BSNL ने पेश किया धमाका ऑफर, वैलिडिटी को बढ़ाकर किया 270 दिन

BSNL ने पेश किया धमाका ऑफर, वैलिडिटी को बढ़ाकर किया 270 दिन
HIGHLIGHTS

अभी कुछ महीनों पहले ही BSNL की ओर से कंपनी का Rs 999 की कीमत में आने वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किया था

हालाँकि अब कंपनी ने अपने इस प्लान पर एक खास ऑफर पेश किया है, आपको बता देते हैं कि Rs 999 वाले BSNL Prepaid Recharge Plan में अब आपको ज्यादा वैलिडिटी मिल रही है

अभी कुछ महीनों पहले ही BSNL की ओर से कंपनी का Rs 999 की कीमत में आने वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किया था। हालाँकि अब कंपनी ने अपने इस प्लान पर एक खास ऑफर पेश किया है, आपको बता देते हैं कि Rs 999 वाले BSNL Prepaid Recharge Plan में अब आपको ज्यादा वैलिडिटी मिल रही है। हालाँकि अगर आपको यह ज्यादा वैलिडिटी चाहिए तो इसके लिए आपको एक समय भी निर्धारित करके कंपनी ने दिया है। यह समय है 15 फरवरी से लेकर 31 मार्च तक के बीच का। अगर आप इस दौरान Rs 999 वाला प्रीपेड BSNL Recharge Plan लेते हैं तो आपको ज्यादा वैधता मिलने वाली है। इसके साथ ही आपको बता देते हैं कि इस प्लान में आपको जो पहले मिल रहा था, वह आपको इसी तरह से मिलता रहने वाला है। लेकिन वैलिडिटी में कंपनी ने बड़ा इजाफा किया है। 

Rs 999 वाले प्रीपेड BSNL Plan में आपको दिल्ली और मुंबई के साथ अन्य नेटवर्क के लिए 250 मिनट रोजाना दिए जा रहे हैं। हालाँकि SMS की सुविधा आपको इस प्लान में नहीं मिल रही है। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि आप दो महीने के लिए बीएसएनएल की हेलो ट्यून्स का भी लाभ उठा सकते हैं। जहां अभी तक इस प्लान में आपको 240 दिनों के वैधता मिल रही थी, वहां BSNL के नए ऑफर के तहत अब आपको 15 फरवरी से 31 मार्च के बीच रिचार्ज करने पर Rs 999 वाले रिचार्ज प्लान में Rs 270 दिनों की वैलिडिटी मिलने वाली है। 

गौरतलब हो कि, BSNL की ओर से अभी हाल ही में अपने एक अन्य प्लान की वैलिडिटी में भी इजाफा किया था. BSNL के Rs 1,999 के प्लान में अब आपको 436 दिन की अवधि मिल रही है और यह ऑफर 15 फरवरी तक मान्य है। इस प्लान में हर रोज़ किसी भी नेटवर्क पर कॉल के लिए 250 मिनट मिलते हैं और साथ ही यूज़र्स को BSNL TV सब्सक्रिप्शन, BSNL ट्यून्स सब्सक्रिप्शन और प्रतिदिन 100 SMS का लाभ मिलता है। आपको बता दें कि Rs 1,999 का prepaid recharge plan केवल चेन्नई, तमिलनाडू, कर्नाटक, केरल और आंध्र प्रदेश तथा तेलंगाना में ही उपलब्ध है।

BSNL ने हाल ही में अपने Rs 1,188 के ‘Marutham’ प्रीपेड प्लान की अवधि को कम कर के 300 दिन कर दिया है। यह लम्बी-अवधि वाला प्लान Marutham भी चेन्नई और तमिलनाडू सर्किल में ही उपलब्ध है। प्लान में अब 345 दिनों के बजाए 300 दिनों की अवधि मिलती है। BSNL ने अपने इस प्लान को जुलाई 2019 में लॉन्च किया था और यह प्लान प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए प्रमोशन ऑफर के तहत आया था।

गौरतलब है कि BSNL के Rs 1,188 Marutham prepaid रिचार्ज प्लान में कुल 5GB हाई-स्पीड डाटा के साथ प्रतिदिन 250 वॉयस मिनट्स मिलते हैं और कम्पनी कुल 1,200 SMS ऑफर करती है। हाल ही में, Reliance Jio, Vodafone, Idea और Airtel आदि ने TRAI गाइडलाइन्स के आने के बाद अपने टैरिफ प्लान्स में बदलाव किए थे। BSNL ने अपने प्लान्स को अपडेट करने में थोड़ा समय लिया है। टेलिकॉम प्रदाता के अनलिमिटेड प्लान्स Rs 108 से शुरू होकर Rs 1,999 तक जाते हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo