21 अप्रैल को लॉन्च होगा OnePlus Ace, इस देश में होगा पहले लॉन्च

21 अप्रैल को लॉन्च होगा OnePlus Ace, इस देश में होगा पहले लॉन्च
HIGHLIGHTS

21 अप्रैल को लॉन्च होगा OnePlus Ace

OnePlus Ace को दिया जाएगा ऐसा डिज़ाइन

दो रंगों में आएगा OnePlus Ace

OnePlus Ace के लॉन्च की तारीख कंपनी द्वारा कनफर्म कर दी गई है। वनप्लस (OnePlus Ace) ने पुष्टि की है कि OnePlus Ace को इस महीने 21 अप्रैल को चीन में लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा, ब्रांड ने अपकमिंग फोन के डिज़ाइन का खुलासा भी किया है।

OnePlus Ace डिज़ाइन

इसके अलावा, आधिकारिक घोषणा वाले पोस्टर से डिवाइस के डिज़ाइन का पता चला है। पोस्टर के मुताबिक, नया OnePlus Ace दो रंगों ब्लू-पिंक ग्रेडिएंट और ब्लैक कलर में आएगा।

यह भी पढ़ें: इस गर्मी खरीदना चाह रहे हैं नया Air Cooler तो क्रोमा पर देखें ये डील्स

फोन के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है। फोन के फ्रंट पर सेंटर में पंच-होल कटआउट दिया जाएगा। डिज़ाइन यह भी पता चला है कि फोन को हैडफोन जैक नहीं दिया जाएगा।

OnePlus Ace design

OnePlus Ace के लीक्ड स्पेक्स

OnePlus Ace सीरीज़ का यह फोन 6.7 इंच की फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगी जिसकी रिफ्रेश रेट 120Hz होगी। डिवाइस मीडियाटेक डिमेन्सिटी 8100 प्रॉसेसर द्वारा संचालित होगा। फोन में 12GB रैम और UFS 3.1 स्टोरेज मिलेगा। स्मार्टफोन में 4,500mAh की बैटरी मिलेगी जो 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

यह भी पढ़ें: Oppo Reno 8 में होगा एक धाकड़ प्रोसेसर, देखें नए लीक में क्या सामने आ रहा

कैमरा की बात करें तो फोन में 50MP का Sony IMX766 प्राइमरी सेन्सर मिलेगा जिसके साथ ही 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का तीसरा कैमरा दिया जाएगा। फोन के फ्रंट पर 16MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

यह भी पढ़ें: 64MP कैमरा और 4700mAh बैटरी के साथ iQoo Neo 6 हो गया है लॉन्च

इसी बीच, गीकबेंच डाटाबेस्ट पर PGKM10 मॉडल नंबर के साथ वनप्लस डिवाइस को देखा गया है। कहा जा रहा है कि यह फोन आगामी OnePlus Ace होगा। खुलासा हुआ है कि फोन ओक्टा-कोर मीडियाटेक डिमेन्सिटी 8100 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। फोन में 12GB रैम मिलेगी।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo