Jio-Airtel-Vi के मुकाबले बेहद सस्ते हैं ये 30 दिन की वैलिडिटी वाले BSNL Plans, आमने सामने की टक्कर

Jio-Airtel-Vi के मुकाबले बेहद सस्ते हैं ये 30 दिन की वैलिडिटी वाले BSNL Plans, आमने सामने की टक्कर
HIGHLIGHTS

बीएसएनएल का 16 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ उपलब्ध है

बीएसएनएल के पास कई 30 दिनों की वैलिडिटी वाले सस्ते प्रीपेड प्लान हैं

बीएसएनएल के 147 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के अलावा 10GB डेटा मिलता है

देश की नेटवर्क प्रोवाइडर्स Airtel, Reliance Jio और Vodafone Idea के प्रीपेड (Prepaid) प्लान्स (Plans) महंगे होते जा रहे हैं। अगर आप इस समय सस्ते प्लान (Plan) की तलाश में हैं तो आपको सिर्फ सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) के प्लान (Plan) ही सस्ते लग सकते हैं। बीएसएनएल (BSNL) के पास कुछ 30 दिनों की वैलिडिटी वाले सस्ते प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) हैं, जो बहुत से लाभ प्रदान करते हैं। आज हम आपको बीएसएनएल (BSNL) के 30 दिनों की वैलिडिटी वाले सस्ते प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) के बारे में जानकारी देने वाले हैं। इन प्लांस में डेटा, वॉयस (Voice) कॉलिंग (Calling) और अन्य कई बेनिफिट्स मिलते हैं। आइए जानते है कि आखिर कौन से प्लांस हैं ये। 

यह भी पढ़ें: 21 अप्रैल को लॉन्च होगा OnePlus Ace, इस देश में होगा पहले लॉन्च

बीएसएनएल (BSNL) का 16 रुपये का प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan)

बीएसएनएल (BSNL) के 16 रुपये के प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) में 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान (Plan) के साथ कोई एसएमएस और डेटा की सुविधा नहीं मिलती है। बीएसएनएल (BSNL) ने अपनी वेबसाइट पर बताया है कि यह प्लान (Plan) "20 पैसे/मिनट ऑन-नेट कॉल्स + 20 पैसे/मिनट ऑफ-नेट कॉल्स" चार्ज करता है।

BSNL 30 days validity plans

बीएसएनएल (BSNL) का 147 रुपये वाला प्लान (Plan)

अगर आप बीएसएनएल (BSNL) के शानदार और सस्ते प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) की तलाश में हैं तो यह 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। यह रिचार्ज प्लान (Plan) यूजर्स के लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इस प्लान (Plan) के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस (Voice) कॉलिंग (Calling) के अलावा 10GB डेटा और बीएसएनएल (BSNL) ट्यून्स का फायदा मिलता है। इस प्लान (Plan) में कोई एसएमएस सुविधा शामिल नहीं है।

यह भी पढ़ें: Realme ने इंडिया में लॉन्च किया अपना Split AC, कीमत है 30000 रुपये के अंदर

बीएसएनएल (BSNL) का 247 रुपये वाला प्लान (Plan)

अगर आप थोड़ा और पैसा खर्च कर एक बेहतर प्लान (Plan) लेना चाहते हैं तो बीएसएनएल (BSNL) का 247 रुपये वाला प्लान (Plan) ले सकते हैं। इस प्लान (Plan) में यूजर्स के लिए एसएमएस की भी सुविधा दी जाती है यूजर्स को बीएसएनएल (BSNL) ट्यून्स और इरोज नाउ एंटरटेनमेंट सर्विसेज के साथ अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस (Voice) कॉलिंग (Calling) सहित 50GB डेटा और 100 एसएमएस / दिन मिलेगा।

BSNL 30 days validity plans

बीएसएनएल (BSNL) का 299 रुपये वाला प्लान (Plan)

यह बीएसएनएल (BSNL) का एक और शानदार स्पेशल टैरिफ वाउचर (एसटीवी) है। इस प्लान (Plan) के साथ यूजर्स को रोजाना 3GB डेटा, अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस (Voice) कॉलिंग (Calling) और 100 SMS/दिन की सुविधा मिलेगी। फेयर यूसेज पॉलिसी (एफयूपी) डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर 80 केबीपीएस हो जाएगी। हालांकि, वोडाफोन (Vodafone) आइडिया (idea) (वीआई), भारती एयरटेल (Airtel) और रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) जैसे टेलीकॉम ऑपरेटर भी प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) लेकर आए हैं जो 30 और 31 दिनों की वैधता प्रदान करते हैं।

यह भी पढ़ें: इस गर्मी खरीदना चाह रहे हैं नया Air Cooler तो क्रोमा पर देखें ये डील्स

नोट: BSNL के बेहतरीन रिचार्ज प्लांस!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo