BSNL के इन प्लांस ने लूट लिया है सबका दिल, Reliance, Airtel-Vi की बढ़ गई है टेंशन, देखें सभी प्लांस

BSNL के इन प्लांस ने लूट लिया है सबका दिल, Reliance, Airtel-Vi की बढ़ गई है टेंशन, देखें सभी प्लांस
HIGHLIGHTS

BSNL के लेटेस्ट रिचार्ज प्लांस

प्लांस की कीमत 99 से शुरू होकर 365 रुपये तक जाती है

प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और SMS मिल रहे हैं

सरकार एक स्वामित्व वाली टेलिकॉम कंपनी BSNL अपने ग्राहकों के बीच सस्ते रिचार्ज प्लांस के लिए जानी जाती है और अन्य कंपनियों की तरह यह भी अपने यूजर्स के लिए बेहतरीन रिचार्ज वाउचर्स समय-समय पर उपलब्ध कराती रहती है। अब बात करें वर्तमान में उपलब्ध इसके प्लांस के बारे में, तो ऐसे कई प्लांस मौजूद हैं जो यूजर्स को उनकी जरूरत के अनुसार कालिंग, इंटरनेट और SMS आदि की पूरी सुविधाएं देते हैं। ऐसे में आज हम आपको BSNL के सभी नए रिचार्ज प्लांस की कीमत और उनके अंदर मिलने वाले लाभों के बारे में बताने जा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: 7 हजार से कम कीमत वाले इस फोन ने लॉन्च होते ही लूट ली महफ़िल, देखें स्पेक्स

BSNL अपने लेटेस्ट प्लांस के तहत डेटा, कॉलिंग और SMS आदि सुविधाएं ऑफर कर रहा है। कंपनी का कॉम्बो प्लान खरीदने पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का लाभ दिया जाता है। तो चलिए जानते हैं कंपनी के सभी नए प्लांस के बारे में… 

bsnl prepaid

BSNL Rs 99 Plan

BSNL के 99 रुपये वाले वाउचर में 18 दिनों की वैधता मिलती है। प्लान के तहत आपको पर्सनलाइज रिंग बैक टोन और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का फायदा मिलेगा। जान लें, कि इस प्लान में आपको इंटरनेट की सुविधा नहीं दी जाएगी। 

BSNL Rs 187 Plan

बात करें 187 रुपये वाले प्लान की, तो इसमें आप पूरे 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग कर सकते हैं। इसके अलावा इस प्लान के माध्यम से यूजर्स को 100 SMS और प्रतिदिन 2GB इंटरनेट डेटा भी दिया जाता है। 

BSNL Rs 153 Plan

कंपनी का 153 रुपये वाला प्लान भी किसी से कम नहीं है। इस प्लान में आपको 1.5GB डेली डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉल की सुविधा मिल जाती है। यह प्लान भी 28 दिनों तक उपलब्ध रहेगा जिसके तहत आपको 100 SMS का लाभ भी मिल रहा है।

यह भी पढ़ें:  Twitter CEO की कुर्सी पर बैठा Elon Musk का कुत्ता! लोगों ने कुछ ऐसे किया रिएक्ट

BSNL Rs 197 Plan

197 रुपये वाले प्लान में 2GB डेली डेटा और प्रतिदिन 100 SMS मिल जाते हैं। साथ ही इस प्लान को सब्सक्राइब करने पर आप 18 दिनों तक मुफ्त में विंक म्यूजिक का आनंद उठा सकते हैं। 

bsnl prepaid

BSNL Rs 298 Plan

अगर आप 298 रुपये वाला प्लान खरीदते हैं, तो आपको 52 दिनों तक दोबारा रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं पड़ेगी। प्लान के अंदर हर दिन 1GB इंटरनेट डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग भी इस पैक में आपको मिल जाती है। साथ ही Eros Now का फ्री एक्सेस दिया जाता है। 

BSNL Rs 319 Plan

यह पैक 65 दिनों की वैधता के साथ आता है। प्लान में कुल 10GB डेटा मिलेगा जिसका इस्तेमाल आप अपनी जरूरत के अनुसार पूरी वैलिडिटी के दौरान कभी भी कर सकते हैं। हर रोज अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS की सुविधा भी मिलेगी। 

BSNL Rs 365 Plan

BSNL के Rs 365 प्लान में यूजर्स को 65 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। इसके तहत आप 2GB डेटा, 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: BSNL के धमाका प्लान में पूरे साल मिलेंगी बंपर सुविधाएं, मात्र 6 रुपये है हर दिन का खर्च, देखें पूरा प्लान

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo