BSNL के सबसे किफायती Prepaid Recharge Plan, केवल 18 रुपये में डेली 1GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

BSNL के सबसे किफायती Prepaid Recharge Plan, केवल 18 रुपये में डेली 1GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग
HIGHLIGHTS

BSNL के पास कम कीमत में कई शानदार प्लान दे रहा है

इन प्लांस की कीमत 18 रुपये से शुरू होती है

ये प्लांस आपको डेली 1GB डेटा ऑफर करते हैं

जहां अभी हमने आपको Reliance Jio-Airtel और Vi के 6GB डेटा वाले प्लांस के बारे में बता चुके हैं। वहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि BSNL भी इस कड़ी में पीछे नहीं है। आज हम आपको BSNL के सबसे किफायती Recharge Plans के बारे में बताने वाले हैं। यह BSNL के प्लांस 18 रुपये की कीमत से शुरू होते हैं। इन प्लांस में आपको डेली 1GB डेटा मिलता है।  चलिए शुरू करते हैं और जानते है कि आखिर आपको BSNL अपने इन सस्ते प्लांस में क्या ऑफर करता है। 

यह भी पढ़ें: धमाकेदार M1 ultra Chip के साथ भारत में आया Apple का Mac Studio Computer, देखें कीमत और स्पेक्स

BSNL का 18 रुपये की कीमत वाला प्रीपेड प्लान 

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि 18 रुपये की कीमत में भी आपको BSNL के प्लान ऑफर करता है। इस प्लान में आपको 2 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इतना ही नहीं इस प्लान में आपको 2GB डेटा भी मिलता है। यानि आपको डेली 1GB डेटा इस प्लान में ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग भी ऑफर की जा रही है। 

BSNL का 29 रुपये की कीमत वाला Recharge Plan 

BSNL के इस रिचार्ज प्लान में आपको 5 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इतना ही नहीं आपको बता देते है कि आपको इस प्लान में भी अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है। साथ ही आपको बता देते है कि इस प्लान में आपको मात्र 1GB डेटा ही मिलता है। 

यह भी पढ़ें: Amazon दे रहा धमाका छूट, AC, Fridge और Cooler पर पाएँ तगड़ी डील्स और ऑफर

BSNL का 97 रुपये वाला Recharge Plan

बीएसएनएल के इस रिचार्ज प्लान में आपको डेली 2GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। इतना ही नहीं इस प्लान में आपको 18 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसका मतलब है कि आपको इस प्लान में 36GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। इतना ही इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। साथ ही आपको 100 SMS भी BSNL के इस प्लान में ऑफर किए जा रहे है। इतना ही नहीं, BSNL के इस प्लान में आपको Lokdhun Content भी दिया जा रहा है।  

नोट: BSNL के बेस्ट रिचार्ज प्लांस यहाँ देखें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo