Airtel Home All in One प्लान में एक साथ मिल रहे हैं ब्रॉडबैंड, DTH और पोस्टपेड बेनिफ़िट

Airtel Home All in One प्लान में एक साथ मिल रहे हैं ब्रॉडबैंड, DTH और पोस्टपेड बेनिफ़िट
HIGHLIGHTS

पोस्टपेड, डीटीएच और ब्रॉडबैंड बेनिफ़िट शामिल

जानें पूरी डीटेल

Bharti Airtel अन्य टेलीकॉम प्रदाताओं रिलायंस जियो आदि को टक्कर देने के लिए लगातार कदम से कदम बढ़ा कर चल रहा है। आपको बता दें कि JioFiber प्लांस केवल Rs 699 की कीमत से शुरू होता है और यह ब्रॉडबैंड, लैंडलाइन तथा फ्री स्मार्ट सेट टॉप बॉक्स ऑफर करता है। हालांकि, Airtel ने कुछ बंडल प्लांस भी पेश किए हैं जिसमें ब्रॉडबैंड, पोस्टपेड और DTH सर्विस शामिल हैं। जी हाँ हम एयरटेल होम प्लांस की बात कर रहे हैं जिसे कंपनी ने हाल ही मेन पेश किया है। एयरटेल ने कुल तीन होम प्लांस पेश किए थे जिनकी कीमत Rs 899 (DTH+Postpaid plan), Rs 1,399 (Fiber+Postpaid Plan) और Rs 1,899 (All in One Plan) है। ये प्लांस केवल एयरटेल की सेवाएं ही नहीं देते बल्कि यूज़र्स को बढ़िया डिस्काउंट भी ऑफर करते हैं। आज हम आपको Airtel Home All in One प्लान के Rs 1,899 वाले प्लान के बारे में बता रहे हैं।

Rs 1,899 ऑल इन वन प्लान एयरटेल होम पोर्टफोलियो का प्रीमियम प्लान है जो यूज़र्स को बढ़िया विकल्प देता है। इस प्लान का दाम सभी सेवाओं को मिलाकर Rs 2,720 होता है जबकि कंपनी 30 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद इस प्लान को यूज़र को Rs 1,899 में देती है, इसमें GST शामिल नहीं है।

ऑफर्स की चर्चा करें तो Airtel Home All in One plan दरअसल 100 Mbps के साथ 500GB डाटा का ब्रॉडबैंड प्लान और अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर करता है। ध्यान रखना होगा कि Airtel कोई Xstream Fibre प्लान ऑफर नहीं करता है जो 100 Mbps स्पीड वाला प्रतिमाह का 500GB FUP लिमिट वाला प्लान ऑफर करता हो। इसका मतलब यह है कि यह कंपनी का कस्टमाइज़ प्लान है। एयरटेल का कहना है कि Rs 1,399 ब्रॉडबैंड प्लान प्रतिमाह का ऑफर देता है।

इसके अलावा, DTH पैक शामिल है। Airtel Digital TV की बदौलत एयरटेल अपनी बंडल सर्विस के साथ एयरटेल होम प्लांस ऑफर करने में सक्षम हुआ है। यूज़र्स को एयरटेल ऑल इन वन प्लान चुनने पर Rs 500 की कीमत का DTH पैक मिलेगा जिसमें सब्सक्राइबर्स को 140 SD/HD चैनल्स मिलेंगे। यह पैक के फ़ाइनल चार्जेस हैं इसलिए इसमें NCF भी शामिल हैं।

आखिर में कंपनी Rs 499 का पोस्टपेड प्लान भी ऑफर कर रही है जो टू ऐड-ऑन कनैक्शन के साथ मिल रहा है। प्राइमरी पोस्टपेड कनैक्शन में 75GB डाटा, अनलिमिटेड कॉल और प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं। Rs 199 के ऐड ऑन प्लान में 10GB डाटा, प्रतिदिन 100 SMS और अनलिमिटेड कॉल ऑफर करते हैं। यह ध्यान देना होगा कि अगर Rs 499 के प्लान को अलग से चुनते हैं तो ऐड-ऑन पैक्स की सुविधा नहीं मिलती है।

भारती एयरटेल एक साल के लिए Rs 999 की कीमत का Amazon Prime सब्सक्रिप्शन, Airtel Xstream ऐप और हर महीने Rs 99 के प्लान का ZEE5 Premium सब्सक्रिप्शन भी दे रहा है। Airtel सभी यूज़र्स को बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के Wi-Fi राउटर और Airtel Xstream Box भी देगा।

Airtel के अधिक प्लांस के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo