6GB डेटा के साथ मार्किट में तहलका मचा रहे ये Recharge Plan, मिलती है 84 दिनों की वैलिडिटी

6GB डेटा के साथ मार्किट में तहलका मचा रहे ये Recharge Plan, मिलती है 84 दिनों की वैलिडिटी
HIGHLIGHTS

यहाँ आप 6GB डेटा के साथ आने वाले प्लांस के बारे में जान सकते हैं

इन प्लांस को Reliance Jio-Airtel-Vi की ओर से ऑफर किया जा रहा है

यह प्लांस अनलिमिटेड कॉलिंग और 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं

जहां एक ओर टेलीकॉम बाजार अब यूजर्स को लुभाने के लिए नए नए प्लांस की ओर रुख कर रहा है, वहाँ Reliance Jio-Airtel-Vi यानि तीनों ही बड़े प्लेयर अपने नए नए और बेहतरीन ऑफ्रिंग के साथ आने वाले प्लांस के दम पर लोगों को अपनी ओर लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। आज हम इन तीनों ही बड़े प्लेयर्स के 6GB रिचार्ज प्लांस (Best 6GB Recharge Plans) के बारे में बताने वाले हैं। इन प्लांस में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है, इसके अलावा आपको जानकारी के लिए बता देते है कि ये Recharge Plans आपको 84 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करते हैं। अब अगर आपके पास ऐसे प्लान हैं तो साफ है कि आपको अपने घर में अगर आप अभी भी वर्क फर्म होम कर रहे हैं तो Wi-Fi की कोई जरूरत नहीं है। आइए जानते है कि आखिर कौन से प्लांस 6GB डेटा ऑफर करते हैं। 

यह भी पढ़ें: Amazon दे रहा धमाका छूट, AC, Fridge और Cooler पर पाएँ तगड़ी डील्स और ऑफर

Reliance Jio का 395 रुपये वाला Jio Recharge Plan

इस प्लान में आपको 6GB डेटा मिलता है, इतना ही नहीं अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो आपको 84 दिनों की वैलिडिटी भी मिलने वाली है, इतना ही यह प्लान 1000 SMS भी आपको फ्री में ऑफर करता है। साथ ही आपको उस Jio Plan में अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। इतना नही नहीं आपको बता देते है कि जियो के इस प्लान के साथ आपको सभी जियो ऐप्स का एक्सेस भी मिलता है। 

Airtel का 455 रुपये वाला Airtel Recharge Plan

Airtel का यह प्लान काफी खास है, इसमें आपको मात्र 6GB डेटा ही नहीं मिलता है, इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और 900 SMS भी फ्री मिलते हैं। यह प्लान भी 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। हालांकि जहां आपको Jio Plan के साथ कोई भी OTT लाभ नहीं मिल रहा था, Airtel का यह प्लान आपको 30 दिनों का Amazon Prime Video Mobile Version एक्सेस दे रहा है। इतना ही नहीं आपको एयरटेल इस प्लान के साथ 3 महीने के लिए Apollo 24/7 सर्कल, Shaw Academy से एक साल का फ्री कोर्स, FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक और Hello Tunes के अलावा Wynk Music का फ्री एक्सेस भी मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: धमाकेदार M1 ultra Chip के साथ भारत में आया Apple का Mac Studio Computer, देखें कीमत और स्पेक्स

Vodafone Idea का 459 रुपये वाला Vi Recharge Plan 

इस Vi रिचार्ज प्लान में भी आपको 6GB डेटा मिलता है, यहाँ आपको बता देते है कि यह प्लान भी आपको 84 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है, इतना ही नहीं इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और 1000 SMS का लाभ भी मिलता है। हालांकि इसमें आपको अन्य कोई लाभ नहीं मिलता है। 

नोट: एयरटेल, जियो और Vodafone Idea के बेस्ट रिचार्ज प्लान 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo