Free Internet Access प्रदान करने के लिए BSNL ने उठाया यह बड़ा कदम

Free Internet Access प्रदान करने के लिए BSNL ने उठाया यह बड़ा कदम
HIGHLIGHTS

BSNL ने अपने Work@Home Broadband Plan की अवधि को 19 मई तक बढ़ा दिया है

आपको बता देते हैं कि कंपनी की ओर से इस कदम को अपने यूजर्स को फ्री इंटरनेट प्रदान करने को लेकर उठाया है

भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने 19 मई तक अपने "वर्क@होम" प्रमोशनल ब्रॉडबैंड प्लान की वैधता बढ़ा दी है। बीएसएनएल लैंडलाइन ग्राहकों को मुफ्त इंटरनेट की सुविधा देने के लिए इस प्लान को पिछले महीने शुरू किया था। यह सामाजिक वितरण को बढ़ावा देने के लिए और घर से काम करने के लिए ग्राहकों को प्रोत्साहित करने के हेतु दैनिक आधार पर 5GB डाटा कैप के साथ 10Mbps डाउनलोड गति प्रदान करता है – कोरोनावायरस फैलने के प्रसार को सीमित करते हुए, कंपनी की ओर से इस बड़े निर्णय को लिया गया था। बीएसएनएल शुरू में 19 अप्रैल तक एक महीने की वैधता के साथ यह प्रमोशनल ब्रॉडबैंड प्लान दे रहा था।

बीएसएनएल तमिलनाडु के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने Work@Home प्रोमोशनल ब्रॉडबैंड प्लान के  विस्तार की घोषणा की है। इस अकाउंट ने 19 मई तक योजना की उपलब्धता दिखाने वाली एक इमेज पोस्ट की है।

मूल रूप से, बीएसएनएल ने अपने लैंडलाइन ग्राहकों के लिए ब्रॉडबैंड प्लान मार्च में 19 अप्रैल तक एक महीने की वैधता के साथ लॉन्च किया था। यह अंडमान और निकोबार सर्कल सहित सभी सर्किलों में शुरू हुआ। इसके अलावा, विस्तार की उम्मीद की जा रही थी क्योंकि सरकार ने हाल ही में 3 मई तक देशव्यापी लॉकडाउन को बढ़ाया था। लॉकडाउन, जिसका उद्देश्य कोरोनावायरस प्रसार को सीमित करना है, शुरू में 14 अप्रैल तक लागू था।

लाभों के संदर्भ में, बीएसएनएल द्वारा Work@Home  ब्रॉडबैंड प्लान का दैनिक कोटा 10Mbps की गति पर 5GB है। सीमा से अधिक होने पर 1Mbps की गति कम हो जाएगी। योजना में 1 जीबी स्टोरेज स्पेस के साथ एक मुफ्त ईमेल आईडी भी शामिल है। इसके अलावा, इसे किसी भी मासिक शुल्क की आवश्यकता नहीं है और यह बिना सुरक्षा जमा के उपलब्ध है। हालांकि, मौजूदा वॉयस कॉलिंग सब्सक्रिप्शन और कॉल शुल्क में कोई बदलाव नहीं होगा, यह लैंडलाइन योजना के अनुसार होगा। बीएसएनएल लैंडलाइन ग्राहक टोल-फ्री नंबर 1800-345-1504 पर डायल करके नए ब्रॉडबैंड प्लान का लाभ उठा सकते हैं।

BSNL के आने प्लान्स के बारे में जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo