केवल 10 रुपये में मिलेगा 6GB एक्स्ट्रा डेटा, देखें Airtel ने पेश किया कैसा धांसू प्लान

केवल 10 रुपये में मिलेगा 6GB एक्स्ट्रा डेटा, देखें Airtel ने पेश किया कैसा धांसू प्लान
HIGHLIGHTS

एयरटेल के इस सस्ते प्लान के साथ कंपनी अपने यूजर्स को 6GB हाई-स्पीड डेटा ऑफर करती है

एयरटेल के 118 रुपये वाले प्लान के साथ कंपनी यूजर्स को 12 जीबी हाई-स्पीड डेटा ऑफर करती है

108 रुपये के प्लान पर सिर्फ 6GB हाई-स्पीड डेटा मिलता है, जबकि 118 रुपये के प्लान में यूजर्स को 6GB अतिरिक्त डेटा मिलता है।

Airtel Recharge Plans: अगर आप टेलीकॉम कंपनी एयरटेल के यूजर हैं तो यह खबर आपके काम आएगी। यहां हम एयरटेल के दो सस्ते प्लान के बारे में बात करने जा रहे हैं, जो एयरटेल 108 रुपये वाला प्लान और एयरटेल 118 रुपये प्लान हैं। आइए जानते हैं इन दोनों ही प्लांस के बारे में आखिर Airtel Recharges आपको क्या ऑफर करते हैं।

यह भी पढ़ें: अब बिना कार्ड के भी ATM देगा पैसा, UPI से मिनटों में होगा काम, देखें प्रक्रिया

एयरटेल 108 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के इस सस्ते प्लान के साथ कंपनी अपने यूजर्स को 6GB हाई-स्पीड डेटा ऑफर करती है। अन्य लाभों में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का 30-दिन का निःशुल्क ट्रायल, फ्री हैलो ट्यून और फ्री विंक म्यूजिक का एक्सेस मिलता है। 

एयरटेल 118 रुपये वाला प्लान

Airtel huge recharge pack

एयरटेल के इस प्रीपेड प्लान के साथ कंपनी यूजर्स को 12GB हाई-स्पीड डेटा ऑफर करती है। इस प्लान के साथ ग्राहकों को कोई अन्य लाभ उपलब्ध नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: OnePlus Nord N20 5G हुआ लॉन्च, 5G क्षमता के साथ कम कीमत में मिल रहा धांसू 64MP कैमरा

एयरटेल 108 रुपये प्लान VS एयरटेल 118 रुपये वाला प्लान

आप देख सकते हैं कि 108 रुपये के प्लान में केवल 6GB हाई-स्पीड डेटा मिलता है, जबकि 118 रुपये के प्लान में यूजर्स को 6GB अतिरिक्त डेटा दिया जाता है यानी केवल 12 रुपये की अतिरिक्त कीमत पर फुल 12GB हाई-स्पीड डेटा मिलता है। यही कारण है कि अगर आपका डेटा खर्च भी अधिक है तो 10 रुपये अतिरिक्त खर्च करने में ही समझदारी है क्योंकि 10 रुपये में 6GB अतिरिक्त डेटा का मतलब यह एक अच्छी डील हो सकती है। हालांकि, इन दोनों प्लान्स पर कॉल और डेटा नहीं मिलेगा, क्योंकि यह एयरटेल डेटा पैक हैं। 

यह भी पढ़ें: बेहद कम कीमत में लॉन्च हुआ Redmi 10A, Realme और Samsung से होगी तकरार

नोट: एयरटेल के सबसे तगड़े रिचार्ज प्लांस को यहाँ देखें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo