BSNL ने पेश किया अपना धमाकेदार नया प्लान, 1GB डाटा के साथ मिल रही है अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स

BSNL ने पेश किया अपना धमाकेदार नया प्लान, 1GB डाटा के साथ मिल रही है अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स
HIGHLIGHTS

BSNL ने अपना नया Rs 118 STV प्लान पेश कर दिया गया है, इसमें आपको 1GB डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग पूरे 28 दिनों के लिए मिल रही है।

अपने प्रीपेड प्लान्स में एक नया प्लान जोड़ते हुए कंपनी ने एक नया STV प्लान लॉन्च कर दिया है। इस प्लान की कीमत महज Rs 118 है। और इसमें आपको 1GB डाटा के साथ साथ अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है। साथ ही आपको बता दें कि इस प्लान की वैधता पूरे 28 दिनों की है। हालाँकि यह प्लान अभी के लिए महज तमिलनाडू और चेन्नई के सर्कलों के लिए ही उपलब्ध हुआ है। यह प्लान इफेक्टिव तौर पर 1 अप्रैल से शुरू हो जाने वाला है। 

इस प्लान की एक ख़ास बात यह भी है कि इसे रोमिंग के दौरान भी अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ पेश किया गया है। हालाँकि आपको यह बता दें कि इस प्लान में वॉयस कॉलिंग के लिए अभी तक कोई FUP लिमिट नहीं बताई गई है। इसका मतलब है कि इस प्लान में आपको अन्य BSNL प्लान्स की तरह ही अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है। 

Paytm मॉल इन प्रोडक्ट्स पर दे रहा है छूट और कैशबैक ऑफर्स

इसके अतिरिक्त इस प्लान में आपको पूरे 28 दिनों की वैधता के साथ 1GB डाटा मिल रहा है। हालाँकि इसके बाद आपको तय दरों को देखते हुए चार्ज किया जाने वाला है। इसके अलावा इस नए वाउचर के साथ यूजर्स को फ्री रिंग बैक टोन भी मिलने वाली है।

इसके अलावा आपको बता दें कि जैसे ही आप अपने फोन में इस प्लान को एक्टिवेट करते हैं। उसी समय आपको BSNL की यह सिग्नेचर ट्यून फ्री में मिल जायेगी। इसके अलावा यूजर्स अपने अनुसार इस ट्यून को बदल भी सकते हैं। हालाँकि टेलीकॉम टॉक के अनुसार, अपको इसके लिए पैसे देने पड़ सकते हैं। 

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

अपने इस प्लान के साथ कंपनी रिलायंस जियो के Rs 98 वाले प्रीपेड प्लान को कड़ी टक्कर दे सकती है। इसे जियो की ओर से कुछ समय पहले ही लॉन्च किया गया था। जियो के इस प्लान में आपको रोमिंग के दौरान भी अनलिमिटेड कॉलिंग, 2GB डाटा, 300 SMS मिल रहे हैं। इसके अलावा एयरटेल भी ऐसा ही कुछ अपने Rs 93 वाले प्लान में दे रहा है।

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo