जल्द लॉन्च होने वाली है Xiaomi Redmi Note 12 Series, गजब की परफॉरमेंस और दमदार बैटरी होगी खासियत

जल्द लॉन्च होने वाली है Xiaomi Redmi Note 12 Series, गजब की परफॉरमेंस और दमदार बैटरी होगी खासियत
HIGHLIGHTS

Redmi के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने आगामी फोन के लॉन्च को टीज़ करने वाला एक पोस्ट Weibo पर शेयर किया है

इससे पता चलता है कि Redmi Note 12 सीरीज़ आने वाली है और जल्द ही आपके हाथों में होगी

आगामी फोन Redmi Note 11 सीरीज का ही सक्सेसर होने वाला है

Xiaomi अपनी Redmi Note सीरीज़ की नेक्स्ट जेन को लॉन्च करने की पूरी योजना बना चुकी है। Redmi के जनरल मैनेजर Lu Weibing  ने आगामी फोन के लॉन्च को टीज़ करने वाला एक पोस्ट Weibo पर शेयर किया है। इससे पता चलता है कि Redmi Note 12 सीरीज़ आने वाली है और जल्द ही आपके हाथों में होगी। आगामी फोन Redmi Note 11 सीरीज का ही सक्सेसर होने वाला है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस फोन को अक्टूबर में चीन में लॉन्च किया गया था। अब इसकी ही पीढ़ी का नया स्मार्टफोन कुछ ही महीनों के बाद जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। 

क्या इंडिया के बाजार में भी आएगी Redmi 12 Series?

Redmi Note 12 सीरीज के भारतीय बाजार में जल्द आने की उम्मीद नहीं है क्योंकि Note 11 सीरीज को इस साल मार्च में लॉन्च किया गया था। नए हैंडसेट की घोषणा इस साल के अंत में किए जाने की संभावना है। भारत में Redmi Note 11 सीरीज को लॉन्च करने में ब्रांड को लगभग चार महीने लगे थे। इसी कारण ऐसा माना जा सकता है कि Redmi Note 12 भी इसी समय के अंतराल के बाद इंडिया के बाजार में आ सकता है। 

यह भी पढ़ें: Rs 19 से शुरू हो रही है Bharti Airtel 4G डाटा वाउचर की कीमत, जानें डाटा और वैधता

Xiaomi Redmi Note 12 Series

टीज़र में क्या आया है सामने?

टीज़र से पता चलता है कि नए रेडमी नोट सीरीज़ के फोन को पिछले फोन की तुलना में बेहतरीन परफॉरमेंस के साथ पेश किया जा सकता है। कंपनी ने अभी तक यह खुलासा नहीं किया है कि वह चीन में नए स्मार्टफोन को कब लॉन्च करने की योजना बना रही है। हालांकि ऐसा भी सामने आ रहा है कि Xiaomi अपने इस फोन को Redmi Note 11T या Redmi Note 12 कह सकता है ताकि लोगों के लिए इसे पिछले मॉडल से अलग करना आसान हो सके।

कैसे स्पेक्स और फीचर हो सकते हैं फोन में?

जबकि नए फोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, एक चीनी टिपस्टर, डिजिटल चैट स्टेशन ने हाल ही में कहा था कि Xiaomi नए फोन लॉन्च करने के लिए कमर कस रहा है जिसे Redmi Note 11T सीरीज कहा जाएगा। इस स्रोत से पता चलता है कि स्टैन्डर्ड डिवाइस मीडियाटेक प्रोसेसर पर काम करने वल है। हालांकि इसके अलावा इसमें आपको एक हाई 144Hz के साथ आने वाला एक एलसीडी पैनल मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: भारत में Realme GT Neo 3 5G के साथ कंपनी ने लॉन्च किए दो और डिवाइस

Xiaomi Redmi Note 12 Series

आगामी फोन की क्या हो सकती है कीमत?

टिपस्टर के अनुसार, आगामी Redmi Note सीरीज की कीमत CNY 1,599 से CNY 2,500 (लगभग 17,400 रुपये से 28,900 रुपये) के बीच हो सकती है। इसी डिवाइस के भारत में भी डेब्यू करने की उम्मीद है। यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Redmi Note 11T 5G की घोषणा भारत में 2021 में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 प्रोसेसर, 90Hz AMOLED डिस्प्ले और बहुत कुछ के साथ की गई थी।

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुआ Poco M4 5G: 90Hz डिस्प्ले और डिमेन्सिटी 700 SoC से लैस फोन की कीमत है…

नोट: सभी इमेज काल्पनिक हैं!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo