BSNL के इस प्रीपेड प्लान में हुए धमाकेदार बदलाव, अब मिल रहे ऑफर ही ऑफर

BSNL के इस प्रीपेड प्लान में हुए धमाकेदार बदलाव, अब मिल रहे ऑफर ही ऑफर
HIGHLIGHTS

BSNL की ओर से एक नए ऑफर के तहत अपने Rs 1,999 की कीमत में आने वाले प्रीपेड प्लान की वैधता को 71 दिनों के लिए बढ़ा दिया गया है

इसके अलावा एक अन्य ऑफर के तहत आपको 1 मार्च से 31 मार्च के बीच 60 दिनों की अतिरिक्त वैधता भी मिल रही है

गणतंत्र दिवस समारोह के हिस्से के रूप में, राज्य के स्वामित्व वाली भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने अपने लॉन्ग टर्म Rs 1,999 की कीमत में आने वाले प्लान की वैधता में वृद्धि की है। अब यह प्लान 71 दिनों की अतिरिक्त वैधता मिल रही है। हालाँकि यह प्रमोशनल ऑफर 15 फरवरी को समाप्त हो गया था, लेकिन अब बीएसएनएल ने घोषणा की है कि वह इस ऑफर को बढ़ा रहा है, और इसे 29 फरवरी तक लाइव कर रहा है। बीएसएनएल प्रीपेड उपयोगकर्ता रिचार्ज करने के लिए इस अवसर को अपनी मुट्ठी में कर सकते हैं, और अपने प्रीपेड खातों को दीर्घकालिक Rs 1,999 वाले प्लान को बढ़ी हुई वैधता के साथ ले सकते हैं।

Rs 1,999 वाले प्लान में आपको 60 दिनों की अतिरिक्त वैधता के साथ एक दूसरे promotional offer  की  भी घोषणा की है। यह ऑफर 1 मार्च से शुरू होकर 31 मार्च तक चलेगा। दोनों ऑफर केवल केरल सर्कल के लिए ही मान्य हैं।

बीएसएनएल ने उपयोगकर्ताओं को सूचित करने के लिए अपनी वेबसाइट को अपडेट किया है कि 71-दिवसीय विस्तारित वैधता प्रमोशनल ऑफर की उपलब्धता 15 फरवरी से 29 फरवरी तक बढ़ा दी गई है। इसका मतलब है कि सभी उपयोगकर्ता जो रुपये का रिचार्ज करते हैं। इस नई समय सीमा से पहले 1,999 प्रीपेड प्लान को मूल 365 दिनों के बजाय 436 दिनों की वैधता मिलेगी। 

इस प्रमोशनल ऑफर के समाप्त होने के बाद, बीएसएनएल के पास अभी भी एक और विस्तारित वैधता प्रस्ताव होगा, लेकिन इस बार यह वैधता केवल 60 दिनों तक बढ़ाएगा। यह ऑफ़र 1 मार्च से शुरू होगा, और 31 मार्च को समाप्त होगा, जिसका अर्थ है कि सभी उपयोगकर्ता जो Rs 1,999 प्लान में 425 दिनों की विस्तारित वैधता मिलेगी। इस अतिरिक्त आपको बता देते हैं कि इस ऑफर की जानकारी सबसे पहले TelecomTalk के माध्यम से सामने आई है।

Rs 1,999 प्रीपेड प्लान में 250 मिनट प्रति दिन (स्थानीय / एसटीडी / नेशनल रोमिंग मिल रही है, इसमें मुंबई और दिल्ली भी शामिल हैं), प्रति दिन 3 जीबी डाटा, प्रति दिन 100 एसएमएस, मुफ्त पीआरबीटी रिंगटोन और लोकधुन वीडियो सामग्री के साथ वॉयस कॉल की सुविधा है। बीएसएनएल ने कहा है कि उसकी PRBT और लोकधुन सामग्री केवल 365 दिनों के लिए उपलब्ध होगी। 3GB डाटा  लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड 80kbps कम हो जाती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo