Airtel Home: Broadband, DTH और Postpaid के लिए एक ही बिल, इसपर भी मिल रहा है डिस्काउंट

Airtel Home: Broadband, DTH और Postpaid के लिए एक ही बिल, इसपर भी मिल रहा है डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

एयरटेल ने नया होम प्लान लॉन्च किया है, जिससे आप अपने मौजूदा एयरटेल पोस्टपेड, एयरटेल ब्रॉडबैंड कनेक्शन और एयरटेल डीटीएच कनेक्शन को एक बिल के तहत combine कर सकते हैं

हालाँकि इन तीनों के बिल को एक कर देने पर और इनका भुगतान करने पर आपको छूट भी दी जा रही है

एयरटेल ने नया होम प्लान लॉन्च किया है, जिससे आप अपने मौजूदा एयरटेल पोस्टपेड, एयरटेल ब्रॉडबैंड कनेक्शन और एयरटेल डीटीएच कनेक्शन को एक बिल के तहत combine कर सकते हैं हालाँकि इन तीनों के बिल को एक कर देने पर और इनका भुगतान करने पर आपको छूट भी दी जा रही है। यदि आपके पास एक पोस्टपेड कनेक्शन, ब्रॉडबैंड या डीटीएच कनेक्शन है तो आप उन्हें जोड़ सकते हैं, लेकिन इसके लिए आपके पास एक पोस्टपेड कनेक्शन अनिवार्य है। इसे 2018 में हैदराबाद में बीटा के रूप में रोल्ड आउट किया गया था।

एयरटेल वर्तमान में एयरटेल होम के तहत तीन प्लान प्रदान करता है जिसमें 899 रुपये वाला प्लान, 1399 रुपये वाला प्लान और 1899 रुपये वाला प्लान शामिल है। "डीटीएच + पोस्टपेड" एक बेस प्लान है और जैसा कि नाम से पता चलता है, यह एयरटेल के दो लोकप्रिय सेवाओं को इसके तहत जोड़ा जा रहा है।

बेस प्लान 140 एसडी और एचडी चैनलों के साथ डीटीएच सेवाओं की पेशकश करता है जिसकी कीमत 413 रुपये है और यह 499 रुपये के पोस्टपेड प्लान और इसके 199 रुपये के ऐड-ऑन के साथ मिलता है। जबकि "डीटीएच + पोस्टपेड" सेवा की कुल कीमत 1048 रुपये होगी, जीएसटी को छोड़कर 899 रुपये के प्लान का लाभ भी इसके साथ आता है। 499 रुपये के पोस्टपेड प्लान में प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ 75GB डाटा और अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलती है। 199 रुपये के पोस्टपेड ऐड-ऑन पैक में 10 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉल के साथ-साथ एसएमएस सेवाएं 100 प्रति दिन उपलब्ध हैं।

"फ़ाइबर + पोस्टपेड प्लान" रु 499 पोस्टपेड प्लान के साथ 1399 रुपये की ब्रॉडबैंड प्लान और इसके 199 रुपये पोस्टपेड ऐड-ऑन को जोड़ती है। 1399 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान में 100Mbps स्पीड और अनलिमिटेड कॉल पर 500GB डाटा मिलता है। जबकि एयरटेल ने कहा कि "फाइबर + पोस्टपेड प्लान" की कुल कीमत 2097 रुपये होगी, यह प्रभावी रूप से जीएसटी के 1399 रुपये के प्लान की पेशकश कर रहा है और यह 33% छूट को दर्शा रहा है।

अंत में, "ऑल इन वन प्लान" इसकी शीर्ष स्तरीय पेशकश है जो एक बिल के तहत अपनी सभी सेवाओं को जोड़ती है। "ऑल इन वन प्लान" के तहत, एयरटेल अपने 1399 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान, 499 रुपये वाला पोस्टपेड मोबाइल प्लान और 199 रुपये की कीमत वाले दो मोबाइल ऐड-ऑन को जोड़ती है। गंभीर रूप से, एयरटेल ने अपनी वेबसाइट पर कहा कि “ऑल इन वन प्लान” के तहत डीटीएच सेवा की कीमत 500 रुपये होगी। “ऑल इन वन प्लान” की कुल लागत 2720 रुपये है, जिसमें एयरटेल ने 1899 रुपये में प्लान पेश किया है, जिसमें इच्छुक ग्राहकों को 30 प्रतिशत की छूट भी शामिल है।

वाया: 

एयरटेल के कुछ अन्य प्लान्स के बारे में जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo