Lockdown 4.0 में Excitel लाया कुछ धमाकेदार Unlimited FUP Plans

Lockdown 4.0 में Excitel लाया कुछ धमाकेदार Unlimited FUP Plans
HIGHLIGHTS

जैसे.जैसे देश रोजमर्रा की जीवनशैली के नए आयामों में आगे बढ़ रहा हैए ब्रॉडबैंड.इंटरनेट अब जीवन का एक अनिवार्य हिस्सा बन गया है

इस प्रकारए लॉकडाउन के पहले चरण के दौरान पूरे भारत में अभूतपूर्व 25000 नए कनेक्शन दर्ज किए गए हैं

यह COVID 19 प्रतिबंधों और चुनौतियों की अवधि के दौरान एक प्ैच् द्वारा अब तक का सबसे ज्यादा कनेक्शन था

Excitel भारत का सबसे तेजी से बढ़ता ब्रॉडबैंड नेटवर्क और गो.टू.स्ट्रीमिंग पार्टनर ने अपने अनलिमिटेड FUP डेटा प्लान के विस्तार की घोषणा की है। लॉकडाउन के चौथे चरण के रूप में विकसित व्यापार कार्य.मॉडल और कक्षा की गतिशीलता का स्वागत करता है, Excitel भी ग्राहकों की कनेक्टिविटी आवश्यकताओं को हल करने के लिए सस्ती मूल्य योजनाओं को एक विस्तार प्रदान करके परिवर्तन को गले लगाने की योजना बना रहा है।

जैसे.जैसे देश रोजमर्रा की जीवनशैली के नए आयामों में आगे बढ़ रहा हैए ब्रॉडबैंड.इंटरनेट अब जीवन का एक अनिवार्य हिस्सा बन गया है। इस प्रकार, लॉकडाउन के पहले चरण के दौरान पूरे भारत में अभूतपूर्व 25000 नए कनेक्शन दर्ज किए गए हैं। यह COVID 19 प्रतिबंधों और चुनौतियों की अवधि के दौरान एक पैच द्वारा अब तक का सबसे ज्यादा कनेक्शन था।

रोल.आउट भी टीयर 1ए टियर 2ए और टियर 3 बाजारों में अन्यथा अंडरस्वर्ड क्षेत्रों में संभावित ग्राहकों तक पहुंचने के प्रयास के साथ आता है। मई.जून के कुछ ऑफ़र निम्नलिखित हैं:

Excitel Unlimited FUP Plans

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo