एक दम धांसू Jio Offer, इस Recharge पर 2 साल की वैलिडिटी और फ्री में दे रहा ये धाकड़ फोन

एक दम धांसू Jio Offer, इस Recharge पर 2 साल की वैलिडिटी और फ्री में दे रहा ये धाकड़ फोन
HIGHLIGHTS

Jio के इस गजब ऑफर (offer) को सुनकर दौड़ पड़ेंगे आप

Jio अपने इन रिचार्ज (Recharge) पर Free Phone और 2 साल की वैलिडिटी दे रहा है

यहाँ आप इस Jio Offer को विस्तार से जान सकते हैं

हम जानते है कि Jio के पास हर श्रेणी में अलग अलग रिचार्ज (Recharge) प्लान अलग अलग जरूरत के लोगों के लिए पेश किए जाते हैं और पेश किए जाते रहे हैं। असल में Jio अपने यूजर्स के लिए कुछ न कुछ ऑफर (offer) लेकर आता रहता है। लेकिन जिस ऑफर (offer) के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, वह नया ऑफर (offer) नहीं है लेकिन इस ऑफर (offer) को देखकर या इसके बारे में सुनकर आप इसे लेने के लिए दौड़ पड़ने वाले हैं। हमने देखा है कि Jio Short Term Plans से लेकर Long Term Plans को भी अपने यूजर्स के लिए लाता रहता है। हालांकि कुछ प्लांस (Plans) को मात्र JioPhone Users के लिए ही पेश किया जाता है। आज हम जिस ऑफर (offer) की बात करने वाले हैं, उसे JioPhone Users के लिए ही खासतौर पर पेश किया गया था। आइए जानते है कि आखिर यह कौन सा ऑफर (offer) है। 

यह भी पढ़ें: इस गर्मी खरीदना चाह रहे हैं नया Air Cooler तो क्रोमा पर देखें ये डील्स

यहाँ आप जिन रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) के बारे में जानकारी प्राप्त करने वाले हैं, वह न सिर्फ लंबी वैलिडिटी के साथ आते हैं, इसके अलावा वह बेहतरीन ऑफर (offer) भी आपको दे रहे हैं। असल में आपको बता देते है कि इन प्लांस (Plans) में आपको 2 साल की लंबी वैलिडिटी के साथ ही फ्री में फोन भी दिया जा रहा है। आइए अब जानते है कि आखिर ये कौन से प्लांस (Plans) हैं। 

JioPhone Free with 2 year validity Recharge

जियोफोन 1499 रुपये वाले प्लान के लाभ (JioPhone 1499 Prepaid Plan)

Jio नए जियोफोन (jioPhone) ग्राहकों को एक साल के लिए 1,499 रुपये में Unlimited सेवा प्रदान करता है। जियो सब्सक्राइबर्स को 1,499 रुपये में हर महीने अनलिमिटेड कॉल और 2GB हाई-स्पीड डेटा ऑफर किया जा रहा है। यानी एक साल के लिए रिचार्ज से मुक्ति आपको इस धांसू प्लान्स में मिलती है। इसके अलावा अगर कंपनी 1,499 रुपये का प्लान लेती है तो जियो फोन पर फ्री में ऑफर किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: Oppo Reno 8 में होगा एक धाकड़ प्रोसेसर, देखें नए लीक में क्या सामने आ रहा

JioPhone Free with 2 year validity Recharge

जियो के पास एक 749 रुपये वाला प्लान भी है। जैसे कि हमने आपको पहले भी बताया है कि इस प्लान के लिए आपको 749 रुपये खर्च करने होंगे। इसमें JioPhone ग्राहकों को 1 साल के लिए सभी बेनिफिट्स अनलिमिटेड मिलेंगे। जियो फोन के ग्राहक 749 रुपये में 1 साल की अनलिमिटेड कॉलिंग और 2 जीबी डेटा प्रति माह का लाभ उठा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Realme ने इंडिया में लॉन्च किया अपना Split AC, कीमत है 30000 रुपये के अंदर

जियोफोन 1999 रुपये वाले प्लान के लाभ (JioPhone Rs 1999 Prepaid Plan)

ग्राहकों को JioPhone सिर्फ Rs. 1999 रुपये वाले प्इलान के साथ ही 24 महीने यानी 2 साल तक अनलिमिटेड सर्विस दे रहा है। इसके अलावा आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉल, अनलिमिटेड डेटा (प्रति माह 2GB हाई-स्पीड डेटा) भी मिल रहा है। कंपनी का दावा है कि एक बार प्लान को रिचार्ज करने के बाद ग्राहकों को अगले 2 साल तक रिचार्ज नहीं करना पड़ेगा। 

यह भी पढ़ें: 21 अप्रैल को लॉन्च होगा OnePlus Ace, इस देश में होगा पहले लॉन्च

नोट: Reliance जियो के बेहतरीन रिचार्ज प्लांस को यहाँ देखें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo