28 दिन की वैलिडिटी और डेली 1GB डेटा; गजब के हैं ये BSNL के प्लान, Jio-Airtel को कड़ी टक्कर

28 दिन की वैलिडिटी और डेली 1GB डेटा; गजब के हैं ये BSNL के प्लान, Jio-Airtel को कड़ी टक्कर
HIGHLIGHTS

BSNL के पास कई प्लान हैं जो डेली 1GB डेटा प्रदान करते हैं।

इन प्लांस में BSNL की ओर से लंबी वैलिडिटी भी ऑफर की जाती है।

इसके अलावा यह BSNL के प्लांस अनलिमिटेड कॉल्स और 100 SMS डेली मिलते हैं।

भारत संचार निगम लिमिटेड यानि BSNL की ओर से बाजार में लगभग हर श्रेणी में अलग अलग प्लांस को पेश किया जाता है। ऐसा ही कह सकते है कि पेश किया जाता रहा है। कंपनी के पास बेहद ही बड़े पैमाने पर अलग अलग कीमत में आने वाले प्रीपेड प्लांस हैं जो 1GB डेली डेटा भी ऑफर करते हैं। इन प्लांस में यूजर्स को डेली 1GB हाई-स्पीड डेटा मिलता है। BSNL की ओर से 1GB डेली डेटा के साथ 28 दिनों की वैलिडिटी भी अलग अलग प्लांस में ऑफर की जाती है। आइए जानते है कि आखिर ऐसे कितने प्लान कंपनी के पास हैं जो एक जैसे लाभ देते हैं लेकिन इनकी कीमत अलग अलग है। 

BSNL का 184 रुपये वाला प्लान 

इस प्लान में यूजर्स को BSNL की ओर से 28 दिन की वैलिडिटी और 1GB डेली हाई-स्पीड डेटा की पेशकश की जाती है। इस प्लान में, इसके अलावा, अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है, प्लान में आपको 100 SMS भी डेली ऑफर किए जाते हैं। यह प्लान BSNL Tunes और Lystn Podcast सेवा लाभ के साथ आता है। 

BSNL का 185 रुपये वाला प्लान 

इस प्लान में भी आपको 1GB हाई-स्पीड डेटा मिलता है, इतना ही नहीं, यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS डेली ऑफर करता है। यह प्लान BSNL Tunes और Challenges Arena Mobile Gaming सेवा का लाभ भी मिलता है। 

BSNL का 186 रुपये वाला प्लान 

अगर इस प्लान की बात की जाए तो आपको बता देते है कि इस प्लान में आपको 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है, इसके अलावा प्लान में आपको 1GB हाई-स्पीड डेटा मिलता है। यह डेटा आपको इस प्लान में यानि यहाँ बताए गए बाकी बाकी प्लांस में डेली मिलता है। इसके अलावा प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ भी मिलता है। साथ ही प्लान आपको 100 SMS भी डेली ऑफर करता है। इस प्लान में आपको BSNL Tunes और Hardy Games का एक्सेस मिलता है। 

187 रुपये वाला BSNL Plan (1.5GB Data)

इस प्लान में आपको 187 रुपये की कीमत में 1.5GB डेली डेटा मिलता है, इसके अलावा इस प्लान में भी आपको 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इतना ही नहीं, इस प्लान में आपको वहीं सब अन्य लाभ मिलते हैं, जो अप ऊपर देख चुके हैं। हालांकि इस प्लान में आपको न तो गेमिंग और न ही Podcast सेवा का लाभ मिलता है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo