के बीच है। इन प्लान्स में अनलिमिटेड (Unlimited) डेटा (Data), अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस कॉल (Call) और SMS आदि का लाभ मिलता है।

यह भी पढ़ें: भारत में Realme GT Neo 3 5G के साथ कंपनी ने लॉन्च किए दो और डिवाइस

Airtel, Jio और Vi ने 666 रुपये की कीमत में आने वाले रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) पेश किए हैं, इन प्लांस (Plans) की कीमत आपको कुछ अलग लग सकती है लेकिन ये प्लांस (Plans) आपको बहुत से लाभ और ऑफर देते हैं। अगर इन प्लांस (Plans) की वैलिडिटी (vailidity) की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि एयरटेल (Airtel) और वीआई (Vi) के 666 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान (Plan) में आपको 77 दिन के वैलिडिटी (vailidity) दी जा रही है, हालांकि अगर जियो (Jio) के प्लान (Plan) को देखा जाए तो आपको बता देते है कि जियो (Jio) अपने इस प्लान (Plan) के साथ 84 दिनों की वैलिडिटी (vailidity) ऑफर करता है। 

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुआ Poco M4 5G: 90Hz डिस्प्ले और डिमेन्सिटी 700 SoC से लैस फोन की कीमत है…

एयरटेल (Airtel), जियो (Jio) और वीआई (Vi) का 666 रुपये की कीमत में आने वाला प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) और इसके फायदे 

जियो (Jio) क्या ऑफर करता है अपने 666 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान (Plan) के साथ 

Jio अपने ग्राहकों के लिए 666 रुपये का रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) भी लेकर आया है। इस प्लान (Plan) के साथ आपको Airtel और Vi की तरह ही डेली 1.5GB डेटा (Data), अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) और 100 SMS डेली की सुविधा मिलती है। इस प्लान (Plan) की वैलिडिटी (vailidity) 84 दिनों की होगी, हालांकि आप जानते है कि इसी कीमत वाले प्लान (Plan) के साथ Airtel-Vi आपको मात्र 77 दिनों की वैलिडिटी (vailidity) ऑफर कर रहा है। इसके अलावा, ग्राहक Jio के विभिन्न ऐप, जैसे कि Jio Tv, Jio Music, Jio Movie, आदि का फ्री में उपयोग कर सकते हैं।

एयरटेल (Airtel) क्या ऑफर करता है अपने 666 रुपये वाले प्लान (Plan) में

666 रुपये के प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) को रिचार्ज (Recharge) करने पर, एयरटेल (Airtel) आपको प्रतिदिन 1.5GB डेटा (Data) के साथ-साथ अनलिमिटेड (Unlimited) कॉल (Call) और 100 SMS डेली का लाभ देता है। इस प्लान (Plan) में जैसे कि हमने आपको ऊपर भी बताया है कि 77 दिनों की वैलिडिटी (vailidity) मिलती है। एयरटेल (Airtel) अपने ग्राहकों को कुछ अतिरिक्त लाभ भी दे रहा है। इन लाभों में प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन, अपोलो 24 | 7, शॉ एकेडमी का ऑनलाइन कोर्स, फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक, हेलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक आदि का एक्सेस शामिल है। 

Vi क्या ऑफर करता है अपने 666 रुपये वाले प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) में 

666 रुपये की कीमत में Vi आपको बेहतरीन लाभ प्रदान करता है। इस प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) पर वीआई (Vi) के ग्राहकों को एयरटेल (Airtel) के समान ही लाभ मिलते हैं। वीआई (Vi) के इस प्लान (Plan) में आपको डेली 1.5GB डेटा (Data), डेली 100 SMS और अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) की सुविधा मिलती है। और प्लान (Plan) की वैलिडिटी (vailidity) एयरटेल (Airtel) की तरह 77 दिनों की है। इसके साथ ही वीकेंड डेटा (Data) रोलओवर का लाभ भी इस प्लान (Plan) में आपको मिलता है, इतना ही नहीं इस प्लान (Plan) में आपको ऑल नाइट बिंज का एक्सेस भी मिलता है। 

यह भी पढ़ें: Rs 19 से शुरू हो रही है Bharti Airtel 4G डाटा वाउचर की कीमत, जानें डाटा और वैधता

नोट: Airtel,Jio,Vodafone idea के सबसे बेहतरीन रिचार्ज प्लांस यहाँ देखें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo