Airtel का धाकड़ New Year Offer, देखें क्या Jio को टक्कर दे पाएगा Airtel का ये ऑफर

Airtel का धाकड़ New Year Offer, देखें क्या Jio को टक्कर दे पाएगा Airtel का ये ऑफर
HIGHLIGHTS

दूरसंचार ऑपरेटरों को अपने टैरिफ बढ़ोतरी को लागू किए जाने के बाद अब एक महीने का समय हो चुका है

महंगे प्लांस से जूझ रहे उपयोगकर्ताओं के लिए कोई भी और सभी प्रकार के डिस्काउंट (Discount) कूपन (Coupon) बचत को लेकर आते हैं

इसी तर्ज पर एयरटेल (Airtel) अपने कुछ प्रीपेड (Prepaid) प्लान्स पर 50 रुपये का डिस्काउंट (Discount) दे रहा है

दूरसंचार ऑपरेटरों को अपने टैरिफ बढ़ोतरी को लागू किए जाने के बाद अब एक महीने का समय हो चुका है। कीमत में बढ़ोत्तरी के बाद से सामने या रहा है कि लोगों को ये बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। आज एक महीने के बाद भी लोग इस खबर से खुश नहीं हैं, क्योंकि कीमत बढ़ जाना बड़े पैमाने पर उनकी जेब पर असर डाल रहा है। ऐसे समय के दौरान, महंगे प्लांस से जूझ रहे उपयोगकर्ताओं के लिए कोई भी और सभी प्रकार के डिस्काउंट (Discount) कूपन (Coupon) बचत को लेकर आते हैं। इसी तर्ज पर एयरटेल (Airtel) अपने कुछ प्रीपेड (Prepaid) प्लान्स पर 50 रुपये का डिस्काउंट (Discount) दे रहा है। हालांकि यह कोई नए साल का ऑफर (Offer) नहीं है, लेकिन इस दौरान इसकी घोषणा नए साल पर यूजर्स को छोटी सी खुशी जरूर दे सकती है। हालांकि आपको ध्यान देना चाहिए कि यह छूट केवल एयरटेल (Airtel) थैंक्स (Thanks) ऐप (App) उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है। ऐप (App) के जरिए प्लान्स को सब्सक्राइब करने पर एयरटेल (Airtel) अतिरिक्त डेटा (Data) कूपन (Coupon) भी दे रहा है। 

यह भी पढ़ें: 50 हज़ार रूपये वाले OnePlus फोन को कौड़ियों में खरीदने का मौका दे रहा है Amazon, जानें कैसे

359 रुपये के प्लान (Plan) के साथ मिल रहा खास ऑफर (Offer) 

अब, एयरटेल (Airtel) के 359 रुपये के प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) को को एक बेसिक प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) माना जा सकता है इस प्लान (Plan) में आपको डेली 2GB डेटा (Data) के साथ-साथ अनलिमिटेड (Unlimited) कॉल (Call) और प्रति दिन 100 एसएमएस (SMS) की सुविधा दी जा रही है। जब एयरटेल (Airtel) थैंक्स (Thanks) ऐप (App) के माध्यम से रिचार्ज (Recharge) किया जाता है, तो यह प्लान (Plan) 309 रुपये में आता है। हालांकि इसके अलावा यह अतिरिक्त 2GB डेटा (Data) के साथ आता है जिसे उपयोगकर्ता अपनी वैलिडिटी (Validity) के किसी भी समय रिडीम कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 108MP कैमरा, बड़ी बैटरी वाला Motorola का फोन Flipkart पर मिल रहा है बेहद सस्ता

599 रुपये के प्लान (Plan) के साथ भी Airtel दे रहा गजब के ऑफर (Offer) 

एयरटेल (Airtel) का एक और प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) जो 50 रुपये के डिस्काउंट (Discount) ऑफर (Offer) पर आता है, वह है 599 रुपये का प्रीपेड (Prepaid) रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan)। यह प्लान (Plan) Disney+ Hotstar Mobile के एक्सेस के साथ आता है। यह अनलिमिटेड (Unlimited) कॉल (Call) के साथ रोजाना 3GB डेटा (Data) देता है इस प्लान (Plan) की वैलिडिटी (Validity) मात्र 28 दिनों की है। हालांकि अगर आप इस प्लान (Plan) को एयरटेल (Airtel) थैंक्स (Thanks) ऐप (App) के माध्यम से लेते हैं तो यह आपको मात्र 549 रुपये की कीमत में ही मिल जाता है। 

यह भी पढ़ें: Airtel ने अपनी धाक जमाने के लिए पेश किया नया रिचार्ज, 100 से भी कम में दे रहा है Jio को चुनौती

अलग से भी मिल रहा है 549 रुपये वाला एयरटेल (Airtel) प्लान (Plan) 

एयरटेल (Airtel) अलग से 549 रुपये का प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) पेश करता है। प्लान (Plan) में आपको डेली 2GB  डेटा (Data) की सुविधा मिलती है। इस प्लान (Plan) की वैलिडिटी (Validity) की अगर बात की जाए तो यह आपको 56 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ मिलता है। इस प्लान (Plan) में अनलिमिटेड (Unlimited) कॉल (Call) और प्रतिदिन 100 एसएमएस (SMS) भी मिलते हैं। यह 4GB डेटा (Data) कूपन (Coupon) का भी एक्सेस देता है।

यह भी पढ़ें: OPPO Reno 7 New Year Edition हुआ लॉन्च, जानें रेड कलर के अलावा क्या है इसमें खास 

Airtel के अन्य धाकड़ रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) 

हालांकि इसके अलावा आपको बता देते है कि एयरटेल (Airtel) ने पिछले हफ्ते 666 रुपये में प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) लॉन्च किया था। यह प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) 77 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के लिए प्रतिदिन 1.5GB डेटा (Data), अनलिमिटेड (Unlimited) कॉल (Call) और 100 एसएमएस (SMS) प्रतिदिन दे रहा है। इस प्लान (Plan) के अतिरिक्त लाभों में प्राइम (Prime) वीडियो मोबाइल ऐडिशन, अपोलो 24 | 7 का एक्सेस शामिल है। हालांकि इसके अलावा शॉ एकेडमी के साथ मुफ्त ऑनलाइन कोर्स, फास्टैग पर 100 रुपये कैशबैक, मुफ्त हैलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक आदि का एक्सेस भी आपको इस प्लान (Plan) में मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: Jio के सस्ते रिचार्ज की तुलना में Vi ले आया ज़बरदस्त टक्कर का रिचार्ज,देखें कौन है बेहतर

हालांकि इतना ही आपको जानकारी के लिए बता देते है कि एयरटेल (Airtel) एकमात्र टेल्को है जो अपने 699 रुपये के प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) के साथ 56 दिनों और अमेज़न (Amazon) प्राइम (Prime) मेंबरशिप दे रहा है। इस प्लान (Plan) में रोजाना 3GB डेटा (Data), अनलिमिटेड (Unlimited) कॉल (Call) और 100 एसएमएस (SMS) डेली मिलते हैं। प्लान (Plan) के अतिरिक्त लाभों में शामिल हैं अपोलो 24 | 7 सर्कल, फ्री ऑनलाइन कोर्स, फास्टैग पर 100 रुपये कैशबैक, फ्री हेलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक का एक्सेस।

नोट: Airtel के सबसे शानदार प्लांस के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo