Jio ने कर दिया कमाल, बिना लिमिट के 50GB तक डेटा और कीमत मात्र 181 रुपये से शुरू

Jio ने कर दिया कमाल, बिना लिमिट के 50GB तक डेटा और कीमत मात्र 181 रुपये से शुरू
HIGHLIGHTS

Jio अपने यूजर्स को 28 दिनों के स्थान पर 30 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान ऑफर करता है

इन प्लांस में बिना किसी लिमिट वाला 50GB तक डेटा मिलता है, जिसे आप एक ही दिन में भी खर्च कर सकते हैं

इन Reliance Jio Plans की कीमत मात्र 181 रुपये से शुरू होती है, इन प्लांस के बारे में नीचे जानें

आप सभी जानते है कि कुछ समय से इस बात पर बहस चल रही थी कि आखिर किसी भी नेटवर्क (Work) को इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को मात्र 28 दिन की वैलिडिटी (Validity) ही क्यूँ मिलती है। जब एक महीने कहा जाता है तो आपको 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) क्यूँ नहीं मिलती है। इसके अलावा यह भी देखा जा रहा है कि आजकल लगभग सभी कंपनियों के पास एक महीने की वैलिडिटी (Validity) के लिए मात्र 28 दिन की वैलिडिटी (Validity) के ही प्लान (Plan) हैं। इसके अलावा अब यूजर्स को आदत भी हो गई है और अब सभी एक महीने के लिए 28 दिनों की वैलिडिटी (Validity) वाले प्लान (Plan) ही लेने लगे हैं। हालांकि आपको बता देते हैं कि Jio के पास 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) वाले रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) हैं, जो आपको स्पेशल लग सकते हैं। आइए जानते हैं Jio के 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) वाले रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans)। 

यह भी पढ़ें: BSNL के इन प्लांस ने कर दी सबकी छुट्टी, सबसे कम कीमत में सबसे ज्यादा लाभ करते हैं ऑफर

चार रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ आते हैं 

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Reliance Jio के पास 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) वाले रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) हैं। इन प्लांस (Plans) में 181 रुपये की कीमत वाला प्लान (Plan) है। दूसरा प्लान (Plan) 241 रुपये का इस लिस्ट में शामिल है। इसके अलावा इस लिस्ट में 296 रुपये की कीमत वाला प्लान (Plan) भी है, इस लिस्ट में लास्ट प्लान (Plan) को देखे तो आपको बता देते है कि यह 301 रुपये की कीमत में आता है, आइए अब जानते हैं एक एक करके इन सभी प्लांस (Plans) के बारे में। 

यह भी पढ़ें: Airtel ने अपनी धाक जमाने के लिए पेश किया नया रिचार्ज, 100 से भी कम में दे रहा है Jio को चुनौती

181 रुपये की कीमत वाला Jio Plan 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ 

अगर इस प्लान (Plan) की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इस प्लान (Plan) में आपको 30 दिनों के लिए 30GB डेटा (Data) दिया जा रहा है, जो आप एक साथ या थोड़ा थोड़ा करके भी इस्तेमाल कर सकते हैं। हालांकि इस प्लान (Plan) में आपको अन्य कोई सुविधा नहीं दी जा रही है, इसका मतलब है कि आपको न तो कॉलिंग (Calling) बेनेफिट इस प्लान (Plan) में मिल रहे हैं, न ही इस प्लान (Plan) में आपको SMS आदि मिल रहे हैं। इसके अलावा आपको बता देते है कि यह प्लान (Plan) आपको वर्क (Work) फ्रॉम (From) होम (Home) डेटा (Data) पैक श्रेणी में मिलने वाला है। 

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea ने नई कीमत के साथ बदला अपना पुराना रिचार्ज, ऐप से रिचार्ज करने पर अभी है डिस्काउंट

241 रुपये की कीमत वाला Jio Plan 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ

इस प्लान (Plan) को भी इसी श्रेणी में देखा जा सकता है, साथ ही इस प्लान (Plan) में आपको 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ 40GB डेटा (Data) भी दिया जा रहा है। इस प्लान (Plan) में भी आपको कोई कॉलिंग (Calling) और SMS लाभ नहीं मिल रहा है, असल में यह भी एक वर्क (Work) फ्रॉम (From) होने रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) है। 

यह भी पढ़ें: BSNL के इन प्लांस ने कर दी सबकी छुट्टी, सबसे कम कीमत में सबसे ज्यादा लाभ करते हैं ऑफर

Jio का 296 रुपये की कीमत वाला प्लान (Plan) 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ

हालांकि यह एक सम्पूर्ण प्लान (Plan) कहा जा सकता है, यानि लिस्ट में तीसरे नंबर पर 296 रुपये की कीमत वाला प्लान (Plan) आता है, इस प्लान (Plan) में आपको 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) ऑफर की जा रही है। इतना ही नहीं प्लान (Plan) में आपको 25GB डेटा (Data) दिया जा रहा है, हालांकि अगर आप डेटा (Data) की लिमिट को खत्म कर लेते हैं तो आपको बता देते है कि इंटरनेट की स्पीड में भी आपको गिरावट नजर आने वाली है। इतना ही नहीं इस प्लान (Plan) में आपको अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) भी दी जा रही है, साथ ही आपको प्लान (Plan) के साथ डेली 100 SMS भी ऑफर किए जा रहे हैं। यह इस लिस्ट का अभी तक का पहला रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) है जो आपको Jio के ऐप्स का फ्री एक्सेस भी प्रदान करता है। 

यह भी पढ़ें: Jio के सस्ते रिचार्ज की तुलना में Vi ले आया ज़बरदस्त टक्कर का रिचार्ज,देखें कौन है बेहतर

301 रुपये की कीमत वाला Jio Plan 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ 

इस लिस्ट के आखिरी प्लान (Plan) की चर्चा करें तो यह 301 रुपये की कीमत में आता है, इतना ही इस प्लान (Plan) में आपको 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के लिए 50GB डेटा (Data) ऑफर किया जा रहा है। यह भी एक वर्क (Work) फ्रॉम (From) होम (Home) प्लान (Plan) है। इसमे भी आपको न तो कॉलिंग (Calling) न ही SMS और न ही जियो के ऐप्स का एक्सेस मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: BSNL के 107 रुपये वाले प्लान से पिछड़ गए Airtel-Vi-Jio, अपनी आँखों से देखें बेनेफिट

नोट: Jio के रिचार्ज प्लान की जानकारी के लिए क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo