BSNL केवल 29 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ दे रहा 1GB डेटा, देखें क्यूँ है Airtel-Jio-Vi से बेहतर

BSNL केवल 29 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ दे रहा 1GB डेटा, देखें क्यूँ है Airtel-Jio-Vi से बेहतर
HIGHLIGHTS

अगर आप एक बीएसएनएल (BSNL) उपयोगकर्ता हैं तो आपके पास असीमित (Unlimited) कॉलिंग (Calling) के लिए बहुत कम रिचार्ज (Recharge) है

आपके पास 50 रुपये से कम में बड़े पैमाने पर डेटा (Data) प्लांस (Plans) हैं

इसमें अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) और एसएमएस (SMS) और 1GB डेटा (Data) भी मिलता है

अगर आप एक बीएसएनएल (BSNL) उपयोगकर्ता हैं तो आपके पास असीमित (Unlimited) कॉलिंग (Calling) के लिए बहुत कम रिचार्ज (Recharge) है और आपके पास 50 रुपये से कम में बड़े पैमाने पर डेटा (Data) प्लांस (Plans) हैं। इसमें अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) और एसएमएस (SMS) और 1GB डेटा (Data) भी मिलता है। यह इस प्लान (Plan) को आपके लिए एक कॉम्बो बनाता है।

यह भी पढ़ें: नेटफ्लिक्स (Netflix) ने किया नया काम, अब एक ही जगह देख सकेंगे वीक में ट्रेंड हुईं फिल्में

आज हम बात करने वाले हैं, BSNL के ऐसे Recharge Plan के बारे में जो अपने आप में बेहद ही खास ऑफर्स के साथ आता है। बीएसएनएल (BSNL) का एक रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) केवल 29 रुपये में आता है। जी हां, इतनी कम कीमतों पर भी कंपनी अपने ग्राहकों को ढेर सारे फायदे दे रही है। किसी भी कंपनी के रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) के साथ ऐसा संभव नहीं है। यह आपको अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) बेनिफिट्स के साथ 1GB डेटा (Data) ऑफर (offer) करता है। ऐसा कहा जा सकता है कि BSNL का यह Recharge Plan अपने आप में बेहद ही शानदार है, क्योंकि आपको Jio-Airtel-Vi की ओर से ऐसा रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) नहीं मिलता है। आइए अब जानते है कि आखिर आपको 29 रुपये की कीमत में आने वाले इस BSNL के Recharge में क्या मिलता है। 

यह भी पढ़ें: आपका पुराना धीमा लैपटॉप भी लगाने लगेगा दौड़, आज़माकर देखें ये ट्रिक्स

बीएसएनएल (BSNL) का 29 रुपये का रिचार्ज (Recharge)

बीएसएनएल (BSNL) के 29 रुपये के रिचार्ज (Recharge) की बात करें तो इसमें अन्य कंपनियों द्वारा पेश किया जाने वाला एक और लाभ भी शामिल है, जैसे कम लागत वाले रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan), इसके अलावा डेटा (Data) और कॉलिंग (Calling) के लाभ भी इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) में आपको मिलते हैं। हालांकि इतना ही नहीं इसमें आपको SMS के लाभ भी मिलते हैं। जी हां इस रिचार्ज (Recharge) स्कीम के साथ ग्राहकों को 300 फ्री एसएमएस (SMS) जैसे बेनिफिट्स भी ऑफर (offer) किए जा रहे हैं। एसएमएस (SMS) का इस्तेमाल बहुत कम लोग करते हैं लेकिन अगर आपके फोन में इंटरनेट (Internet) नहीं चल रहा है तो यह काफी मददगार साबित हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea अपने इस प्लान के साथ Jio को छोड़ रहा है बेहद पीछे, हर लाभ कर रहा है ऑफर

बीएसएनएल (BSNL) एसएमएस (SMS) के लिए आपको अलग से रिचार्ज (Recharge) करने की जरूरत नहीं है और इतने कम दाम के रिचार्ज (Recharge) पर एसएमएस (SMS) की सुविधा भी उपलब्ध है। अगर वैलिडीटी (Validity) की बात करें तो आपको बात देते है कि बीएसएनएल (BSNL) के इस रिचार्ज (Recharge) का फायदा 5 दिन तक मिलने वाला है, यानि यह प्लान (Plan) 5 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ आता है। कम एक्सपोजर के बावजूद, कंपनी ग्राहकों को मजबूत लाभ प्रदान करना जारी रखती है।

Note: यहाँ देखें एयरटेल, जियो, वोडाफोन आईडिया और बीएसएनएल के बेस्ट प्लान्स!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo