एयरटेल डिजिटल टीवी ने पेश किया क्यूरियोसिटीस्ट्रीम चैनल

एयरटेल डिजिटल टीवी ने पेश किया क्यूरियोसिटीस्ट्रीम चैनल
HIGHLIGHTS

एयरटेल के 16 मिलियन से अधिक डीटीएच ग्राहक अब फ्री टू एयर टीवी चैनल पर क्यूरियोसिटीस्ट्रीम से पुरस्कार प्राप्त तथ्यात्मक मनोरंजक काॅटेंट का आनंद ले सकते हैं। यह इस इंडस्ट्री में इस प्रकार की पहली पेशकश होगी

भारती एयरटेल ("एयरटेल") और क्यूरियोसिटीस्ट्रीम ने आज घोषणा की कि उन्होंने भारत में क्यूरियोसिटीस्ट्रीम से प्रीमियम काॅटेंट टीवी होम्स पर लाने के लिए अपनी कंटेंट साझेदारी को और मजबूत किया है। एयरटेल की डीटीएच इकाई एयरटेल डिजिटल टीवी ने एक विशेष फ्री टू एयरटेल चैनल लॉन्च किया है, जिसमें क्यूरियोसिटीस्ट्रीम की पुरस्कार प्राप्त तथ्यात्मक मनोरंजन फिल्मों और सीरीजों की पूरी सूची शामिल है।

क्यूरियोसिटीस्ट्रीम टीवी चैनल (419) एयरटेल डिजिटल टीवी के सभी 16.5 मिलियन से अधिक ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा| इसके साथ ही यह क्यूरियोसिटीस्ट्रीम को एक बड़ा मंच भी प्रदान करेगा।

यह पहली बार है कि भारत में टीवी होम्स (डीटीएच) की क्यूरियोसिटीस्ट्रीम से विश्व भर में प्रसिद्ध काॅटेंट तक सीधी पहुंच होगी, जिसे डिस्कवरी चैनल के दूरदर्शी संस्थापक जॉन हेंड्रिक्स द्वारा लॉन्च किया गया था। क्यूरियोसिटीस्ट्रीम दर्शकों को उनके पसंद के अनुरूप सभी काॅटेंट उपलब्ध कराता है, जिसमें वे हजारों फिल्मों और सीरीज के साथ ही कई नये काॅटेंट जैसे अंतरिक्ष, कला, ज्वालामुखी, इतिहास, यात्रा, कारों, वास्तुकला, डायनासोर और अन्य का भी आनंद ले सकते हैं।

बेहतरीन कहानी और आश्चर्यजनक विजुअल के साथ एयरटेल डिजिटल टीवी पर क्यूरियोसिटीस्ट्रीम टीवी चैनल मूल, सीरीज और फीचर्स सहित अन्य लोकप्रिय काॅटेंट को एक रोमांचक शेड्यूल के साथ दिखा रहा है:

  1. • क्यूरियोसिटीस्ट्रीम पर ब्रेकथ्रू कार्यक्रम चल रहा , जिसमें कोरोनावायरस पर विशेष श्रृंखला है
  2. • एमी पुरस्कार विजेता स्टीफन हॉकिंग की फेवरेट प्लेस
  3. • बटरफ्लाई इफेक्ट: गांधी-द फोर्स ऑफ विलपॉवर
  4. • एमी और बाफ्टा नामांकित डेविड एटनबरो की लाइट ऑन अर्थ
  5. • एशियाज़ मोनार्कीज़: नेपाल
  6. • एज ऑफ बिग कैट्स

इस अवसर पर सुनील तलदार, सीईओ – डीटीएच, भारती एयरटेल ने कहा, “हम लगभग छह महीने पहले अपने मोबाइल प्लेटफॉर्म पर क्यूरियोसिटीस्ट्रीम काॅटेंट भारतीय दर्शकों के लिए लाए थे, जो हमारे ग्राहकों को एक्सक्लूसिव काॅटेंट प्रदान कर रहा था। आज हम इस साझेदारी को और मजबूत कर रहे हैं ताकि हम भारत में सेट-टॉप-बॉक्स के माध्यम से ग्राहकों और उनके पूरे परिवार के लिए उनके टेलीविज़न पर काॅटेंट की पेशकश करने वाले पहले और एकमात्र डीटीएच प्रदाता बन सके| एक ब्रांड के रूप में अपने सेवाओं के विस्तार के लिए हम हमेशा नवाचार करते रहते हैं ताकि हम अपने प्रत्येक ग्राहक की पसंद को पूरा कर सकें| अपने ग्राहकों की संतुष्टि के लिए हम विशेष रूप से क्यूरेटेड काॅटेंट के साथ आते रहे हैं और हम उनसे इसे जारी रखने का वादा करते हैं। ”

साझेदारी पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए क्यूरियोसिटीस्ट्रीम के अध्यक्ष और सीईओ क्लिंट स्टीन्चकोम्ब ने कहा, “एक्सस्ट्रीम ऐप पर अपने लॉन्च की सफलता को आगे ले जाते हुए क्यूरियोसिटीस्ट्रीम एयरटेल के नेक्स्ट-जेन डिजिटल टीवी जैसे प्लेटफार्म पाने से रोमांचित है। एयरटेल अपने दर्शकों को कहीं भी और कभी भी प्रोग्रामिंग प्रदान करने के लिए अभिनव तरीके खोजने में विश्व भर में अग्रणी है। अब दर्शक पहले से कहीं अधिक तथ्यात्मक शो और मनोरंजक तथ्यों की खोज कर रहे हैं| और क्यूरियोसिटीस्ट्रीम को अपने चैनल की सेवाओं को भारत में उन उपभोक्ताओं को पेशकश करने पर गर्व है जो उच्च गुणवत्ता वाले प्रोग्रामिंग की तलाश कर रहे हैं, जो उनकी जिज्ञासा को बढ़ाता है और जिसे कहीं और से प्राप्त नहीं किया जा सकता है।”

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo