Xiaomi MI 10 की लाइव तसवीरें हुई लीक; पंच होल डिस्प्ले और चार कैमरा आये नजर

Xiaomi MI 10 की लाइव तसवीरें हुई लीक; पंच होल डिस्प्ले और चार कैमरा आये नजर
HIGHLIGHTS

एक नया लीक सामने आ रहा है कि जिसके अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि Xiaomi Mi 10 मोबाइल फोन में आपको एक पंच-होल डिस्प्ले मिलने वाला है

इसके अलावा फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप भी देखने को मिलने वाला है

हालाँकि इतना ही इस मोबाइल फोन को लेकर पहले आया लीक इसमें पंच-होल न होने की बात कहता है

Xiaomi का आगामी फ्लैगशिप मोबाइल फोन Xiaomi Mi 10 होने वाला है, इस मोबाइल फोन को इसी साल फरवरी में लॉन्च किये जाने की खबर आ रही है। अब जैसा कि आप देख रहे हैं कि इस मोबाइल फोन को लॉन्च होने में ज्यादा समय नहीं बचा है लेकिन इसे लेकर लीक और अफवाहों का सिलसिला जारी है। नया लीक Xiaomi Mi 10 के फर्स्ट लुक को हमारे सामने रख रहा है।

इस मोबाइल फोन की यह लीक इमेज Techdroider नामक इन्स्टाग्राम पेज के माध्यम से सामने आ रही है। हालाँकि पहले लीक में जैसा कि देखा जा रहा था, यह नया लीक इस मोबाइल फोन को लेकर कुछ और ही बयाँ करता है। ऐसा कहा जा रहा था कि इस मोबाइल फोन में एक क्लीन डिस्प्ले होने वाला है। इसमें किसी भी तरह का नौच आपको नजर नहीं आने वाला है, साथ ही इसमें आपको कोई नौच भी नजर नहीं आ रहा है। हालाँकि नए लीक में आप देख सकते हैं कि फोन में एक सिंगल पंच-होल कट आउट नजर आ रहा है। 

इसका मतलब दो संभावनाओं में से एक हो सकता है। पहला यह है कि तस्वीरों में दिखाया गया फोन वास्तव में Mi 10 है। इसका मतलब यह होगा कि क्लीन डिस्प्ले वाले फोन के बारे में पहले का लीक गलत था। दूसरी संभावना यह है कि तस्वीरों में सामने आया फोन Mi 10  का मूल संस्करण है। इसका मतलब यह होगा कि Mi 10 Pro वास्तव में मौजूद है, जिसमें नो-नॉच, नो-पंच-होल डिस्प्ले है। Xiaomi के अध्यक्ष ने पहले पुष्टि की थी कि स्मार्टफोन में प्रो संस्करण होगा।

रियर डिज़ाइन से जुड़े अन्य विवरण जो अब तक हमारे पास थे, वास्तव में नई तस्वीरों के अनुरूप हैं। फोन में क्वाड-कैमरा सेटअप है जिसकी हमें उम्मीद थी। ऐसा भी हो सकता है कि आने वाले Mi 10 के किसी भी संस्करण में तस्वीरों की तरह कुछ भी नहीं होगा। हमें इस बात की पुष्टि करने के लिए फोन के लॉन्च का इंतजार करना होगा कि यह कैसा दिखता है।

स्नैपड्रैगन 856 के अलावा, आगामी Xiaomi Mi 10 में क्वाड-कैमरा सेटअप में 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होने की उम्मीद है। अफवाहों के अनुसार, एक हाई रिफ्रेश रेट OLED पैनल और 66W फास्ट चार्जिंग को फोन में शामिल किया जा सकता है। Xiaomi द्वारा इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे बिन्दुओं के साथ एक प्रीमियम मेटल बॉडी डिज़ाइन प्रदान करने की भी उम्मीद है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo