BSNL ऐसे उठा सकते हैं 4 महीने तक फ्री ब्रॉडबैंड सेवा का लाभ

BSNL ऐसे उठा सकते हैं 4 महीने तक फ्री ब्रॉडबैंड सेवा का लाभ
HIGHLIGHTS

बीएसएनएल ब्रॉडबैंड और लैंडलाइन ग्राहक अग्रिम किराये और दीर्घकालिक सदस्यता पाने हेतु अपने प्लान्स के लिए मुफ्त सेवा महीनों का लाभ उठा सकते हैं

आज हम आपको बताने वाले हैं कि आखिर आप कैसे इस लाभ का फायदा उठा सकते हैं

यदि अभी उद्योग में एक ऑपरेटर है, जो उपभोक्ता-केंद्रित कदमों के लिए बेंचमार्क स्थापित कर रहा है, तो यह राज्य के नेतृत्व में दूरसंचार ऑपरेटर, भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) है। जबकि अन्य सभी टेलीकॉम ऑपरेटर अपने टैरिफ को बढ़ाने और अपनी कमाई बढ़ाने में व्यस्त हैं, बीएसएनएल का अपने ग्राहकों को बनाए रखने पर ध्यान केंद्रित है, और इस तरह, यह अपने ग्राहकों को कई बड़े लाभ दे रहा है। दूरसंचार ऑपरेटर देश का सबसे बड़ा ब्रॉडबैंड सेवा प्रदाता भी है। इसका मतलब है कि बीएसएनएल के ब्रॉडबैंड ग्राहक अधिक से अधिक लाभ प्राप्त करने के लिए कतार में हैं, और यह निश्चित रूप से सच है। 

हमने पहले ही सुना है कि कैसे बीएसएनएल अपने ब्रॉडबैंड ग्राहकों को 6 पैसे प्रति पांच मिनट के लाभ पर शिपिंग कर रहा है और लैंडलाइन के माध्यम से कॉल करने पर उन्हें कैशबैक दे रहा है। लेकिन, बीएसएनएल ब्रॉडबैंड प्लान के लंबे समय तक सब्सक्राइबर को मुफ्त सेवा दिनों की तरह कई लाभ भी मिलेंगे। बीएसएनएल सब्सक्राइबर जो अपने वार्षिक कनेक्शन या उच्च सदस्यता अवधि के लिए अग्रिम भुगतान करते हैं, उन्हें बीएसएनएल से मुफ्त सेवा महीनों का आनंद मिलेगा।

इस ऑफर के तहत, बीएसएनएल अपने ग्राहकों को 4 महीने की रेंटल छूट दे रहा है। हालांकि, आपको कितनी छूट मिलती है, यह इस बात पर निर्भर करेगा कि आपकी सदस्यता अवधि कितनी है। उदाहरण के लिए, बीएसएनएल ने कहा है कि जो ग्राहक अपने ब्रॉडबैंड, DSL, BharatFibre, BBoWi-Fi ब्रॉडबैंड प्लान या लैंडलाइन प्लान के 12 महीने के लिए अग्रिम भुगतान करते हैं, उन्हें एक महीने की अतिरिक्त सेवा मिलेगी। इसका मतलब यह है कि 12 महीने की सेवा का भुगतान करने से, उन्हें 13 महीने की सेवा मिलेगी। 

बीएसएनएल ब्रॉडबैंड और लैंडलाइन ग्राहकों के लिए एक और लंबी सदस्यता विकल्प है जो 24 महीने का है। यदि सब्सक्राइबर दो साल के लिए चुनते हैं, या बीएसएनएल से 24 महीने की सदस्यता लेते हैं, तो उन्हें 3 महीने की अतिरिक्त सेवा मिलेगी। इसका मतलब यह है कि 24 महीने तक भुगतान करने पर, सब्सक्राइबर्स को 27 महीने की सेवा मुफ्त में मिलेगी।

आपको बता देते हैं कि बीएसएनएल ग्राहकों के पास अतिरिक्त 4 महीने का सेवा विकल्प भी होगा। इस विकल्प में, सब्सक्राइबर को तीन साल या 36 महीने के लिए बीएसएनएल लैंडलाइन या ब्रॉडबैंड सेवा का विकल्प चुनना होगा। बीएसएनएल सेवाओं के लिए 36 महीने की सदस्यता प्राप्त करने पर, बीएसएनएल ग्राहक 4 महीने की अतिरिक्त या कुल 40 महीने की सेवा का आनंद ले पाएंगे।

अगर आप बीएसएनएल के इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं, तो सबसे पहले आपको बैनर पर क्लिक करके या 18003451500 पर टोल फ्री नंबर पर कॉल करके आधिकारिक बीएसएनएल की वेबसाइट से इसका लाभ उठाना होगा। बीएसएनएल के ग्राहक उनके निकटतम ग्राहक सेवा केंद्र पर जाकर इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

वाया:

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo