Airtel के इस प्लान ने मचा दिया धमाल, खरीदने के लिए लग गई लंबी लाइन, बेनेफिट्स के दीवाने हुए यूजर्स

Airtel के इस प्लान ने मचा दिया धमाल, खरीदने के लिए लग गई लंबी लाइन, बेनेफिट्स के दीवाने हुए यूजर्स
HIGHLIGHTS

एयरटेल अपने ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए हर बजट श्रेणी में रिचार्ज प्लान पेश करती है।

200 रुपये से कम कीमत वाले इस एयरटेल प्लान में ग्राहकों को 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।

यह इंटरनेट चलाने के लिए आपको 3GB डेटा मिलता है। इतना ही नहीं, आपको किसी भी नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है।

एयरटेल अपने ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए हर बजट श्रेणी में रिचार्ज प्लान पेश करती है। ये प्लान कम कीमत से लेकर ज्यादा कीमत श्रेणी में पेश किए गए हैं। इसके अलावा यह सभी प्लांस अलग अलग वैलिडिटी और अलग अलग लाभ भी प्रदान करते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे प्लांस के बारे में बताएंगे जो कम कीमत ऐसा भी कह सकते हैं कि बेहद ही ज्यादा सस्ते आते हैं। यहाँ हम Airtel के उस प्लान की चर्चा करने वाले हैं जो 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। यह कंपनी का एक कम कीमत वाला प्लान है, जो आपको एक महीने की वैलिडिटी प्रदान करता है। आइए जानते हैं कि आखिर इस प्लान में आपको कैसे बेनेफिट मिलते हैं। 

यह भी पढ़ें: iPhone का ये मॉडल मिल रहा बेहद सस्ता, नई कीमत जानकार खरीदने दौड़ पड़ेंगे

एयरटेल का 199 रुपये का प्लान

200 रुपये से कम कीमत वाले इस एयरटेल प्लान में ग्राहकों को 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। यह इंटरनेट चलाने के लिए आपको 3GB डेटा मिलता है। इतना ही नहीं, आपको किसी भी नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसमें लोकल, एसटीडी और रोमिंग आदि भी शामिल है। इस प्लान में एसएमएस की सुविधा भी मिलती है। 300 एसएमएस पूरे 30 दिनों के लिए आपको इस प्लान में दिए जा रहे हैं। इसके अलावा आपको इस प्लान के साथ हेलोट्यून और विंक म्यूजिक का एक्सेस भी फ्री मिलता है। 

Airtel Recharge Plan

आइए अब जानते हैं कि आखिर इसी वैलिडिटी के साथ कंपनी आपको एक अन्य कौन सा प्लान दे रही है। इस प्लान में आपको क्या मिलता है आप आगे जान सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Nokia के इस 5G फोन के टॉप 5 फीचर बना देंगे दीवाना, महफ़िल लूट ली है इस फोन ने

296 रुपये का प्लान और इसके बेनेफिट

एयरटेल का 269 रुपये वाला प्लान भी यूजर्स को 30 दिनों की वैलिडिटी ऑफर कर रहा है। यह ग्राहकों को प्रतिदिन 100 एसएमएस प्रदान करता है। साथ में 25 जीबी डेटा आपको इस प्लान में मिलता है। इस डेटा को आप 30 दिनों के भीतर कभी भी इस्तेमाल कर सकते हैं। साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा भी इस प्लान में आपको दी जा रही है। इसके अलावा, प्लान में आपको Apollo 24|7 और FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक मिलता है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo