बिना खर्चा किए सालभर फ्री में मिलेगा इतने सारे OTT प्लेटफॉर्म का एक्सेस, नहीं लिया तो फिर नहीं मिलेगा ये खास ऑफर

बिना खर्चा किए सालभर फ्री में मिलेगा इतने सारे OTT प्लेटफॉर्म का एक्सेस, नहीं लिया तो फिर नहीं मिलेगा ये खास ऑफर
HIGHLIGHTS

प्रीपेड हो या पॉस्टपेड, दोनों ही अपने में कुछ खास ऑफर करते हैं।

हालांकि, एयरटेल और जियो के पास अब कुछ ऐसे प्लांस भी उपलब्ध हैं जो Netflix, Prime Video और Disney Hotstar का फ्री सब्स्क्रिप्शन ऑफर करते हैं।

ऐसे में हम आपको कुछ ऐसे रिचार्ज प्लांस के बारे में बताएंगे जो अनलिमिटेड डेटा, कॉलिंग के साथ ही फ्री OTT सब्स्क्रिप्शन भी देते हैं।

प्रीपेड हो या पॉस्टपेड, दोनों ही अपने में कुछ खास ऑफर करते हैं। हालांकि, एयरटेल और जियो के पास अब कुछ ऐसे प्लांस भी उपलब्ध हैं जो Netflix, Prime Video और Disney Hotstar का फ्री सब्स्क्रिप्शन ऑफर करते हैं। ऐसे में हम आपको कुछ ऐसे रिचार्ज प्लांस के बारे में बताएंगे जो अनलिमिटेड डेटा, कॉलिंग के साथ ही फ्री OTT सब्स्क्रिप्शन भी देते हैं। तो चलिए जानते हैं प्लांस के बारे में…

यह भी पढ़ें: Jio का यह रिचार्ज प्लान चुनेंगे तो पूरे साल नहीं होगी कॉलिंग और डेटा की टेंशन

Airtel Rs 1499 Plan 

Airtel के 1499 रुपये वाले पॉस्टपेड प्लान में कुल 200GB डेटा मिलता है। प्लान में हर रोज 100SMS, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। प्लान में Netflix, Prime Video और Disney Hotstar का फ्री सब्स्क्रिप्शन मिलता है। 

Airtel Rs 1199 Plan

अगला प्लान 1199 रुपये वाला पॉस्टपेड प्लान है। प्लान में हर रोज 100SMS, अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलता है। प्लान में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी प्लस हॉटस्टार का फ्री एक्सेस मिलता है। 

netflix free plan

Jio Rs 799 Plan 

इस प्लान में 150GB कुल डेटा ऑफर किया जाता है। साथ ही इस प्लान में एक फैमिली मेंबर के दो अतिरिक्त Jio सिम ऐड कर सकते हैं। यह प्लान अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा के साथ आता है। इस प्लान में फ्री में Netflix, Amazon Prime और Jio ऐप्स सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Oppo Reno 10 के लॉन्च में है बस कुछ समय बाकी, इन फीचर्स के साथ लेगा एंट्री

Jio Rs 999 Plan 

यह जियो का पॉस्टपेड प्लान है जो 200GB डेटा के साथ आता है। प्लान में 3 जियो सिम को जोड़ सकते हैं। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, हर रोज 100 SMS के साथ ही फ्री Netflix, Amazon Prime और जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस मिलता है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo