Coronavirus Effect: जियोफाइबर दे रहा है 10MBPS ब्रॉडबैंड स्पीड और डबल डाटा ऑफर

Coronavirus Effect: जियोफाइबर दे रहा है 10MBPS ब्रॉडबैंड स्पीड और डबल डाटा ऑफर
HIGHLIGHTS

लोग घरों से कर रहे हैं काम

अधिक इंटरनेट की होगी ज़रूरत

भारत में Coronavirus फैलने के डर से पूरे देश में लोकडाउन कर दिया गया है और सभी कर्मचारियों को वर्क फ्रोम होम की सलाह दी जा रही है। जो काम घर से किए जा सकते हैं उन्हें work from home की सहूलियत मिल रही है। हालांकि, घर से काम करने के लिए हमें अधिक डाटा और बढ़िया इंटरनेट स्पीड की भी आवश्यकता है। #CoronaHaaregaIndiaJeetega कैम्पेन के हिस्से के तौर पर Reliance Jio ने अपने नए ग्राहकों के लिए 10Mbps का बेस प्लान पेश किया है जो बिना किसी सर्विस चार्ज के आएगा। मौजूदा JioFiber यूज़र्स के लिए ब्रॉडबैंड प्रोवाइडर उनके प्लान पर डबल डाटा ऑफर दे रहे हैं।  

जियो ने एक बयान में बताया है कि, “JioFiber, JioFi और मोबिलिटी सर्विस के ज़रिए जियो वर्ल्ड-क्लास और भरोसेमंद इंटरनेट सर्विस मुहैया करेगा। सभी घर पर रह कर भी कन्नेक्टेड रहें, इसे सुनिश्चित करने के लिए जियो बेसिक जियोफाइबर ब्रॉडबैंड कनैक्टीविटी (10एमबीपीएस) सर्विस उपलब्ध कराएगा। इस दौरान, जियो न्यूनतम रिफ़ंडेबल डिपॉज़िट के साथ होम गेटवे राउटर भी उपलब्ध करेगा। मौजूदा JioFiber यूज़र्स के लिए जियो सभी प्लांस पर डबल डाटा ऑफर करेगा।

मोबाइल की बात करें तो जियो अपने 4G data add on packs के ज़रिए डबल डाटा ऑफर कर रहा है। जियो के अलावा, अन्य इंटरनेट सर्विस प्रदाता भी वर्क फ्रोम होम को आसान बनाने के लिए काम कर रहा है। MTNL ने दिल्ली और मुंबई में एक महीने के लिए ब्रॉडबैंड प्लांस पर डबल डाटा ऑफर करना शुरू किया है। आप यहाँ क्लिक कर के MTNL के ऑफर की जानकारी पा सकते हैं। इसी तरह BSNL भी अपने Work@Home ब्रॉडबैंड प्लान में हर रोज़ 5GB डाटा ऑफर कर रहा है। आप इस प्लान के बारे में यहाँ क्लिक कर के पढ़ सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo