आईडिया ने पेश किया एक और नया प्लान, देगा रिलायंस जियो को टक्कर

आईडिया ने पेश किया एक और नया प्लान, देगा रिलायंस जियो को टक्कर
HIGHLIGHTS

आईडिया ने 5GB डाटा प्रतिदिन और 7GB डाटा प्रतिदिन वाले दो प्लान लॉन्च किये हैं, इनकी कीमत क्रमश: Rs 998 और Rs 1,298 है।

आईडिया सेलुलर ने अपना नया Rs 998 की कीमत में आने वाला प्रीपेड प्लान लॉन्च कर दिया है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स के साथ 100 SMS और 5GB 4G/2G डाटा प्रतिदिन के हिसाब से पूरे 35 दिनों के लिए दिया जा रहा है। यह प्लान एयरटेल और रिलायंस जियो के Rs 799 में आने वाले प्लांस को कड़ी प्रतिस्पर्धा देने के लिए लॉन्च किया गया है। हालाँकि आपको लग रहा होगा कि इस प्लान में आपको बस इतना ही मिल रहा है, ऐसा नहीं है। इस प्लान में आपको आईडिया मैजिक ऑफर भी मिल रहा है, जो आईडिया के प्रीपेड ग्राहकों आईडिया ऐप और वेबसाइट के माध्यम से रिचार्ज करने पर पूरे Rs 3,300 का कैशबैक भी ऑफर कर रहा है। 

Rs 998 में पश किये गए इस प्लान की एक दूसरी खासियत की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इसके माध्यम से आप हफ्ते में लगभग 100 यूनिक नंबरों पर कुछ लिमिट के साथ कॉल कर सकते हैं। जो लगभग 1000 मिनट पर सप्ताह के तौर पर आपको मिलेगा, साथ ही इसमें 250 मिनट प्रतिदिन की लिमिट भी आपको मिल रही है। इसके बाद अगर आप इस लिमिट को पार कर देते हैं तो आपको Re 1 पैसा प्रति सेकंड की दर से लोकल और STD कॉल्स के लिए चार्ज किया जाएगा।

Amazon Samsung Carnival: इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही हैं डील्स

यह पैक खासतौर पर ओड़िशा के लिए कुछ सर्कलों में ही अभी उपलब्ध है। हालाँकि आपको कुछ ऐसी ही सुविधा कुछ कम यानी 28 दिनों के लिए कर्नाटका में भी मिल रही है। हालाँकि यहाँ आपको आईडिया मैजिक कैशबैक ऑफर भी नहीं मिल रहा है। 

हालाँकि आईडिया के इस पैक की चर्चा करें तो इसे वाकई धमाकेदार कहा जा सकता है क्योंकि आईडिया के Rs 998 के पैक में जो आपको ज्यादा दिनों के लिए मिल रहा है, वैसा ही कुछ आपको जियो के Rs 799 वाले पैक में महज 28 दिनों के लिए ही मिल रहा है। इसके अलावा एयरटेल के बारे में चर्चा करें तो कंपनी के पास भी 28 दिनों की वैधता वाला एक प्लान है जो Rs 799 की कीमत में ही आता है। इस प्लान में आपको रोजाना 3.GB 4G डाटा मिलता है। बाकी सब समान सुविधाएं आपको इस पैक में भी मिल रही हैं। 

Paytm मॉल पर इन टेलिविज़ंस पर मिल रहे ख़ास ऑफर्स

हालाँकि आईडिया इतने पर ही चुप नहीं बैठा है, कंपनी ने अपने इस प्लान के साथ एक और प्लान लॉन्च किया है, जो Rs 1,298 की कीमत में आता है, और इसमें आपको 35 दिनों के लिए प्रतिदिन के हिसाब से 7GB डाटा ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा इस पैक में भी आअनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और 100 SMS मिल रहे हैं। साथ ही यह भी आईडिया मैजिक कैशबैक ऑफर के साथ आ रहा है।

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo